आज ही उठा लाइए 6 लाख में maruti Suzuki swift की दमदार फैमिली कार 32 किलोमीटर शानदार माइलेज के साथ।

₹6,00,000/- में सुजुकी की दमदार फैमिली कर बहुत ही तगड़े फीचर्स शानदार माइलेज और एडवांस टेक्नोलॉजी पर डेवलप कर रही है कर पर सुजुकी कंपनी ने बहुत ही बड़ा ऑफर लांच कर दिया है ।
जी हां आप नए साल की शुभ अवसर पर इस एसयूवी फैमिली कार को सिर्फ ₹6 लाख में अपने घर ला सकते हैं कार खरीदने का यह मौका अगर आपके हाथ से निकल गया तो आप शायद कभी इतनी सस्ती प्राइस में एक बेहतरीन फीचर्स की एडवांस टेक्नोलॉजी पर आधारित कार खरीद पाएंगे।
कंपनी के यह दावा है कि सुजुकी स्विफ्ट की यह दमदार कार लगभग 30 से 32 किलोमीटर का माइलेज भारतीय सड़कों पर दे सकती है।

Maruti Suzuki Swift offer

Maruti Suzuki Swift
Maruti Suzuki Swift

मारुति सुजुकी की यह गाड़ी वर्तमान में 35000 का छूट दिया जा रहा है जिसकी 15000 का नगद छूट और 10000 का एक्सचेंज बोनस और 10000 का कैशबैक डिस्काउंट दिया जा रहा है। इतना छूठ भारत के किसी भी गाड़ी में नहीं दी गई है।
यह छूट केवल 10 जनवरी तक है इसलिए अगर इस गाड़ी को आप अपने घर लाना चाहते हैं तो आज ही बुक कर ले।

Maruti Suzuki Swift engine Power capacity

मारुति सुजुकी स्विफ्ट के इंजन की बात करें तो यह गाड़ी 1.2 लीटर का नेचुरल एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन के साथ मार्केट में उपलब्ध है जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि यह गाड़ी 90bhp की पावर और 113nm का टार्क पावर जेनरेट करती है। यह गाड़ी 5 स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक गियर बॉक्स के साथ जुड़ी हुई है कंपनी ने यह ऐलान किया है कि भारतीय सड़कों पर यह गाड़ी लगभग 30 से 32 किलोमीटर की दूरी महज 1 लीटर पेट्रोल में तय कर सकती है।

टाटा और होंडा कंपनी की कंपनियां इस बात को लेकर काफी चिंतित है कि यह गाड़ी मांस 1 लीटर पेट्रोल में 30 से 35 किलोमीटर की दूरी कैसे तय कर पाएगी।

Maruti Suzuki Swift Features

मारुति सुजुकी स्विफ्ट के फीचर्स की बात करें तो इस गाड़ी में आपको 7 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एलइडी डीआरएल , एलइडी हेडलैंप, हिल हॉल कंट्रोल इलेक्ट्रॉनिक , स्टेबिलिटी कंट्रोल , प्रीमियम एलईडी हेडलाइट , एस रियर पार्किंग सेंसर , 360 डिग्री कैमरा, एडजेस्टेबल हाइट इंटीरियर डिजाइन।
प्रीमियम साउंड सिस्टम और साथ ही साथ इस गाड़ी में प्रीमियम लुक देखने को मिल जाती है।

Maruti Suzuki Swift price in India

इस गाड़ी की कीमत भारत के अलग-अलग शोरूमों में अलग-अलग देखने को मिल सकती है लेकिन अगर दिल्ली के शोरूम की बात करें तो यह गाड़ी की शुरुआती कीमत ₹5.99 लाख रुपए से होकर इसकी टॉप वैरियंट ₹9.03 लाख रुपए की उपलब्ध है यह कार चार कलर वेरिएशंस में भारत के शोरूम में उपलब्ध है।
यह कार सीधा होंडा की City 100 और Tata Nexon जैसी गाड़ियों पर बिजली बनकर गिर पड़ी है।

Maruti Suzuki Swift EMI plan

यदि आप इस गाड़ी में उपस्थित बेहतरीन फीचर्स इंजन पावर कैपेसिटी और न्यू ईयर ऑफर को देखकर इस गाड़ी को खरीदने का मन बना लिया है लेकिन अभी आपके पास पूरे पैसे मौजूद नहीं है तो आप इस गाड़ी को कुछ पैसे देकर और बाकी बचे हुए पैसे को EMI के रूप में जमा कर सकते हैं और गाड़ी को आज ही अपने घर ला सकते हैं।

जी हां यदि आप 9 लाख की टॉप वैरियंट की मारुति सुजुकी स्विफ्ट बुक करते हैं और 3 लाख का डाउन पेमेंट करते हैं और बाकी बची हुई पैसे को EMI के रूप में देना चाहते हैं तो आपको 5 साल तक ₹25,000/- रुपए प्रति महीने की ईएमआई जमा करनी पड़ेगी।

वहीं यदि आप EMI 3 साल के लिए बनवाटे हैं तो आपको लगभग ₹31,000/- रुपए की EMI प्रति साल जमा करने होंगे।

Leave a Comment