मात्र ₹40 हजार में आज ही लाये ktm RC 200 की खतरनाक बाइक । शानदार माइलेज और पावरफुल इंजन के साथ।

KTM RC 200:  मात्र ₹40,000/- में आज ही अपने घर उठा लाये केटीएम की यह चार्मिंग लुक वाली बाइक धाकड़ इंजन के साथ, केटीएम भारतीय बाजार की एक पावरफुल टू व्हीलर कंपनी है ।

इससे कौन नहीं जानता यह भारत की सबसे बड़ी स्पोर्ट बाइक निर्माता कंपनी है इसने हाल ही में केटीएम आरएस 200 का नया वर्जन मार्केट में लॉन्च किया है जिसे मात्र ₹40000/-  की डाउन पेमेंट कर आज ही अपने घर ला सकते हैं अगर आपको ऐसी मोटरसाइकिल की तलाश कर रहे हैं जो आपको स्मार्ट लुक के साथ दमदार परफॉर्मेंस और खतरनाक फीचर्स चाहिए तो आप KTM RC 200 ला सकते हैं यह बाइक राइडिंग में काफी कंफर्टेबल है।

ktm RC 200
ktm RC 200

KTM RC 200 EMI plan

वैसे तो भारतीय बाजार में केटीएम आरसी 200 की प्राइस लगभग 2.15 लाख रुपए है लेकिन यदि आप ₹40,000/-  का डाउन पेमेंट करते हैं और बाकी बचे हुए पैसे का 3 साल के लिए EMI कराते हैं तो कंपनी द्वारा बाकी बचे पैसे पर 11.5% का ब्याज चार्ज किया जाएगा और आपको मात्र ₹7,700/- का EMI प्रति महीने जमा करने होंगे । 3 साल के बाद यह EMI खत्म हो जाएगी और यह बाइक पूर्णता आपकी हो जाए।

एक महत्वपूर्ण बिंदु ध्यान दें EMI प्लान आपके शहर मे बाकी शहरों से थोड़ी अधिक या काम हो , तो आप परफेक्ट जानकारी के लिए अपने नजदीकी डीलरशिप शोरूम पर जा सकते हैं।

KTM RC 200 FEATURES

केटीएम आरसी 200 में पूरी तरह से एलइडी हेडलैंप से रोशन की गई है जिसके साथ एक एलसीडी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल मिलता है जिस पर आपको स्पीडोमीटर, टेकोमीटर, गियर पोजीशन , ईंधन गेज, सर्विस इंडिकेटर , स्टैंड अलर्ट , और समय देखने के लिए एक डिजिटल वॉच भी दी गई है और इसमें आपको नेविगेशन बार भी दिए गए हैं इसमें एसएमएस अलर्ट, कॉल अलर्ट , ईमेल नोटिफिकेशन, यह सब फीचर्स भी ऐड किए गए हैं और चार्जिंग के लिए यूएसबी पोर्ट भी दिया गया है।

KTM RC 200 engine Power capacity

केटीएम आरसी 200 के इंजन पावर कैपेसिटी की बात करें तो यह गाड़ी 199.5 सीसी की सिंगल सिलेंडर लिक्विड इंजन वर्क करेगी यह गाड़ी 6 स्पीड गियर बॉक्स के साथ जुड़ी है यह इंजन बहुत ही शानदार पावर आउटपुट करती है यह 10000rpm पर 24.6bhp की शक्ति और 8000rpm पर 9.2nm का टार्क पावर जनरेट करती है। इस मोटरसाइकिल के साथ 140 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड में आप सफर कर सकते हैं।

KTM RC 200 Suspension and Breaks

KTM RC 200 के सस्पेंशन सेटअप में आगे की ओर अपेक्स 43 इंच टेलीस्कोप और साथ ही इसके बैक साइड में अपेक्स मोनो शॉप के द्वारा इसे नियंत्रित किया गया है और इसके ब्रेकिंग सेटअप के इसके दोनों पहियों पर सिंगल डिस्क ब्रेक के साथ जोड़ा गया है ।
और इसकी सुरक्षा सुविधा के लिए इस गाड़ी में आपको एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम डुएल चैनल एबीएस और ट्रेक्शन कंट्रोल सिस्टम जैसी बेहतरीन सुविधाएं इस गाड़ी में ऐड की गई है।
यह गाड़ी भारतीय बाजार में दो कलर वेरिएशंस और चार वेरिएंट में उपस्थित है।

Leave a Comment