Honda CD110 आ रही है अपनी ने अवतार के साथ कंपनी देगी इतनी बड़ी छूट

Honda CD110 ने भारतीय बाजार में अपनी 2024 होंडा सीडी 110 ड्रीम का अपडेटिंग वेरिएंट उतार दिया है जो कि अब नए फीचर्स और ने इंजन के साथ पेश किया जाएगा भारत सरकार की नई bs6 2.0 के लिए तैयार की गया है बाइक को चार रंग विकलाप के साथ पेश किया गया है।

Honda CD110 Dream Review

भारत सरकार की नहीं मन डंडों के हिसाब से मनाई गई यह बाइक इसके इंजन को अब obd2 अनुपालन करने के लिए तैयार किया गया है इसके साथ ही बाइक में और हेडसेट स्मार्ट पावर सिस्टम को भी दिया जाएगा इस बाइक में आपको में मेग्रिकल बदलाव नहीं देखने को मिलेंगे।

Honda CD110 Dream Features

बाइक में आपको पहले की तरह साइलेंट स्टार्टिंग मेकैनिज्म के साथ मिलेगा जो की एक्स स्टार मोटर प्रोग्राम फ्यूल इंजेक्शन ट्यूबलेस टायर और इनबिल्ड साइड स्टैंडर्ड की सुविधा मिलेगी इसके अलावा गाड़ी के लॉन्ग लॉन्ग में फ्यूल वार्निंग स्पीडोमीटर टेकोमीटर गैर इंडिकेटर साइड इंडिकेटर मिलेगा जो आपको रीडिंग के दौरान आसानी से मार्गदर्शन दर्शाता रहेगा।

Honda CD110

बाइक में आपको चार रंगों का विकल्प दिया गया है लाल के साथ काला रंग हर के साथ काला रंग ग्रे के साथ कल नील के कल मिलता है बाइक पर 10 साल के वारंटी और स्टैंडर्ड तौर पर 3 साल की वारंटी मिलती है जिसे कि आप बढ़कर 7 साल की भी करवा सकती हैं।

अगर इस बाइक के इंजन विकलांग में कोई परिवर्तन देखने को नहीं मिला है इसे वर्तमान इंजन विकलाप पर ही मनाया गया है जिस की 7500 आईबीएम पर 8.67 बीएचके की शक्ति और 5500 आरपीएम पर 9.30 म का टॉर्क जनरेट करता है यह इंजन कर स्पीड गियर बॉक्स के साथ संचालित है इंजन पुरानी की तुलना में अधिक माइलेज प्रदान करता है।

Honda CD 110 Dream एक साधारण और सस्ती बाइक है जो शहरी यात्रा के लिए उपयुक्त है।

  • इसमें 109.51cc का फ्यूल-इंजेक्टेड BS6.2 इंजन है जो 8.79PS की शक्ति और 9.30Nm का टोर्क उत्पन्न करता है।
  • इसमें 4-स्पीड ट्रांसमिशन, दोनों पहियों पर ड्रम ब्रेक, और CBS (कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम) है।
  • इसमें ACG स्टार्टर (श्रेणी-प्रथम) है जो शांत और तेज इंजन स्टार्ट देता है।
  • इसमें हेलोजन हेडलैंप, ट्यूबलेस टायर, और 9.1 लीटर की फ्यूल टैंक क्षमता है।
  • इसकी कीमत ₹ 73,419 से शुरू होती है और यह 4 रंगों में उपलब्ध है।

Leave a Comment