Joy e-bike mihos इस बाइक की लॉन्च होते ही सभी कंपनियों की बोलती हो गई बंद नींद उनकी उड़ गई है।

Joy e-bike Mihos: भारत में इलेक्ट्रिक बाइक की बढ़ती मांग के साथ गई इलेक्ट्रिक बाइक निर्माता कंपनियां बाजार में नए उत्पाद पेश कर रही है ।
ऐसा ही एक इलेक्ट्रिक बाइक निर्माता कंपनी जो कि गुजरात में स्थित है Joy e bike Mihos है कंपनी ने भारत में अपने ऐसा स्कूटर पेश किया एक अविनाशी इलेक्ट्रिक स्कूटर होने का दावा किया गया ।
Joy e bike Mihos, ola s1 pro और Ather 450x जेन 3 जैसे स्कूटरों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करता है लेकिन क्या यह वास्तव में कमाल की बाइक है और क्या यह प्रतिबंधियों की मुकाबला इसे खरीदने पर विचार करना चाहिए या नहीं।

Joy e-Bike Mihos Features

Joy e Bike Mihos आधुनिक फीचर्स के साथ लैस है इसमें आपको रेट टू स्टाइल की सुविधा दी गई है जिसमें पुराने समय के बेस्पास और लैंब्रतों से लिए गए गई है डिजाइन इस बाइक में आपको गोल एलईडी हैडलाइन एक चौड़ा फ्रंट , एक विशाल सीट मिलती है और साथ ही साथ इसमें 12 इंच का पहिए और एलइडी लाइट्स जैसे तक पैकेज में जैसी चीज मिलती है।

Joy e bike Mihos इलेक्ट्रिक स्कूटर मैं भर भर के फीचर्स दिए गए हैं इसमें आपको 4.3 इंच का कलर टीएफटी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर शामिल है जो रेंज स्पीड, बैटरी हेल्थ, रीडिंग मोड और बहुत कुछ जैसी कई चीजों के बारे में जानकारी देता है ।
इसमें टर्न बाय टर्न नेविगेशन के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और वाहन ट्रैकिंग जिओ फेसिंग रीडिंग बिहेवियर और बहुत कुछ जैसी कनेक्ट तकनीक की सुविधा के साथ लैस है।
अन्य सुविधाओं के लिए इसमें सीट के नीचे स्टोरेज टैंक के साथ एक यूएसबी चार्जर पोर्ट भी दिया गया है और एलइडी लाइटिंग में शामिल है अगर आप इस बाइक को लेना चाहते हैं तो इस शानदार बाइक को आप मात्र 1,48,981/- रुपए में आज ही अपने घर ला सकते हैं

कितनी हो सकती है इस बाइक की रेंज।

Joy e bike Mihos इलेक्ट्रिक स्कूटी 1.5 किलोवाट घंटा हब माउंटेड इलेक्ट्रिक मोटर द्वारा चलता है जो लगभग 2bhp और 250nm का पीक टार्क पैदा करता है इस स्कूटर में 2.96 किलोवाट घंटा लिथियम निकेल मैंगनीज कोबाल्ट ( NMC ) बैटरी पैक मिलता है ।
जिसके बारे में कंपनी दावा करती है । कि यह 130 किलोमीटर की IDC रेंज देता है तथा और 5 घंटे का 0-100 चार्मिंग समय प्रदान करता है इसमें तीन रीडिंग मोड मिलते हैं ईको, स्पोर्ट्स और हाइपर, जो चुने गए मोदी के अनुसार थ्रोटल रिस्पांस और स्पीड को बदल देता है।

हाइपर मोड में 63 किलोमीटर प्रति घंटे की अपनी दवा की गई शीर्ष गति तक पहुंचाने के लिए संघर्ष करता है गोकर ट्रैक पर में सीधे पेज पर लगभग 45 किलोमीटर पर दी घंटे की अधिकतम गति की गति प्रतिबंधित कर सका एक मोड में टोटल रिस्पांस को और भी काम कर दिया गया है साथ ही 35 किलोमीटर प्रति घंटे की अधिकतम गति का कंपनी द्वारा दावा किया गया है।

Leave a Comment