स्पोर्टी अंदाज में लांच हुई Rowwet electric bike 130km की धाकड़ रेंज के साथ बेहतरीन लुक क्वालिटी बस इतनी प्राइस में।

स्पोर्टी अंदाज में लांच हुई रॉबेर्ट इलेक्ट्रिक बाइक 130 किलोमीटर की धाकड़ रेंज के साथ बेहतरीन लुक क्वालिटी कीमत बस इतनी आपने मार्केट में एक से बढ़कर एक टू व्हीलर वाहन जरूर देखे होंगे लेकिन आपको यह नहीं पता होगा की मार्केट में अब शानदार इलेक्ट्रिक टू व्हीलर वाहन भी लॉन्च हो चुकी है और इन वाहनों में सपोर्ट बाइक भी शामिल है मार्केट में अब भारत इलेक्ट्रिक बाइक भी आने लगे हैं।

Rowwet Electric bike

एक शानदार और स्टाइलिश फीचर्स के साथ इलेक्ट्रिक बाइक बेहतरीन लुक के साथ भारतीय बाजार में पेश किया गया है जब से यह गाड़ी मार्केट में आई है तब से मार्केट को हिला कर रख दिया है और इस बाइक के बारे में जब से इस वेबसाइट में शेयर किया है तब से सोशल मीडिया पर यह चर्चा का विषय बना हुआ है।

कंपनी ने इस गाड़ी को बहुत ही मजबूत बॉडी और मॉडर्न टेक्नोलॉजी पर आधारित स्टाइलिश डिजाइन का प्रयोग क्या है इस गाड़ी में बहुत सारे एडीशनल फीचर्स दिए गए हैं आपको 360 डिग्री कैमरा , पार्किंग सेंसर दी गई है इस गाड़ी में प्रयुक्त सीट बहुत ही प्रीमियम क्वालिटी के लीदर से डिजाइन किया गया है हाइट एडजेस्टेबल ड्राइविंग सीट दी गई है।

About the Powerful motor of Rowwet Electric Bike Trono

रॉबर्ट इलेक्ट्रिक बाइक पावरफुल मोटर के बारे में बात करें तो इसमें काफी बेहतरीन पावरफुल मोटर का इस्तेमाल किया गया है जिसे एक इलेक्ट्रिक स्पोर्ट बाइक काफी बेहतरीन स्पीड पड़ती है कंपनी ने 300 वाट की बीएलडीसी तकनीकी वाली मोटर का इस्तेमाल किया है जो काफी पावरफुल पिक टार्क पावर जनरेट करती है।

About the information about the top speed of Rowwet Electric bike Trono

रॉबेर्ट इलेक्ट्रिक बाइक टोर्नो के टॉप स्पीड के बारे में बात करें तो यह गाड़ी काफी बेहतरीन रेंज देती है यह सिंगल चार्ज मे यह बाइक 120 किलोमीटर की बेहतरीन दूरी तय कर सकती है कंपनी इसमें 60 वॉट कैपेसिटी वाले लिथियम आयन बैट्री पैक का इस्तेमाल करती है जो फास्ट चार्जिंग की वजह से मात्र 3 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है।

Rowwet Electric bike Price in India

रॉबेट इलेक्ट्रिक बाइक ट्रेनों की कीमत की जानकारी के बारे में बताते तो यह गाड़ी भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में जब से लांच हुई है तब से इसकी शुरुआती कीमत 1.3 लाख रुपए से शुरू होकर 1.76 लाख रुपए की इसके टॉप वैरियंट भारत के शोरूम में उपलब्ध है।

Leave a Comment