Hyundai Verna खरीदने वाले के लिए सुनहरा मौका कंपनी दे रही है न्यू ईयर पर भारी छूट यह ऑफर सिर्फ लिमिटेड समय के लिए।


हुंडई कंपनी ने भारतीय बाजारों में बहुत सारी मॉडल की गाडियां लांच कर चुकी है और बहुत सारी गाड़ियां सफल भी रही है जी हां आप सड़क पर देखे होंगे कि अगर 10 गाड़ियां चल रही है तो उसमें से 2 से लेकर 4 गाड़ियां हुंडई कंपनी की होती है।
इसी सिलसिले में हुंडई कंपनी ने अपनी सबसे ज्यादा सेल होने वाली गाड़ी Verna पर भारी छूट का ऐलान कर दिया है।

यह छूट,भारत के महापर्व गणतंत्र दिवस तक रहेगा।
हुंडई कंपनी ने इस गाड़ी को मॉडिफाई करके 2024 में सेल करने वाली है जी हां 2024 में इस गाड़ी में और भी बहुत सारे फीचर्स ऐड किए गए हैं तो इस गाड़ी को लोगों तक पहुंचाने के लिए अपनी सेल्स बढ़ाने के लिए कंपनी ने भारी छूट का ऐलान किया है।

Hyundai Verna
Hyundai Verna

ऑफर के साथ-साथ कंपनी इस गाड़ी पर एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है जी हां अगर आपके पास हुंडई कंपनी की कोई पुरानी गाड़ी हो तो आप उसे बदलकर यह नई गाड़ी आप ला सकते हैं जिसमें आपको आपकी गाड़ी की कुछ कीमत लगाकर इस गाड़ी की प्राइस में से कम कर दिया जाएगा ।

New Year offer Hyundai Verna

कंपनी ने 1 से 10 तारीख तक इस गाड़ी पर 65000 का छूट रखा हुआ था लेकिन अब इस छूट को घटकर 12 से लेकर 20 तारीख तक इस पर ₹55000 का छूट कर दिया है और कंपनी ने यहां दावा किया है कि यह छूट केवल गणतंत्र दिवस तक रहेगी उसके बाद इस गाड़ी के प्राइस में ₹50000 का इजाफा हो जाएगा।

कंपनी नेम मॉडल 2023 पर 55000 का छूट दे रही है और न्यू मॉडल 2024 की जो हुंडई वेरना है उस पर ₹10000 का छूट और ₹25000 का एक्सचेंज ऑफर दे रही है।

Hyundai Verna
Hyundai Verna

Hyundai Verna Price in India

हुंडई वेरना की कीमत भारत के अलग-अलग शहरों में अलग-अलग देखने को मिल सकती है लेकिन दिल्ली के शोरूम में इस गाड़ी की कीमत 10.45 लाख से लेकर 17.38 लाख रुपए के बीच है।
हुंडई कंपनी ने इस मॉडल गाड़ी को चार वेरिएंट और 9 कलर वेरिएशंस के साथ भारत के अलग-अलग शोरूम में पेश किया गया है आप हुंडई की किसी भी शोरूम में जाकर इन गाड़ियों में से किसी भी कलर की गाड़ी का चुनाव कर सकते हैं और उसी वक्त आप अपने घर ला सकते हैं।

Hyundai Verna Engine Power Capacity

हुंडई वेरना को संचालित करने के लिए 1.5 लीटर टर्बो चार्ज पेट्रोल इंजन जो की 160bhp और 253nm का ,टार्क पावर जनरेट करती है यह इंजन 6 स्पीड गियर बॉक्स के साथ जुड़ी हुई है 7 स्पीड गियर बॉक्स के साथ लेस है और दूसरा 1.5 लीटर नेचरली स्प्लिटेड पेट्रोल के साथ 115bhp पर 144nm का टार्क पावर जनरेट करती है।

Hyundai Verna Features

कंपनी ने इस गाड़ी में इतनी अधिक फीचर्स डाल रखे हैं कि आप गिनते गिनते थक जाएंगे लेकिन फीचर्स इसके खत्म नहीं होंगे जैसे कि इसमें 6 एयर बैग , एबीएस, एव रिवर्स पार्किंग कैमरा , रिवर्स पार्किंग सेंसर , सीट बेल्ट वार्निंग, के साथ फीचर्स टायर प्रेशर मी, स्पीडोमीटर, टेकोमीटर ,360 डिग्री कैमरा, 7 इंच टच स्क्रीन डिस्प्ले , जो एंड्रॉयड और एप्पल प्ले कनेक्टिविटी के साथ वर्क करेगी।

Leave a Comment