Hero Hunk New Model Launch आज ही उठा लाये अपने घर। शानदार माइलेज

Hero Hunk Bike Low Price :– आपकी जानकारी के लिए बताते हैं कि हीरो हंक पिछले कुछ समय से हमारे बाजार में काफी अधिक बिक्री कर रही है यह वह बाइक है जो टीवीएस अपाचे और केटीएम जैसी खतरनाक बाइको को टक्कर दे रही है और हीरो हंक बाइक मार्केट में काफी ज्यादा बिक्री कर रही है यह बाइक लगभग 60 किलोमीटर का माइलेज देती है।

इस बाइक को हीरो कंपनी ने बहुत खास तकनीकी से डेवलप किया है और यह बाइक बहुत ही एडवांस फीचर्स के साथ लाइसेंस। जब से यहां बाइक मार्केट में आई है तब से टीवीएस अपाचे और होंडा जैसी बाइक बनाने वाली कंपनियां हैरान हो गई है क्योंकि यह बाइक युवाओं को काफी अधिक पसंद आ रही है

अगर टीवीएस स्पोर्ट की बाइक की बात करें तो उन बैकों से काफी अधिक अच्छी बाइक है और यह बाइक की कीमत बाकी बाइकों की कीमत से काफी कम है यह बाइक भारत के शोरूम में लगभग ₹99,000/- से शुरू होकर ₹1,20,000/- के रुपए में टॉप वैरियंट में उपलब्ध है।

अगर इस बाइक को खरीदने के लिए आपके पास पूरे पैसे मौजूद नहीं है तो भी कोई बात नहीं बाइक आपको इस बाइक को खरीदने के लिए लोन आसानी से मिल जाएगी जी हां या बाइक आपको EMI पर भी मिल जाएगी जिसके लिए बैंकों द्वारा 9.7% ब्याज चार्ज किया जाएगा ।
जी हां अर्थात यदि इस बाइक को खरीदने के लिए आपके पास जीरो रुपए भी है तो आप जीरो पेमेंट करके बाकी सारे पैसे को EMI के रूप में प्रति महीने जमा करवा सकते हैं।

Hero Hunk Bike Features:-

हीरो कंपनी ने अपनी इस बाइक हीरो हैंग में लगभग 13 लीटर फ्यूल टैंक कैपेसिटी के साथ लॉन्च किया है इस गाड़ी में आपको स्पीडोमीटर टेकोमीटर रीडिंग पोजीशन मोबाइल फोन कनेक्टिविटी एसएमएस अलर्ट ईमेल अलर्ट कॉल अलर्ट इंजन स्टॉप बटन जैसी बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं और साथ ही साथ मोबाइल चार्जिंग के लिए इसमें यूएसबी पोर्ट भी दिया गया है
और साथ ही साथ मैं आपको एक और बात शेयर करना चाहता हूं इस बाइक के बारे में सबसे यह बाइक मार्केट में लांच हुई है तब से सोशल मीडिया पर इस बाइक के बारे में काफी खबरें आई है काफी क्रिएटर इसके ऊपर वीडियो भी बना रहे हैं।
क्योंकि यह बाइक बहुत ही मॉडर्न फीचर्स के साथ लॉन्च की गई है।
कंपनी द्वारा यह ऐलान किया गया है किया बाइक लगभग 55 से 60 किलोमीटर का माइलेज देगी अर्थात 1 किलोमीटर 1 लीटर पेट्रोल पर यह गाड़ी भारत के सड़कों पर 50 से 55 किलोमीटर की दूरी आसानी से तय कर सकेगी

Hero hunk new model
Hero hunk

Hero Hunk engine Power capacity

हीरो कंपनी ने इस बाइक को बहुत ही दमदार इंजन पावर कैपेसिटी के साथ मार्केट में लॉन्च किया है यह बाइक 149cc के साथ सिंगल एयर कूल्ड लिक्विड इंजन के साथ लैस है जो 8500rpm पर 15nm का टार्क पावर जेनरेट करेगी।
इस गाड़ी में डुअल डिक्शनरी की फैसिलिटी ऐड की गई है इसमें आगे की पहिए में 220mmकी डिस्क ब्रेक और पीछे की पहियों में 325mm डिस्क ब्रेक ऐड किया गया है।

Hero Hunk Price in India

Hero hunk
Hero hunk

इस गाड़ी की कीमत भारत के शोरूम में अलग-अलग देखने को मिल सकती है लेकिन दिल्ली के शोरूम में यह गाड़ी ₹99000/- रुपए से शुरू होकर इसकी टॉप वैरियंट ₹120000/- रुपए की है यह गाड़ी तीन कलर वेरिएशंस में दिल्ली के शोरूम में उपलब्ध है आप अपना मनपसंद कॉलर आसानी से चुन सकते हैं।

Leave a Comment