BAJAJ Platina New Modal मिल रहा है मात्र 65 हजार रुपए में 70 किलोमीटर तक की देगा माइलेज

BAJAJ Platina New Modal क्या मार्केट में दो पहिया बाइक खरीदने वाले ग्राहकों की कोई कमी नहीं है बजाज कंपनी द्वारा हाल ही में एक सस्ते बजट की रेंज में प्रीमियम क्वालिटी और गजब के डिजाइन वाली न्यू बजाज प्लैटिना 110 एब्स बाइक को लांच कर दिया है जो सस्ते बजट रेंज के भीतर मार्केट में अवेलेबल है अन्य बाइक की तुलना में काफी योग्य और बेहतर भी काम बनकर आई है जिसमें प्रीमियम फीचर्स के साथ काफी पावरफुल इंजन इस्तेमाल किया गया है।

BAJAJ Platina New Modal की कीमत

काफी सस्ते बजट की रेंज के भीतर मार्केट में बजाज कंपनी द्वारा अपनी सेगमेंट में सबसे बेहतर मानी जाने वाली न्यू बजाज प्लैटिना 110 एबीएस को लांच कर दिया है जिसकी भारतीय मार्केट में कीमत 65000 से शुरू होकर यहीं खत्म हो जाती है परंतु बजट रेंज के भीतर ग्राहकों के लिए बजाज कंपनी की तरफ से काफी बेहतर विकल्प वाली बाइक बनकर आई है।

BAJAJ Platina New Modal

BAJAJ Platina डिजाईन और फीचर्स

न्यू बजाज प्लैटिना एब्स बाइक के बेहतरीन फीचर्स और डिजाइन की बात की जाए तो ग्राहकों को इस सेगमेंट में पहली बार लग्जरी फीचर्स के साथ आई एक डिस्प्ले अवेलेबल है डिस्प्ले में आपको स्पीड माइलेज और अन्य जानकारी दिखाई जाती है न्यू बजाज प्लैटिना 110 एबीएस में टाइम रनिंग लाइट्स डिजिटल स्पीडोमीटर हैलोजन हेडलैंप बल्ब तेल लाइट्स और ड्यूल स्प्रिंग शॉवर्स जैसे एडवांस फीचर देखने को मिल जाते हैं।

BAJAJ Platina New Modal माईलेज़ और इंजन

BAJAJ Platina New Model एक दो पहिया वाहन है, जिसका निर्माण Bajaj Auto द्वारा किया गया है। इसका नया मॉडल Platina 110 ABS है, जो जनवरी 2024 में लॉन्च किया गया था।

इसके कुछ मुख्य विशेषताएं निम्नलिखित हैं

  • इसका इंजन 115 सीसी का है, जो 8.6 PS की शक्ति और 9.81 Nm का टॉर्क उत्पन्न करता है।
  • इसमें एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) लगा हुआ है, जो ब्रेकिंग के दौरान व्हील लॉक होने से रोकता है।
  • इसका माईलेज़ 75 किलोमीटर प्रति लीटर का है, जो इसे एक फ्यूल इफिशिएंट बाइक बनाता है।
  • इसकी कीमत ₹ 65,926 है, जो इसे एक बजट-फ्रेंडली विकल्प बनाती है।

Leave a Comment