AMO Jaunty को बस इतनी कम प्राइस पर ले जाएं 100 किलोमीटर तक की रेंज का करेगी सफर

AMO Jaunty Pro आजकल भारत के बाजारों में सबसे ज्यादा इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर देखने को मिल रहा है वहीं और डिमांड की बात की जाए तो इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी की डिमांड बहुत ज्यादा है इन दिनों ऐसी बहुत सी कंपनियां है जो अपने इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर को लांच कर उन पर डिस्काउंट दे रही है ऐसे में इमो जयंती प्रो इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर कंपनी ने अपनी एक बाइक को लांच किया है जिस पर वह डिस्काउंट दे रही है और साथ ही आपको इतनी ज्यादा रेंज वाली इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर भी जो आपका 100 किलोमीटर तक का एक सफर पूरा करेगी।

AMO Jaunty Pro Features

आपको बता दें कि यह इलेक्ट्रॉनिक बाइक रीडिंग करने के लिए एक बेहतरीन मानी गई है इसमें सस्पेंशन के तौर पर इसमें फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियल में ड्रम ब्रेक का इस्तेमाल किया गया है।

स्कूटर में इलेक्ट्रॉनिक पावर को सप्लाई करने के लिए 2.4 किलोवाट की क्षमता वाली लिथियम बैटरी डाली गई है जो 250 वाट पावर वाली डीसी इलेक्ट्रॉनिक मोटर के साथ जोड़ी जाती है इसकी मोटर बेहतर पिक जनरेट और ज्यादा वोल्ट की सप्लाई प्राप्त करती है।

AMO Jaunty

कुतर में खास बात यह है कि इस नॉर्मल चार्जर से भी चार्ज किया जा सकता है यह जीरो से 80 परसेंट तक चार्ज होने के बावजूद भी 5 से 6 घंटे लेट है और यह रोड पर 25 किलोमीटर की टॉप स्पीड के साथ चलती है वहीं एक्सपीरियंस की अगर बात की जाए तो इसे 100 किलोमीटर तक की रेंज आराम से कर कर लेती है।

AMO Jaunty Pro Smart फीचर्स

स्कूटर में विशेष गेम मॉडल और स्मार्ट फीचर के ऊपर ज्यादा ध्यान रखा गया है जिसमें आपको एंटीसेप्टिक अलार्म डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल फर्स्ट चार्जिंग पुश बटन स्टार्ट बटन यूएसबी चार्जिंग पेट्रोल स्पीड कंट्रोल स्विच एलईडी हेडलाइट डिजिटल मीटर सेंट्रल लॉकिंग डिजिटल स्पीडोमीटर जैसी आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं।

AMO Jaunty Pro की कीमत

AMO Jaunty Pro रनिंग स्कूटर की शोरूम कीमत 74000 78 रुपए रखी गई है लेकिन ऑन रोड इसकी कीमत 7745 रुपए बताई जा रही है जिसमें आपको इंश्योरेंस चार्ज 3600 ₹37 का भुगतान करना पड़ेगा यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो फिर आप इस बाइक को ईएमआई के माध्यम से भी खरीद सकते हैं।

Leave a Comment