Maruti Wagonr पर लेकर जाए ₹200000 में दमदार फीचर्स के साथ

Maruti Wagonr मारुति सुजुकी देश की सबसे बड़ी कर निर्माता कंपनी है वही सबसे ज्यादा कारों को भेजती है इसकी तरफ से आने वाली मारुति वैगन आर देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली कर बनी है।

इसकी कीमत लगभग 5 लख रुपए के करीब है लेकिन आप इसे सेकंड हैंड मार्केट से भी खरीद सकती हैं यह आपको 2 लाख के तक के प्राइस में अच्छी कंडीशन में मिल सकती है जिसे आप चला कर अपने नई गाड़ी के पैसे बचा सकते हैं।

Maruti Wagonr कितना माईलेज

अगर मारुति वैगन आर के माइलेज की बात की जाए तो मारुति वेगनर का सीएनजी मॉडल 30 किलोमीटर प्रति किलोग्राम तक का माइलेज देता है वहीं इसके पेट्रोल मॉडल में 22 से 25 किलोमीटर तक का माइलेज मिल जाता है देखा जाए तो यह एवरेज काफी आज अच्छी है जिसे हम एक छोटी फैमिली के लिए ले सकते हैं।

Maruti Wagonr

अगर आप भी मारुति वैगन आर खरीदना चाहते हैं और आपको पता नहीं है कि आपको अच्छी डील कहां मिलेगी और सारे वेगनर मारुति अच्छी कंडीशन में मिलेगी या नहीं हम आपको कुछ ऐसे डीलर से बात करवाने वाले हैं जिसे आप मारती वेगनर को आसानी से एक अच्छी कंडीशन में खरीद पा सकते हैं।

Maruti Wagonr 2nd Car Sale

के लिए आपको ओएलएक्स वैसी वेबसाइट बहुत चल रही हैं आपको ओएलएक्स पर सिर्फ ₹200000 में ही दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर बिक रही है गाड़ियां 2014 मॉडल है इसे अभी तक 12000 किलोमीटर चलाया जा चुका है देखा जाए तो यह कर काफी ज्यादा चली हो चुकी है परंतु तस्वीरों के माध्यम से यह गाड़ी काफी अच्छी कंडीशन में है तो आप इसे खरीद भी सकते हैं।

वैगन आर के कई विकल्प मौजूद है यहां पर आपको लाल कलर की वैगन आर बहुत ही सस्ते में मिल जाएगी 2012 मॉडल 170000 रुपए में बिक रही है जो आप भी लड़के पास जाकर कुछ पैसे कम भी करवा सकते हैं एक लाख किलोमीटर चली हुई है गाड़ी आपको कम कीमत बे मिल सकती हैं।

2017 मॉडल मारुति वैगन आर को बेचने के लिए लिस्ट किया गया है यह कर अभी तक 17 किलोमीटर से थोड़ी कम चली है परंतु इसका प्राइस 3 लाख ₹10000 रखा हुआ है जो आप डॉलर के पास जाकर काम भी करवा सकते हैं।

Leave a Comment