9,500 मंथली एमी पर ले जाएं अपने घर गाड़ी जो देती है। 20 से ज्यादा की माइलेज Maruti Suzuki Fronx

Maruti Suzuki Fronx की जानकारी के लिए बता दूं कि भारतीय बाजार में प्रीमियम कारों की मांग काफी ज्यादा बढ़ गई है इसको ध्यान में रखते हुए सभी कर कंपनियों ने अपनी लग्जरी कारों को लॉन्च करने की ठान ली है इस मकान में मारुति मोटर्स ने कर के शानदार फीचर को भेजते हैं साथी अगर आप दमदार इंजन और शानदार फीचर वाली कर खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए मरती है फॉरेक्स सबसे बेस्ट चॉइस रहेगी।

Maruti Suzuki Fronx

Maruti Suzuki Fronx

मारुति सुजुकी के फ्रंट एंड फीचर्स की बात करें तो इसमें वायरलेस एंड्रॉयड और एप्पल कारप्ले के साथ 9 इंच का इनफॉर्मेटिव सिस्टम है इसके अलावा इसमें हैड एप्पल डिस्प्ले क्रूज कंट्रोल ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल और वायरलेस फोन चार्जिंग जैसे शानदार फीचर्स दिए गए हैं।

सुजुकी के फ्रंट में दमदार इंजन की बात करें तो दो इंजन विकल्प मिलते हैं जिसमें 100 भाप वाला 1 लीटर टर्बो इंजन पेट्रोल मिलता है वहीं आपको दूसरी और 148 म कार्ड और एक लिटर टर्बो पैट्रोल माइल्ड हाइब्रिड इंजन जो 90 प हाइब्रिड इंजन वही 1 पॉइंट 2 लीटर इंजन की सीएनजी वेरिएंट में 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ 113 म का स्टॉक जनरेट करता है जो की सीएनजी के लिए सिग्मा और डेल्टा वेरिएंट है।

Maruti Suzuki Fronx Car Finance Plan

अगर खरीद पर बेस मॉडल मारुति सुजुकी फॉरेक्स के लिए ₹800000 तक होनी चाहिए लेकिन अगर आपके पास बजट कम है तो आप ही सेक्सी भी कमेंट ₹50000 में कर ले जा सकते हैं।

एक ऑनलाइन फाइनेंशियल प्लानिंग कैलकुलेटर के मुताबिक अगर आपका बजट ₹50000 है तो लीजिए कि बैंक आपको 9.8 ब्याज पर 7860000 उधार देगा जिसे आपको मंथली एमी के तौर पर चुकानी होंगे।

एक बार ऋण राशि स्वीकृत होने पर आपको बेस मॉडल मारुति सुजुकी फॉरेक्स के लिए ₹5000 का भुगतान करना होगा फिर 5 साल में आपको हर महीने 16658 रुपए की ईएमआई का भुगतान करना होगा।

मारुति सुजुकी के फॉरेक्स गाड़ी की कीमत के बारे में जानना चाहते हैं तो उसकी शुरुआती कीमत 7.6 लख रुपए हैं जो एक्स शोरूम प्राइस होकर ऑन रोड 13 लख रुपए तक हो जाती है इसकी सीएनजी वेरिएंट की कीमत 8.45 लख रुपए है जो एक शोरूम प्राइस है।

Leave a Comment