KIA Carnes Hybrid कार जो देती है। 25 का माइलेज,इस प्राइस में नही है महेगी

KIA Carnes Hybrid 7 सीटर सुव है जो भारत में 2023 में लॉन्च हो गई थी यह एक हाइब्रिड इंजन के साथ आई है किया कि पहले कर है इसका हाइब्रिड सिस्टम 1.4 लीटर टर्बो चार्ज पेट्रोल इंजन है।

7 सीटर सुव है इसका स्विफ्ट पावर आउटपुट 158 भी की पावर है यह 10 पॉइंट 5 सेकंड में 100 किलोमीटर घंटे की रफ्तार से पकड़ लेती है और इसकी टॉप स्पीड 185 किलोमीटर घंटा है

KIA Carnes Hybrid

KIA Carnes Hybrid 1.5 लीटर नेचरली एक्सेप्टेड पेट्रोल इंजन 1.5 लीटर नेचरली डीजल इंजन है। और 1 पॉइंट 4 लीटर टर्बो चार्ज पेट्रोल इंजन का विकल्प दिया गया है इसमें 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन में 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिलते हैं या इंजन 113 बस की पावर और 144 म का पिक टॉर्क जनरेट करती है इसके लिए मैं 4540mm है और इसका रेल बेस्ड 278mm है यह सेल्टो से 170mm में लंबी है।

यह इंजन एक इलेक्ट्रॉनिक मोटर के साथ मिलकर काम करता है जो 40.5 भी की पावर और 264 म कट और पैदा करती है किया हाइब्रिड का शिफ्ट पावर आउटपुट 158.5 भी पर है यह एसयूवी 10 सेकंड में जीरो से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से पकड़ लेती है और इसकी टॉप स्पीड 185 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से है। माइलेज की बात की जाए तो यह 25 का माइलेज देती है।

KIA Carnes Hybrid की इंटीरियर और एक्सटीरियर दोनों ही बढ़िया दिए गए हैं इसमें कई आधुनिक सुविधाएं भी दी गई है जैसे कि एक बड़ा इनफॉर्मेटिक सिस्टम एक सनरूफ और एडवांस्ड ड्राइविंग अस्सिटेंट सिस्टम।

KIA Carnes Hybrid के प्रमुख फिचर

1.4 लीटर टर्बोचार्ड पेट्रोल इंजन और इलेक्ट्रिक मोटर

7 स्पीड डक्ट गियरबॉक्स 23.9 केएमपीएल की माइलेज

बढ़िया इंटीरियर और एक्सटीरियर

स्मार्ट क्रूज कंट्रोल: स्मार्ट क्रूज कंट्रोल से यात्रा को सुरक्षित और सुखद बनाए रखने के लिए स्वयं चालित गाड़ी की गति को संरचित रूप से बनाए रखता है।इंटेलिजेंट टच स्क्रीन: हाइब्रिड मॉडल्स में इंटेलिजेंट टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के माध्यम से आधुनिक और आकर्षक इंफोटेनमेंट को नियंत्रित करने का एक सुविधा होती है।एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो: स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के माध्यम से एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो समर्थन के साथ, गाड़ी के साथ संगीत, कॉल्स, और नेविगेशन का मजा लें।एक्टिव लेन कीपिंग एसिस्टेंस: यह सुरक्षित ड्राइविंग के लिए गाड़ी को वाहन के लेन में बनाए रखने के लिए स्वयं चालित तकनीक का उपयोग करता है।पैनोरैमिक सनरूफ: बड़े साइज का पैनोरैमिक सनरूफ, गाड़ी के अंदर को ब्राइट और खुला महसूस कराता है।ब्लाइंड-स्पॉट कॉलिशन वार्निंग: इस तकनीक का उपयोग गाड़ी को ब्लाइंड-स्पॉट में आने वाली गाड़ियों से बचाने के लिए होता है, जिससे सुरक्षित ड्राइविंग होती है।आडवांस्ड ड्राइविंग असिस्टेंस सिस्टम (ADAS): ADAS फीचर्स में शामिल हो सकते हैं, जैसे कि एमर्जेंसी ब्रेकिंग, लेन डिपार्चर वॉर्निंग, और अद्वितीय क्रूज कंट्रोल।

Leave a Comment