खतरनाक माइलेज वाली गाड़ी Maruti Fronx पर कंपनी ने कर दिया बंपर ऑफर का ऐलान। सिर्फ 10 जनवरी तक भारी छूट

नए साल के शुभ अवसर पर भारतीय बाजार में मारुति सुजुकी का एक और बेहतरीन गाड़ी एंट्री मार चुकी है मारुति सुजुकी ने नए साल पर अपनी बहुत सी कारों पर शानदार छूट दिया है साथ ही साथ वह इस कर पर भी शानदार छूट दे रही है इस कर पर कंपनी लगभग 35000 रुपए का डिस्काउंट दे रही है।

मारुति सुजुकी फ्रॉक्स बैनलो पर आधारित यह कार Maruti Fronx भारतीय बाजार में तहलका मचा रही है।

Maruti Fronx Offer

मारुति सुजुकी की यह गाड़ी वर्तमान में 35000 का छठ दिया जा रहा है जिस की 15000 का नगद छूट और 10000 का एक्सचेंज बोनस और 10000 का कैशबैक डिस्काउंट दिया जा रहा है। इतना छूठ भारत के किसी भी गाड़ी में नहीं दी गई है।
यह छूट केवल 10 जनवरी तक है इसलिए अगर इस गाड़ी को आप अपने घर लाना चाहते हैं तो आज ही बुक कर ले।

Maruti Fronx Features

Maruti Fronx
Maruti Fronx

इस गाड़ी में बहुत ही शानदार और अनोखे फीचर्स दिए गए हैं इसमें आपको 9 इंच टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और वायरलेस एंड्राइड ऑटो कंट्रोल भी दिया गया है और साथ ही साथ एप्पल कर प्ले कनेक्टिविटी की सुविधा भी आपको दी गई है और इसके हैडलाइट्स की बात करें तो वह एलइडी हैडलाइट्स है और इसमें आपको ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल एयर प्यूरीफायर और प्रीमियम लेदर सीट और प्रीमियम म्यूजिक सिस्टम साउंड भी ऐड किए गए हैं।

Maruti Fronx Safety Features

सुरक्षा फीचर्स के तौर पर इसमें सिक्स ईयर बाग और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम हल हल एसिस्ट और साथ ही साथ 360 डिग्री कैमरा दिया गया है।

Maruti Fronx Engine Power Capacity

बोनट के नीचे इससे 1 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन के साथ संचालित किया गया है जो की 100bhp और 148nm का टार्क पावर जेनरेट करती हैं।
या इंजन विकल्प माइल्ड हाइब्रिड तकनीकी के साथ आती है और पांच स्पीड मैनुअल के साथ सिक्स स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के सुविधा मिलती है।
इसके अलावा इस 1.2 लीटर ड्यूल जेट पेट्रोल इंजन मिलता है जो की 90bhp और 113nm का टार्क जनरेट करती हैं।

Maruti Fronx mileage and fuel tank capacity

मारुति कंपनी हैदराबाद करती है कि यहां गाड़ी 1 लीटर पेट्रोल पर 21.5 किलोमीटर की डिस्टेंस ट्रेवल कर सकती है।

Maruti Fronx Price in India

Maruti Fronx की कीमत भारत के अलग-अलग शहरों में अलग-अलग है लेकिन दिल्ली के शहरों में इसकी कीमत 7.50 लाख रुपए से स्टार्ट होकर लगभग 13.5 लाख रुपए कि इसकी टॉप वैरियंट है।
भारती बाजार में कुल पांच वेरिएंट की मारुति फोनिक्स उपलब्ध है। जिसमें Sigma, Delta, Delta + , Zeta और alpha शामिल हैं।

Leave a Comment