शांत बाजार में जलजला पैदा करने आ रही है Yamaha RD350 का नया स्टाइलिश मॉडल , रॉयल एनफील्ड का कर देगी पत्ता साफ।

Upcoming Bike:- यामाहा कंपनी 2024 में अपना न्यू मॉडल Yamaha RD350 लांच करने की पूरी तैयारी कर ली है यह गाड़ी रॉयल एनफील्ड की तरह दिखने वाली गाड़ी है लेकिन इस गाड़ी की इंजन पावर कैपेसिटी रॉयल एनफील्ड की इंजन पावर कैपेसिटी से काफी अधिक है और साथ ही साथ यह गाड़ी बाकी गाड़ियों की तुलना में माइलेज भी काफी शानदार देगी कंपनी ने यह साफ ऐलान कर दिया है कि इस गाड़ी का टक्कर सीधा रॉयल एनफील्ड कंपनी के साथ होने वाला है।

जब से यह कंपनी ने इस गाड़ी को लांचिंग के को लेकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है तब से यह गाड़ी काफी चर्चा का विषय बना हुआ है ऐसा माना जा रहा है कि यह गाड़ी का मुकाबला हीरो कंपनी की गाड़ियों के साथ भी हो सकता है।

Yamaha RD 350 bike top speed

यामाहा कंपनी ने आधिकारिक तौर पर नोटिस जारी करके यह साफ कर दिया है कि यह गाड़ी की हाईएस्ट स्पीड लगभग 170 से 180 किलोमीटर की हो सकती है और इस गाड़ी में फ्यूल टैंक कैपेसिटी 16 लीटर की है यह गाड़ी पेट्रोल इंजन पर कार्य करेगी और साथ-साथ कंपनी ने यह भी साझा किया है कि यह गाड़ी मात्र 16 सेकंड में जीरो से 150 किलोमीटर की स्पीड पकड़ सकती है।

Yamaha RD 350 Bike Stylish Look and Features

इस बाइक में फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने Yamaha RD350 में शटर लॉक डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल टेकोमीटर, सिंगल चैनल एब्स , सिस्टम मोबाइल कनेक्टिविटी , डिजिटल टेकोमीटर , डिजिटल क्लर्क, सेल्फ स्टार्ट और फ्यूल इंजेक्शन जैसे बहुत सारे खास फीचर्स दिए हैं साथ ही इस बाइक को अलग-अलग कलर वेरिएंट में भी लॉन्च किया है।

Yamaha RD 350 bike price in India

इस गाड़ी की लांचिंग के लिए यामाहा कंपनी ने पूरी तैयारी कर ली है यह गाड़ी मार्च 2024 में लांच होने वाली है साथ ही कंपनी ने यह शेयर किया है कि इस गाड़ी की प्राइस सेगमेंट लगभग 2.10 लाख से शुरू होकर 2.40 लाख के बीच देखने को मिल सकती है।

Yamaha RD350 EMI Plan

यामाहा कंपनी ने यह ऐलान किया है कि इस गाड़ी पर लॉन्चिंग के 10 दिन के अंदर अगर आप इस गाड़ी की बुकिंग करते हैं तो आप इस गाड़ी को मात्र 6150 की EMI पर ला सकते हैं क्योंकि कंपनी उस समय लगभग 6% का ही ब्याज चार्ज करेगी।

Leave a Comment