Mahindra Scorpio Classic बनी नेताओं से लेकर आर्मी तक की पहली पसंद फीचर्स और लुक जबरदस्त हैं।

Mahindra Scorpio Classic बनी नेताओं से लेकर आर्मी तक की पहली पसंद और फीचर्स भी भर भर के ‌। Scorpio classic base model भारत की एसयूवी मार्केट में महिंद्रा स्कार्पियो एक पॉप्युलर नाम है बड़े-बड़े गाड़ियां इस स्कॉर्पियो गाड़ी के सामने फीकी नजर आती है और महिंद्रा ने अपनी गाड़ियां इतनी खतरनाक तरीके से भारत के मार्केट में प्रमोशन किया है कि यह गाड़ी लेने वाले लोग दबंग लगते हैं साथ ही 7 सीटर ऑप्शन की वजह से महिंद्र स्कॉर्पियो गाड़ी मार्केट में छा गई है।
महिंद्रा कंपनी ने अपनी क्लासिक स्कॉर्पियो को मॉडिफाई करके नया मॉडल लॉन्च किया है और जब से यह मॉडल गाड़ी मार्केट में आई है तबाही मचा कर रख दी है नेताओं को तो बात ही मत करो आर्मी के लोग भी इस गाड़ी को लेने के लिए तड़प रहे हैं।

Mahindra Scorpio price in India

महिंद्र स्कॉर्पियो क्लासिक यह गाड़ी मार्केट में दो वेरिएंट S1 और S11 में उपलब्ध है फिलहाल इसकी कीमत भारतीय के अलग-अलग शोरूम में अलग-अलग देखने को मिल सकती है ।लेकिन भारत की दिल्ली के शोरूम में इस गाड़ी की कीमत 12.99 लाख रुपए से शुरुआत होकर 16.81 लाख रुपए इसकी टॉप मॉडल है बेस मॉडल आपको यह गाड़ी ऑन रोड 15.81 लाख रुपए पर मिल जाएगी।

Mahindra Scorpio Classic
Mahindra Scorpio Classic

Mahindra Scorpio Classic EMI Plan

इस गाड़ी की बढ़ती डिमांड और खतरनाक लुक और स्पेशल फीचर्स को देखकर अपने खरीदने का मन बना लिया है तो यह गाड़ी आज ही आप आर्डर कर सकते हैं भले ही आपके पास पैसे पूरे मौजूद न हो जी हां आप कुछ पैसे पे करके बाकी बचे हुए पैसे को EMI के रूप में आप जमा कर सकते हैं महिंद्रा कंपनी EMI पर भी काफी बड़ा ऑफर लांच किया है।

Mahindra Scorpio Classic Features

महिंद्रा कंपनी ने इस गाड़ी में भर भर के फीचर्स डाल रखा है जी हां महिंद्र स्कॉर्पियो की पुरानी मॉडल से भी अधिक इस गाड़ी में भर भर के फीचर्स डाल रखे हैं इसमें आपको एलईडी टेल लैंप, और साथ ही साथ हैलोजन रिफ्लेक्ट हेडलैंप्स , और बोनेट स्कोप , साइड क्लैडिंग , ब्लैक ग्रिल, मैन्युअल सेंट्रल लॉकिंग , टिल्ट स्टीयरिंग , सभी पावर विंडो, एलईडी टेल लैंप, 17 इंच के स्टील के पहिए , बॉडी कलर बंपर , बोनट के नीचे हाइड्रोलिक स्ट्रेस , इतनी सारी भर भर के फीचर्स महिंद्रा कंपनी ने इस गाड़ी में डाल रखे हैं।

Mahindra Scorpio Classic engine Power capacity

महिंद्र स्कॉर्पियो क्लासिक में 2.2 लीटर डीजल इंजन दिया गया है कंपनी ने यह इंजन स्कॉर्पियो एंड में भी दिया है यह इंजन 1 32 bhp की पावर पर 300nm का टार्क पावर जेनरेट करता है और महिंद्रा स्कार्पियो इंजन सिक्स स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स के साथ जुड़ा है।

Leave a Comment