20 हज़ार से भी भी मंथली EMI पर ले जाएंगे Toyota Urban Cruiser Hyryder की SUV

Toyota Urban Cruiser Hyryder की SUV आज हम आपके लिए लेकर आए हैं एक ऐसा ऑफर जिसे जानकर आप खुशियों से झूम उठेंगे हम आज बात करने वाले हैं भारत के ऑटोमोबाइल सेक्टर में सी सेंजमेंट की एक लोकप्रिय गाड़ी के बारे में जो तेजी से मार्केट में बिक रही है।

Toyota Urban Cruiser Hyryder

इस सेगमेंट में 4 मीटर से काम की बेसिक एक्सयूवी से लेकर फुल साइज सव तक की विस्तृत रेंज मौजूद है जिसमें एक ही है टोयोटा अर्बन क्रम हाइड्रा है जो अपने डिजाइन और इंजन फीचर्स के लिए लोकप्रिय मानी जाती है इस एसयूवी का सीधा मुकाबला हुंडई से होता है जो की मारुति ग्रैंड विटारा किया सेल्टो होंडा एलिमेंट और स्कोडा के साथ आती है।

अगर आप इस एक्सयूवी के चाहत हैं तो यहां टोयोटा अर्बन क्रूज हेडर की कीमत फीचर्स इंजन और आसान फाइन सिंह प्लान के बारे में जाने।

Toyota Urban Cruiser Hyryder Finance Plan Details

यदि आपके पास टोयोटा अर्बन क्रूजर ए राइडर खरीदने के लिए 12 पॉइंट 56 लख रुपए का बजट नहीं है तो आप नीचे दिए गए फाइनेंस प्लान के साथ अपनी Suv सपने को पूरा कर सकते हैं सिर्फ ₹100000 में डाउन पेमेंट देना होगा।

को बता दें कि ऋण राशि जारी होने के बाद आपको टोयोटा अर्बन क्रम हाइड्रो के बेस मॉडल के डाउन पेमेंट के लिए ₹100000 जमा करने होंगे फिर बैंक द्वारा निर्देशित 5 साल की पुणे भुगतान अवधि के लिए 24000 413 रुपए की प्रतिमा है एमी का भुगतान करना होगा।

Toyota Urban Cruiser Hyryder Full Features Details

आप लोगों को बता दें कि टोयोटा अर्बन क्रूज हाइड्रा के डाउन पेमेंट प्लान और आसान मासिक किस्तों को पढ़ने के बाद आपको इस एसयूवी के इंजन स्पेसिफिकेशन माइलेज और फीचर्स की जानकारी भी जान लेनी चाहिए।

वहीं इसके पापुलेशन सिस्टम की बात करें तो कंपनी ने इसमें दो इंजन की इंटीग्रेटेड करने का विकल्प किया है पहला इंजन 1.5 लीटर माइल्ड हाइब्रिड सिस्टम है जो 103 हॉर्स पावर और 137 एनएम टॉर्क जनरेट करता है दूसरा विकल्प एक शक्तिशाली 1.5 लीटर हाइब्रिड सिस्टम है जो 116 हॉर्स पावर उत्पन्न करता है दोनों इंजन के साथ आप पांच स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ चेंज कर सकते हैं माइलेज के मामले में कंपनी ने दावा किया है कि यह 4 वे हिल ड्राइव गाड़ी 5 मिनट मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ 26.6 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

टोयोटा अर्बन क्रूज हाइड्रोन पर आपको 9 इंच टच स्क्रीन इनफॉर्मेट सिस्टम एक हवादार फ्रंट सीट स्मार्टफोन और स्मार्ट वॉच कनेक्टिविटी सनरूफ पैदल शिफ्ट और एप्पल डिस्प्ले चार्ज के साथ कोड लेंस फोन और एक स्केटिंग पैरानोमिक छत शामिल है।

अगर आप इस गाड़ी की कीमत के बारे में जानना चाहते हैं तो इस गाड़ी का बेस मॉडल टोयोटा अर्बन क्रम हाइड्रा शुरुआती कीमत 10.86 लख रुपए रखी गई है जो की एक्स शोरूम प्राइस है यह ऑन रोड पर 1254345 रुपए तक जाती है।

Leave a Comment