6,950 रुपए की मंथली EMI पर ले जाए अपने घर Maruti Alto K10 इस खास ऑफर के बारे में जाने

Maruti Alto K10 भारतीय ऑटोमोबाइल सेगमेंट में सबसे ज्यादा डिमांडेबल और सबसे ज्यादा बिकने वाली सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली गाड़ी अल्टो मारुति की है जो लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं इस प्राइस में सबसे खूबसूरत गाड़ी अल्टो ही है जो भारतीय लोगों के पास काफी ज्यादा देखने को मिल जाती है।

Maruti Alto K10

आप भी सीमित बजट में ज्यादा माइलेज देने वाली गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आज जानिए मारुति अल्टो K10 की कीमत माइलेज इंजन और फीचर के साथ-साथ एक आसान फाइनेंसिंग प्लान जिनके जरिए आप भुगतान करके इस गाड़ी को घर ले जा सकते हैं।

Maruti Alto K10 Finance Plan

यदि आपके पास 4.4 लख रुपए का बजट है तो आप इस गाड़ी को अभी नगद खरीद सकते हैं लेकिन यदि आपके पास ज्यादा बजट नहीं है तो आप नीचे दिए गए लोन योजना के माध्यम से केवल ₹28000 की डाउन पेमेंट को देखकर इस गाड़ी को खरीद सकते हैं।

ऑनलाइन फाइनेंस प्लान कैलकुलेटर के मुताबिक आपके पास खाते में ₹48 का बजट होना आवश्यक है बैंक इस राशि पर आपको 39680 रुपए का ऋण देगा जिसकी मदद से आप अपनी गाड़ी को घर ला सकते हैं बैंक इस रकम पर आपसे 9.8 की वार्षिक दर से ब्याज लेगा।

अगर बेस मॉडल मारुति अल्टो K10 के लिए बैंक द्वारा ऋण अप्रूव किया जाता है तो आपको 48000 देकर गाड़ी का रजिस्ट्रेशन करवाना है और अगले 5 वर्षों में आपको हर महीने 8339 रुपए की ईएमआई जमा करवानी होगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मारुति अल्टो K10 खरीदने के लिए इस सरल विशेष योजना का विवरण पढ़ने के बाद आपको इसके इंजन फीचर्स और माइलेज का विवरण भी होना जरूरी है अगर आप यह गाड़ी ले रहे हैं तो इसके बारे में पूरी जानकारी पढ़े नीचे दी गई है।

Maruti Alto K10 specification and features

आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि भारतीय कर बाजार में इन दिनों में कई कई लक्सरियां करें लॉन्च हो रही है जहां तक की मारुति अल्टो K10 की बात करें तो कंपनी ने हाल ही में बाजार में एक नई एसयूवी लांच की है।

ऐसे में कंपनी ने मारुति अल्टो K10 पर पिछले महीने दिए गए 55000 के डिस्काउंट को बढ़ाकर ₹100000 कर दिया है अगर आप भी इस छुट्टियों में मारुति अल्टो K10 लेना चाहते हैं तो आपके लिए यह सही मौका है।

इस फेस्टिवल सीजन में कंपनी मारुति अल्टो आपको K10 पर ₹100000 का डिस्काउंट दे रही है इस ऑफर में यह ₹30000 की नगद दे रही है छूट दे रही है।

मारुति अल्टो K10 में 1.2 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन होगा यह अधिकतम 110 एचपी की पावर जेनरेट करने की क्षमता रखता है अधिकतम टॉर्क 190 म है कंपनी का इस इंजन के साथ 6 स्पीड गियर बॉक्स की तैयारी कर रही है कंपनी के मुताबिक प्रति लीटर में आपको 18.5 किलोमीटर का माइलेज देखने को मिलेगा।

सव 10.2 इंच टच स्क्रीन स्टीयरिंग व्हील पर ऑडियो कंट्रोल मैन्युअल एयर कंडीशनिंग और एंड्राइड ऑटो और वायरलेस एप्पल का ब्लैक कनेक्टिविटी के साथ 7 इंच डिटेल डिस्प्ले जैसे फीचर्स के साथ आती है कंपनी ने इस एसयूवी को 9 पॉइंट 99 लख रुपए एक्स शोरूम की शुरुआती प्राइस में लॉन्च किया था

मारुति अल्टो K10 स्टैंडर्ड की जो इस हैचबैक का बेस मॉडल है इस हैचबैक की शुरुआती कीमत 3.99 लख रुपए रखी गई है जो की एक्स शोरूम प्राइस है ऑन रोड के बाद यह है 4.40 लाख 680 रुपए की हो जाती है।

Leave a Comment