मारुति अल्टो के प्राइस में Tata Curvy की यह कर जो मारुति की मुकाबले में कई ज्यादा तगड़ी और फीचर्स में नहीं है। कोई मुकाबला

Tata Curvy भारतीय Car इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ी मारुति की मानी जाती है और लोग मारुति को इतना चाहते हैं कि उन्हें कोई जल्दी से दूसरी गाड़ी की तरफ जाने का मौका ही नहीं मिलता है ऐसे में टाटा ने भी अपनी एक ऐसी गाड़ी को लॉन्च करने का दावा किया है जिसमें वह फुल फीचर्स के साथ और कम प्राइस में मारुति की ऑटो को खत्म करने का प्लान बना लिया वह अपनी गाड़ी Tata Curvy लॉन्च कर रहे हैं।

Tata Curvy

नेशनल मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि टाटा नहीं है सिविल लाने वाली है जिसका नाम ब्लैक बर्ड हो सकता है और यह बाजार में हुंडई क्रेटा सहित सी सेगमेंट की बाकी गाड़ियों को टक्कर देने वाली है।

लेकिन आपको बता दें कि फिलहाल टाटा का इसे नानी का कोई प्लान नहीं था टाटा ने इसे रोक दिया है क्योंकि वह सव को लाने के लिए उसने चीनी वाहन निर्माता की देरी चेरी के साथ साझेदारी करने की योजना बनाई है लेकिन भारत चीन के बीच बड़े तनाव के कारण टाटा ने प्लान को रद्द कर दिया है।

सी सीमेंट के लिए टाटा एक नई एसयूवी लाने वाली है क्योंकि वह समझ रही है कि सेगमेंट में बहुत पार्ट स्पीड है टाटा ने प्लान भी तैयार कर रखा है वह रिएक्शन वाले एक एक प्लेटफार्म को मीडिया फाइल करके उसे पर बेस्ट कई कर प्ले स्टाइल एक्सयूवी तैयार कर रही है इसके लिए कंपनी ने सी प्लेटफार्म को अपग्रेड किया है यह एसयूवी कवि है इस इस बात ऑटो एक्सपो में शोकेस में किया गया है।

Tata Curvy Lanuched EV

पहले कंपनी ग्रुप का एव वर्जन लाने वाली थी लेकिन बाद में यह थे क्या-क्या इसका इसी वजन भी लाया जाएगा टाटा करो को कॉपी सव डिजाइन में पेश किया जाएगा इसमें टाइपिंग रूप लाइन मिलेगी जिस कारण और सीट पर हेड रूम थोड़ा काम रह सकता है लेकिन यह फीचर्स लोडेड कर होने वाली है इसमें वेंटीलेटर सिम बड़ी इंपॉर्टेंट मीटिंग स्क्रीन डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर 360 डिग्री कैमरा जैसे की फीचर्स मिलेंगे।

Tata Curvy Engine Option

क्रेटा और सेल्टो की बोलती बंद करने आ रही है टाटा की करो गाड़ी जो फॉर्च्यूनर और स्कॉर्पियो को भी टक्कर दे सकती हैं इसमें अपग्रेड 1.2 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन और 1.5 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन का ऑप्शन भी मिल सकता है एसयूवी में डीजल ऑप्शन के तौर पर 1.5 लीटर डीजल इंजन भी दिया जा सकता है इसकी कीमत 12 लख रुपए से लेकर 22 लख रुपए तक रखी गई है जो की एक शोरूम प्राइस है।

Leave a Comment