नए साल के शुभ अवसर पर लॉन्च हुई | Royal Enfield hunter 350 का नया Model | इस Features की वजह से सभी company है हैरान।

New Year Offer :- Royal Enfield hunter 350, इस नए साल की शुरुआत होने में कुछ दिन बचे हुए हैं इस शुभ अवसर पर मोटरसाइकिल कंपनियां अपना गाड़ियों का नया मॉडल बहुत ही खतरनाक ऑफर में लॉन्च कर रही है।

और साथ ही इस समय अपने ग्राहकों को बहुत बड़ा कैशबैक भी दे रही है। इसी कड़ी के बीच में लांच हुई Hunter 350 का नया मॉडल जब से यह मॉडल मार्केट में आया है सारी कंपनियों के रोंगटे खड़े कर दिए हैं रॉयल लोगों की पहली पसंद बन चुकी है |

Hunter 350 में बहुत ही स्पेशल फीचर्स दिए गए हैं जो इस बाइक को और भी खास बना देती हैं।आप इस बाइक को यदि आप EMI पर भी लेना चाहते हैं तो ले सकते हैं।

Royal Enfield hunter 350

Royal Enfield Hunter 350 Price in India

रॉयल एनफील्ड हंटर 350 भारत में अपनी बेहतरीन तीन वेरिएंट के साथ मार्केट में तहलका मचा रहा है। यह बाइक मार्केट में तीन कलर में उपस्थित है इस बाइक की शुरुआती कीमत Rs.1,73,110/ रुपए से लेकर Rs.1,94,626/- के बीच है और इसकी सबसे बेहतरीन टॉप वैरियंट की कीमत 2 लाख 70 रुपए है |

रॉयल एनफील्ड हंटर बेहद आकर्षक और पावरफुल बाइक है इसकी इंजन पावर कैपेसिटी 349.34 सीसी का है।

ROYAL ENFIELD HUNTER 350 FEATURES

Hunter 350 की अगर हम बात करें तो इसमें आपको सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, और साथ ही साथ एक अनलॉक मीटर मिलता है। और इसमें आपको स्पीडोमीटर, टेकोमीटर, ट्रिप मीटर ,गैर पोजीशन और स्टैंड अलर्ट , और वास्तविक टाइम पर चल रहे ।

और भी स्टैंडर्ड फीचर्स जो सभी बाइको में होते हैं वह भी इस बाइक में भी उपलब्ध है।

ROYAL ENFIELD HUNTER 350 ADDITIONAL FEATURES

HUNTER 350 के उन फीचर्स में आपको इसके टॉप वैरियंट के साथ ट्रिप नेविगेशन सिस्टम और साथ ही साथ स्मार्टफोन कनेक्टिविटी जीपीएस और चार्जिंग के लिए यूए पोर्टल भी मिल जाता है |

Royal Enfield Engine Power Capacity

रॉयल एनफील्ड हंटर 350 कि अगर इंजन की बात करें तो इसमें आपको 349CC सिंगल सिलेंडर और क्लस्टर के साथ देखने को मिल जाता है। जो की 6100 आरपीएम पर 20.2bpm की शक्ति और 4000 आरपीएम पर 27nm की पिक तार्क जेनरेट करती है ।

यह इंजन 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ जुड़ा हुआ है इस इंजन के साथ 114 किलोमीटर की टॉप स्पीड के साथ आप सफर कर सकते हैं।

Royal Enfield Hunter 350 Braking system

रॉयल एनफील्ड हंटर 350 के सस्पेंशन में आपको आगे की ओर टेलीस्कोपिक सस्पेंशन और पीछे की तरफ सिक्स स्टेप एडजेस्टेबल प्रीलोड के साथ के साथ साथ ट्यूब इमूल्शन शॉप भी इस गाड़ी को नियंत्रित करता है । वहीं इसके ब्रेकिंग कार्यों को करने के लिए आगे की पहियों पर 300mm का डिस्क ब्रेक भी लगाया गया हैसुरक्षा सुविधा में आपको डुएल चैनल एब्स एंटी ब्रेकिंग सिस्टम जैसी आधुनिक सुविधाएं दी गई है।

Royal Enfield Hunter 350 Colour Variance

रॉयल एनफील्ड हंटर 350, 3 वेरिएंट के साथ 3 कलर में मार्केट में उपलब्ध है।

Royal Enfield hunter 350

यह कलर युवाओं के दिलों पर सबसे अधिक छा जाने वाला कलर है।

Royal Enfield Hunter 350 EMI PLAN

इस गाड़ी को आप मात्र Rs.19,999/ का डाउन पेमेंट करके और बाकी बचे हुए पैसे को EMI के रूप में आप दे सकते हैं जिस पर मात्र 10% का इंटरेस्ट चार्ज किया जाएगा।

यदि आप Rs.19,999/- का डाउन पेमेंट करते हैं और बाकी बचे हुए पैसे का 2 साल के EMI कराते हैं तो आपको Rs.6070/- का EMI प्रति महीने जमा करना होगा

यदि आप Rs.19,999/- का डाउन पेमेंट करते हैं और 3 साल के लिए बचे हुए पैसे का EMI कराते हैं । तो आपको Rs.4273/- रुपए का एमी प्रति महीने जमा करना होगा।

Leave a Comment