भारतीय बाजार में जलजला पैदा करने आ रही है Royal Enfield Classic Bobber 350, खतरनाक फीचर और शानदार माइलेज के साथ।

Royal Enfield Classic Bobber 350:- नई 350cc Royal Enfield बाइक bobber होगी और इसकी पुष्टि के लिए लंबे हैंडोवर और फ्लोटिंग रियर सीट से होती है जो की एक रिमूवेबल यूनिट हो सकती है इन पुराने व्हाइट वॉल पहियों को प्रशिक्षण के दौरान हार्ड स्टाइल बाग माउंट और बाइक के दाएं और एक इंजन गार्ड जैसी अन्य वस्तुओं के साथ भी देखा गया है।

तो इस के बारे में और भी डिटेल से जानते हैं।

Royal Enfield Classic 350 Bobber

ऑटोमोबाइल हाल ही में रॉयल एनफील्ड क्लासिक 650 को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है और इसके बाद अब कंपनी न्यू रॉयल एनफील्ड 350 सीसी बाइक की भी टेस्टिंग कर रही है उम्मीद है कि यह क्लासिक 350 पर आधारित बाबर होगी और जैसा की इससे पहले भी कई बार टेस्ट करते हुए देखा गया है।

Royal Enfield Classic Bobber 350
Royal Enfield Classic Bobber 350

Classic 350 पर आधारित बाबर में क्या देखा गया।

Royal Enfield Classic 350 Features

कंपनी ने इस गाड़ी में भर भर के फीचर्स डाल रखे हैं इस गाड़ी में आपको स्पीडोमीटर , टेको मीटर, ट्यूबलेस टायर , इंधन गेज और प्रीमियम क्वालिटी की लेडर सीट और भी बेहतरीन फीचर्स डाल रखे हैं। और साथ ही साथ कंपनी ने इस गाड़ी में बेहतरीन पावरफुल इंजन ऐड किया है जो इस गाड़ी को शानदार माइलेज और स्पीड प्रदान करती है।

Royal Enfield Classic 350 Bobber Engine Power Capacity

यांत्रिक रूप से रॉयल इनफील्ड द्वारा आगामी पावर के लिए क्लासिक 350, हंटर, मेटियोर और बुलेट के समान 349 सीसी जे सीरीज, सिंगल सिलेंडर इंजन का उपयोग करने की उम्मीद है या इंजन फाइव स्पीड गियर बॉक्स के साथ 20.2ps की पावर और 27nm का टार्क पावर जेनरेट करेगी।

Royal Enfield Classic 350 Bobber Specification

अन्य रॉयल एनफील्ड मॉडलों को ध्यान में रखते हुए, हम निश्चित हो सकता है कि बाबर की चेचिस को भी नए सेटिंग कन्वैक्शन के रूप में बदल जाएगा इसका हार्डवेयर में टेलीस्कोप फ्रंट फॉक्स ड्यूल रियल साग अब्जॉर्बर, दोनों सिरों पर डिस्प्ले और रोड टायर के साथ स्पोक फाइल शामिल है।

Royal Enfield Classic 350 power price in India

रॉयल एनफील्ड कंपनी ने अपने इस मॉडल की प्राइस लगभग 2 लाख से शुरू होकर 2.20 लाख रुपए की इसके टॉप वैरियंट की कीमत भारतीय बाजार में देखने को मिल सकती है। रॉयल एनफील्ड कंपनी इस गाड़ी को तीन कलर वेरिएशंस के साथ लांच कर रही है।

रॉयल एनफील्ड कंपनी ने इस गाड़ी के लॉन्चिंग डेट के बारे में आधिकारिक तौर पर अभी कुछ नहीं साझा किया है लेकिन कंपनी के अधिकारियों और कर्मचारियों के द्वारा गुप्त तरीके से यह पता चला है कि यह गाड़ी लगभग मार्च से अप्रैल 2024 में लांच होने वाली है।

Leave a Comment