Toyota fortuner और Tata Safari का सफाया करने आ रही है MG ASTOR का नया मॉडल।

MG मोटर्स ने भारतीय बाजार में जब से अपनी नई MG ASTOR ब्लैक कलर की लॉन्च की है तब से यह गाड़ी सभी लोगों को भा गई है।
यह गाड़ी महिंद्र स्कॉर्पियो की टक्कर दे रही है और एमजी कंपनी की सबसे सफल गाड़ी रही है जिससे भारतीय लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया और एमजी कंपनी की यह सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ी भी रही है तो एमजी कंपनी ने अपनी पुरानी ईस्टर को ओर मॉडिफाई करके उसी का नया मॉडल मार्केट में लॉन्च कर रही है
इस नए मॉडल गाड़ी में पुरानी MG Ashtor से अधिक फीचर्स ऐड किए गए हैं कुछ ऐसे खास फीचर्स इसमें ऐड किए गए हैं जो कार की मार्केट में वह फीचर्स बहुत कम गाड़ियों में देखने को मिलते हैं ।

MG Astor Black Edition

यह गाड़ी बाहर से जितना अच्छी दिखती है अंदर से उतना ही खास तरीके से डिजाइन किया जा रहा है जी हां कंपनी ने यह दावा किया है कि यह गाड़ी पुराने एमजी एस्टर के से भी ज्यादा आकर्षक और लोगों को भाने वाली है इस गाड़ी को भी ब्लैक थीम में रखा गया है।

MG Astor Features

इस गाड़ी में 10.1 इंच की टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर ,और साथ ही साथ वायरलेस एंड्राइड ऑटो के साथ एप्पल प्ले की सुविधा दी गई है ।
इसमें हाई पावर एलइडी हैडलाइट्स ,ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल ,वायरलेस मोबाइल चार्जिंग , हाइट एडजेस्टेबल और प्रीमियम लीटर कंफर्टेबल सीट दी गई है इसके अलावा इसमें कुछ एक्स्ट्रा फीचर्स भी डाले गए हैं यह गाड़ी की पावर क्षमता पिछली एमजी ईस्टर की पावर क्षमता से कहीं ज्यादा है।

MG ASTOR ENGINE POWER CAPACITY

इस कार में ब्लैक एडिशन स्टोर को संचालित करने के लिए 1.3 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन का उपयोग किया जाने वाला है
जो की 140bph की शक्ति और 220nm का पावर जेनरेट करेगी यह इंजन विकल्प केवल सिक्स स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ पेश की गई है, और साथ ही साथ इसकी इंजन जो पुरानी ब्लैक एमजी की कार थी उसे संशोधित करके MG Ashtor को इस प्रकार डिजाइन किया जा रहा है जो उससे अधिक परफॉर्मेंस और माइलेज दे सके।

MG Astor New Edition Safety Features

Mg Ashtor
MG ASTOR

कंपनी नहीं है दावा किया है कि इसमें सेवन एयरबैग इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम के साथ-साथ 360 डिग्री कैमरा और लेबल TWO ADAS तकनीकी मिलने वाला है | और इस गाड़ी में पार्किंग अलर्ट्स में मिलने वाली है।

MG Astor mileage and fuel capsity capacity

कंपनी नहीं है दावा किया है की इस गाड़ी की माइलेज पुरानी गाड़ी के मुकाबले काफी अधिक होने वाली है यह गाड़ी 15 किलोमीटर प्रति लीटर पेट्रोल के हिसाब से माइलेज देगी और इसकी फ्यूल कैपेसिटी जो होगी वह 45 से 48 लीटर तक हो सकती है।

यह गाड़ी तीन कलर वेरिएशंस में लॉन्च की जाएगी

MG ASTOR New Addition Price in India

कंपनी ने यह दावा किया है कि इसकी प्राइस लगभग 15 लाख से 18 लाख रुपए तक भारत की शोरूम में देखने को मिल सकती है और साथ ही कंपनी ने यह भी क्लियर कर दिया है कि गाड़ी की प्राइस हो सकता है अलग-अलग शहरों में अलग-अलग देखने को मिले।

MG Astor New Addition Launching Dates

कंपनी ने इस गाड़ी के लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है यह गाड़ी फरवरी 2024 में कंपनी द्वारा लांच की जाएगी इस गाड़ी में के फीचर्स को देखते हुए और कीमत को, दूसरे गाड़ियों से तुलना करने के बाद कुछ लोगों ने लॉन्चिंग के पहले ही इस गाड़ी को बुक कर लिया है अगर आप भी इसकी गाड़ी को बुक करना चाहते हैं तो आप इनके ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर बुक कर सकते हैं।

Leave a Comment