Mahindra Bolero New Look में डिफेंडर को टक्कर देने वाली है। इस प्राइस में आपको स्मार्ट फिचर्स के मिलेंगी

Mahindra Bolero New Look इंडिया में बोलोरो कंपनी ने बहुत धमाल मचाया है ऐसे में बोलेरो ने भी अब अपनी बोलेरो की लुक बदलने का फैसला ले लिया हैं। महिंद्रा बोलेरो 2024 में अपनी गाड़ी को लॉन्च करने वाली है जिसकी लुक और फीचर्स के मामले में वह डिफेंडर को भी टक्कर देती है।

Mahindra Bolero New Look

कातिल लुक में और स्मार्ट फीचर्स के मामले में काफी हद तक यह गाड़ी बढ़िया मानी गई है रिपोर्ट्स के आधार पर आगामी महिंद्रा बोलेरो ने नई लाइन 4 मीटर से कम लंबे पांच सीट वाले वजन का एक वेरिएंट निकला है साथ ही एक ने प्लेटफार्म पर तैयार की जा रही है नहीं महिंद्रा बोलेरो पहले से अधिक सीट ट्रेडिंग बॉडी स्टाइल और पहले से की ज्यादा पावरफुल पावर ट्रेन विकल्पों के साथ पेश की जाएगी महिंद्रा बोलेरो को।

Mahindra Bolero New Look

टीचर्स में मल्टी फंक्शनल पावर स्टीयरिंग ड्यूल क्लाइमेट कंट्रोल एंड अपडेटेड आईएफ का 10 मिनट सिस्टम के साथ वायरलेस का कनेक्ट तकनीक का स्मार्ट मिलेगा। महिंद्रा एक लंबी बोलेरो एसएलबी उतरेगी जिसमें सीट्स की और फॉरवर्ड फेसिंग होगी इसके साथ केबिन में छात्रों की बैठने में कंफर्ट मिलेगा इसके अलावा कुछ वहीं बेस विकल्प भी अगली जनरेशन की बोलोरो रेंज में दिखाई जाएगी।

Mahindra Bolero New Look Price

महिंद्रा ऐंड महिंद्रा कंपनी के ओनर बेहतर पॉपुलर रही है एक्सयूवी बोलेरो को कई बड़े अपडेट्स देने के बाद और भी अधिक स्टिंग स्पेस के साथ उतरने वाले हैं यह गाड़ी 2026 तक लॉन्च हो सकती है इसकी शुरुआती कीमत मौजूदा लाख रुपये एक शोरूम प्राइस दिखाने वाली है अब यह कंपनी बोलोरो को पहले से भी ज्यादा लंबी और एक्सेल साइज में पेश करेगी जिसमें सीट्स की कर फॉरवर्ड फेसिंग मिलेगी इसके केबिन में अब पहले से कई ज्यादा करीब जो यात्रियों को बैठने की जगह मिलेगी।

Leave a Comment