बड़ी खुशखबरी जीरो डाउन पेमेंट पर ले जाएं Maruti Swift VXI CNG Car को अपने घर जाने पूरे लोन प्रोसेस के बारे में

Maruti Swift VXI CNG Car मारुति सुजुकी देश की सबसे बड़ी ऑटोमोबाइल निर्माता कंपनी है और पेट्रोल कारों के अलावा इसके पास हैचबैक एमपीवी और एसयूवी सहित सीएनजी कर भी बनाने की तकनीक है। मारुति सीएनजी कारों की मौजूदा रेंज में आज हम बात करने जा रहे हैं मारुति स्विफ्ट वीएक्सआई सीएनजी के बारे में जो अपने स्पोर्टी डिजाइन कम कीमत और जीरो माइलेज फीचर के साथ मानी जाती है।

Maruti Swift VXI CNG Car

Maruti Swift VXI CNG Car

यदि आप कम बजट में सीएनजी कर खरीदना चाहते हैं तो मारुति स्विफ्ट वीएक्सआई सीएनजी कर की कीमत बहुत ज्यादा काम है और इसकी इंजन और माइलेज की बात करें तो दोनों ही बढ़िया है जो आम व्यक्ति इस आसानी से रख सकता है। आपके पास स्विफ्ट वीएक्सआई गाड़ी लेने के लिए काफी कम पैसा है तो आज हम इसके बारे में बात करने वाले हैं कि आप इसको अपने घर कैसे ले जा सकते हैं वह भी इन्हीं कम पैसों में।

Maruti Swift VXI CNG Car स्पेसिफिकेशन

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मारुति स्विफ्ट सुजुकी में 1197 सीसी का इंजन है जो की 6000 आरपीएम पर चंद्र बिंदु 43 प और 98 पॉइंट म का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है इस इंजन के साथ पांच स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिए गए हैं।

इंजन: 1.2 लीटर, 4 सिलिंडर, K12 बीपीएस इंजनपावर: 82 bhp @ 6,000 rpmटॉर्क: 113 Nm @ 4,200 rpmफ्यूल प्रणाली: CNGट्रांसमिशन: 5-स्पीड मैनुअलमाइलेज: 23.76 km/kg (CNG)सीटिंग क्षमता: 5 यात्रीबूट स्पेस: 268 लीटर्सब्रेक्स: फ्रंट – डिस्क, रियर – ड्रमएयरबैग्स: ड्राइवर और पैसेंजर के लिए एयरबैग्स

यदि आप इस गाड़ी को खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपको दो ऑप्शन मिल सकते हैं या तो आप इसे फुल पेमेंट कर अपने घर ले जा सकते हैं नहीं तो आप इसे फाइनेंस योजना के माध्यम से मारुति स्विफ्ट वीएक्सआई सीएनजी खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपके पास बैंक और सिविल स्कोर अच्छा होना चाहिए यदि उनमें से किसी पर कोई नकारात्मक रिपोर्ट नहीं आनी चाहिए तो वह कुछ कर पर डाउन पेमेंट ऋण राशि और ब्याज दर में बदलाव कर सकता है।

Maruti Swift VXI CNG Car Loan Process

मारुति स्विफ्ट सीएनजी खरीदने के लिए आपको करीबन ₹9 लख रुपए कैसे की जरूरत होगी अगर आप इसे इतना बजट नहीं देना चाहते हैं तो यहां बताएं गए फाइनेंस प्लेन से आपको यह कब सिर्फ ₹60000 की डाउन पेमेंट पर मिल जाएगी।

के लिए आपको ऑनलाइन फाइनेंशियल प्लान कैलकुलेटर के मुताबिक अगर आपका बजट ₹60000 है तो इस रकम के आधार पर बैंक 83763 रुपए का लोन जारी करेगा इस रन पर 9 पॉइंट 8% की वार्षिक दर से ब्याज दिया जाएगा।

मारुति स्विफ्ट वीएक्सआई सीएनजी इसका बेस मॉडल है जिसकी कीमत 785000 एक्स शोरूम प्राइस रखी गई है और ऑन रोड के बाद यह कीमत 890723 हो जाती है।

Leave a Comment