न्यू ईयर बिग ऑफर Honda shine को मात्र ₹5999/- में लाये अपने घर।

सभी कंपनियों की तरह होंडा मोटर्स की तरफ से सभी गाड़ियों पर नए साल के शुभ अवसर पर डिस्काउंट जारी कर दिया गया है लेकिन होंडा मोटर्स ने अपनी Honda shine पर कुछ ज्यादा ही डिस्काउंट लॉन्च कर दिया है होंडा शाइन होंडा मोटर कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइको में से एक है ।

यह बाइक अपनी खतरनाक माइलेज और पावर कैपेसिटी के लिए मार्केट में काफी प्रसिद्ध है और साथ ही साथ होंडा कंपनी ने EMI पर भी यह गाड़ी पर भारी कैशबैक का ऐलान कर दिया है।

Honda shine new year offer

होंडा शाइन की कीमत भारत के शोरूम में नया साल के शुभ अवसर पर 5 से 10000 कम कर दिया गया है और साथ ही साथ इस बाइक की यदि आप नए साल के शुभ अवसर पर खरीदने हैं तो आपको कैशबैक और कुछ गिफ्ट भी दिए जाते हैं।
और इसकी EMI प्लान पर भी डिस्काउंट कर दिया गया है।

Honda shine features

Honda shine

होंडा कंपनी ने सभी गाड़ियों की तरह इस गाड़ियों में भी बहुत ही खतरनाक तरीके के फीचर्स डाल रखे हैं जैसे इस गाड़ी में एलईडी टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम तो नहीं दिया गया है, लेकिन इसमें आपको अनलॉक इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और साथ-साथ स्पीडोमीटर ,ओडोमीटर, फ्यूल गेज , इंडिकेटर स्टैंड अलाउड , डॉ फ्यूल चेतावनी ,हाई पावर ,एलइडी हैडलाइट्स , फॉर बेस्ट कंफरटेबल सीट्स ।

यह सारी फैसिलिटी होंडा शाइन बाइक में कंपनी देती है इन फीचर्स की वजह से यह बाइक और भी खास हो जाती है।
और होंडा कंपनी ने साथ ही साथ कुछ एडीशनल फीचर्स भी ऐड कर रखे हैं 3 ईयर स्टैंडर्ड वारंटी के साथ 42 किलोमीटर दी गई है

Honda shine mileage and fuel capacity

होंडा कंपनी ने मार्केट में खुले आम दावा कर दिया है कि यह गाड़ी 55 किलोमीटर प्रति लीटर पेट्रोल का माइलेज देती है और इसकी टॉप स्पीड 102 किलोमीटर पर घंटा से भी अधिक है।

Honda shine engine capacity

होंडा कंपनी की यह बाइक होंडा शाइन 123.94cc इंजन के द्वारा संचालित किया गया है क्योंकि 7500rpm पर 10.59bhp और 6000rpm पर 11rpm का तर्क जनरेट करती है यह इंजन पांच स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ कंपनी का दावा है की 55 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज यह गाड़ी देगी।

Honda shine

Honda shine break system

होंडा शाइन में बहुत ही बेहतरीन ब्रेक सिस्टम दिया गया है इसमें आपके सामने की तरफ पहले उसको और पीछे की तरफ हाइड्रोक्लोरिक सस्पेंस सेटअप के साथ लैस किया गया है ।

और साथ ही साथ कंबाइन ब्रेकिंग सिस्टम के साथ भी इसे छोड़ गया है होंडा शाइन में सामने की तरफ 130mm ड्रम और पीछे की तरफ 130 lmm ड्रम ब्रेक दिए गए हैं
जो की 18 इंच के एलॉय व्हील्स के साथ आते हैं यह गाड़ी का ब्रेक सिस्टम दूसरे गाड़ियों से काफी डिफरेंट है जिसकी वजह से यह गाड़ी लोगों को और पसंद आ रही है।

Honda shine price in India

होंडा कंपनी की इस बाइक की कीमत भारतीय बाजार में Rs.93000/- से लेकर इसकी टॉप मॉडल Rs.98000/- की भारतीय शोरूम में देखने को मिल जाती है अगर आप इसे हैंड टू हैंड टोटल कैश देकर इस बाइक को खरीदते हैं तो आपको Rs.10000/- का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाता है लेकिन अगर आप इस बाइक को EMI पर खरीदते हैं तो Rs.5000/ का डिस्काउंट दिया जाएगा।

Honda shine EMI plan

होंडा कंपनी ने इस बाइक के लिए काफी अच्छा EMI प्लान सेट करके रखा है जिसमें आपको बहुत ज्यादा इंटरेस्ट नहीं पे करना पड़ेगा ।
जी हां माय फ्रेंड यदि आपके पास पैसे कम है लेकिन फिर भी आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आप कुछ पैसे डाउन पेमेंट करके बाकी बचे हुए पैसे का आप EMI के रूप में जमा कर सकते हैं
जिस पर 10% का ब्याज बैंक के द्वारा चार्ज किया जाएगा जैसे आप अच्छे Rs.6000/- रुपए की डाउन पेमेंट करते हैं और बाकी बचे हुए पैसे का 3 सालों के लिए एमी करते हैं तो आपको Rs.3168/- रुपए प्रति महीने जमा करने होंगे।

Leave a Comment