Maruti ने अपनी न्यू गाडी Maruti Grand Vitara पर 35,000 रूपए की छूट की हैं। इस गाडी में भर कर फीचर्स दिए

Maruti Grand Vitara मारुति सुजुकी नई साल की शुरुआत में पहले सी अपनी गाड़ी का बेहतरीन छूट दे रही है मारुति सुजुकी ने अपने सबसे बेहतरीन सव ग्रैंड विटारा पर भी इस साल के खत्म होने पर ऑफर का ऐलान किया था और उसके बाद भी मारुति ने यह सोचा कि 2024 तक भी इस ऑफर को जारी किया जा सके।

Maruti Grand Vitara

यह एक बेहतरीन सव है जो की एडवांस्ड फीचर्स और जब जस्ट माइलेज के साथ आती है आगे मल्टी ग्रैंड विटारा के ऑफर के साथ एक्सयूवी के बारे में अधिक जानकारी बताई गई है।

Maruti Grand Vitara offer

Maruti Grand Vitara पर कंपनी की तरफ से ₹35000 की छूट का ऐलान किया गया है जिसकी 15000 का नगद झूठ और 15000 की एक्सचेंज बोनस और 20000 तक का कॉर्पोरेट छूट शामिल है डीलरशिप के आधार पर आपको अधिकतम ₹35000 की तक की छूट मिल जाती है।

मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा की कीमत भारतीय बाजार में 1070000 से 19 लाख ₹50000 तक ₹100 प्राइस रखी गई है इसे भारतीय बाजार में कुल 6 वेरिएंट में लॉन्च किया गया है जैसे सिग्मा डेल्टा डेल्टा जेट प्लस अल्फा और अल्फा प्लस सीएनजी वेरिएंट में डेल्टा और डाटा शामिल आती है।

इसके साथ मारुति ग्रैंड विटारा को नौ रंगो के विकल्प में पेश किया गया है।

अगर मारुति ग्रैंड विटारा के सुविधा की बात की जाए तो इसमें 9 इंच टच स्क्रीन इंस्ट्रूमेंट सिस्टम के साथ 7 इंच डाटा इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और वायरलेस एंड्राइड ऑटो के साथ एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी की सुविधा मिलती है अन्य हाईलाइट में इसे हाथ अप डिस्पले ए बेड लाइटिंग वायरलेस मोबाइल चार्जिंग ड्यूल जॉन क्लाइमेट कंट्रोल हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट के साथ हवादार सीट पैरोनॉनामिक सनरूफ 360 डिग्री कैमरा और बेहतरीन म्यूजिक सिस्टम मिलता है।

अगर मारुति ग्रैंड विटारा के सुरक्षा फीचर्स के तौर पर इसे सिक्स एयर बैग इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल एब्स के साथ टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम हिल डिस्टेंस कंट्रोल आइसो फिक्स चाइल्ड सेट एंकर मिलता है।

बोने के नीचे से टोयोटा हाइड्राइडर के समान इंजन विकल्प मिल जाता है 1.5 लीटर पेट्रोल माइलेज हाइब्रिड इंजन और 1.5 लीटर पेट्रोल स्ट्रांग हाइब्रिड इंजन जो की 103 भाप और 116 भाप की पावर जेनरेट करती है इसके अलावा सीएनजी संकरण में पेश किया जाता है जहां पर 1.5 लीटर माइल्ड हाइब्रिड इंजन का प्रयोग किया जाता है सीएनजी सेकंड में 87 बीएसपी और 121 म कार्ड टॉर्क जनरेट करती है सीएनजी वेरिएंट में केवल पांच स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन की सुविधा मिलती है।

माइल्ड हाइब्रिड तकनीक को पांच स्पीड मैनुअल और अधिक 6 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन की सुविधा मिलती है स्ट्रांग हाइब्रिड इंजन को स्वत गियरबॉक्स के साथ लेंस किया गया है माइल्ड हाइब्रिड तकनीकी में केवल ऑल व्हीकल ड्राइव तकनीकी का ऑफर किया गया है।

शक्तिशाली इंजन: ग्रैंड विटारा में शक्तिशाली इंजन होता है जो शानदार परफॉर्मेंस प्रदान करता है, खासकर सड़क पर और ऑफ़-रोड कंडीशन्स के लिए।

ऑफ़-रोड क्षमता: ग्रैंड विटारा ऑफ़-रोड यात्रा के लिए डिज़ाइन किया गया है, और इसमें ऑफ़-रोड सुस्पेंशन और ग्राउंड क्लियरेंस जैसी फ़ीचर्स होती हैं।

एलईडी हेडलाइट्स और डेलीड टेल लाइट्स: ग्रैंड विटारा में एलईडी हेडलाइट्स और डेलीड टेल लाइट्स शामिल होते हैं, जो गाड़ी को एक आकर्षक लुक प्रदान करते हैं और सुरक्षित ड्राइविंग सुनिश्चित करते हैं।

कंफर्टेबल इंटीरियर्स: ग्रैंड विटारा के इंटीरियर्स में कंफर्ट और लक्जरी को मध्यस्थ करते हैं, और यह यात्रा को आरामदायक बनाए रखते हैं।

एंटरटेनमेंट सिस्टम: ग्रैंड विटारा में मॉडर्न एंटरटेनमेंट सिस्टम शामिल है जो यात्रा को और भी मनोरंजक बनाता है।

ड्यूल एयरबैग्स: सुरक्षा के लिए, ग्रैंड विटारा में ड्यूल एयरबैग्स शामिल होते हैं जो ऑक्सीजन की आपूर्ति को सुनिश्चित करते हैं।

Leave a Comment