Honda Shine 125 मिल रही है 0% ब्याज पर आप अभी बुकिंग करवा कर 2680 की मंथली ईएमआई पर ले जाएं

Honda Shine 125 नए साल के अवसर पर बहुत ही सी बाइक है जो बेहतरीन एमी और डिस्काउंट ऑफर पर छूट दे रही है जिसमें होंडा की तरफ से आने वाली यह शानदार बाइक भी शामिल है इस बाइक में बेहतरीन एमी प्लान और ऑफर भी मिल रहे हैं यह बाइक 125cc के सेंजमेंट में आने वाली एक शानदार माइलेज बाल बाइक है और इस समय इस बाइक को आप काम डाउन पेमेंट के साथ भी खरीद सकते हैं एक अच्छी बात यह है कि आप इस मी करवाएंगे तो आपका 0% ब्याज दर लगेगा।

Honda Shine 125

Honda Shine 125 On Road प्राइस

होंडा शाइन 125 की कीमत की बात की जाए तो इसका दिल्ली में ऑन रोड कीमत₹80000 से शुरू होकर 83000 तक चला जाता है और यह बाइक 124 सीसी इंजन के सेगमेंट में आने वाली एक बेहतरीन बाइक है जिसे भारतीय लोगों द्वारा इसके माइलेज के कारण बहुत ही पसंद किया जाता है यह बाइक पांच कलर के ऑप्शन के साथ भारतीय बाजार में अवेलेबल है।

Honda Shine 125 EMI प्लान

होंडा शाइन 125 को इस अवसर पर खरीदने का बहुत ही अच्छा मौका साबित हो चुका है क्योंकि इसमें कंपनी द्वारा इस बाइक पर बेहतरीन ऑफर ने एमी प्लान कंपनी द्वारा दिए गए हैं अगर आप इस बाइक को किस्तों पर खरीदना चाहते हैं तो इसमें ₹9000 का डाउन पेमेंट देकर अगले 3 सालों के लिए 9.7 परसेंट ब्याज दर के साथ 2680 रुपए प्रतिमा है के हिसाब से एमी का भुगतान कर सकते हैं।

Honda Shine 125 Features

होंडा शाइन 125 के सुविधा में देखा जाए तो इसमें बहुत ऑप्शन देखने को मिल जाते हैं जैसे की इंस्टीट्यूटमेंट सोल एनालॉग और उसके साथ स्पीडोमीटर ऑडोमीटर ऑर्डर इको टेक्नोलॉजी एंड साइंस स्मार्ट पावर साइलेंट स्टार्ट विद एक्स साइड स्टैंड इंजन क्यूट ऑप्शन जैसे बहुत से फंक्शन आपको देखने को इस बाइक में मिल जाएंगे इस बाइक का कुल वजन 114 किलो है जो काफी हद तक ठीक है।

सस्तेजी और सुरक्षा: Honda Shine 125 की सस्तेजी और सुरक्षा बढ़ाने के लिए, इसमें अच्छा सस्पेंशन सिस्टम होता है जो अधिक खरबा रोड्स पर भी स्टेबिलिटी प्रदान करता है।

बड़े टायर्स: ऑफ़-रोड यात्रा के लिए, इसमें बड़े टायर्स होते हैं जो अच्छी ग्रिप और सुरक्षा की भरपूर गारंटी प्रदान करते हैं।

एक्सट्रा ग्राउंड क्लियरेंस: इस बाइक का एक्सट्रा ग्राउंड क्लियरेंस, यानी नीचे की ओर से जमीन तक की दूरी, ऑफ़-रोड कंडीशन्स के लिए उपयुक्त है जिससे यात्रा कुशलता बनी रहती है।

रबस्ट इंजन: Honda Shine 125 का इंजन रबस्ट होता है जो लंबे समय तक टफ यात्राओं के लिए बनाया गया है।

हाइब्रिड इंजन टेक्नोलॉजी: कुछ मॉडल्स में हैंडा शाइन 125 में हाइब्रिड इंजन टेक्नोलॉजी शामिल होती है जो बेहतर फ्यूल एफिशिएंसी प्रदान करती है और ऑफ़-रोड राइडिंग को और भी रोमांचक बनाती है।

होंडा शाइन 125 को पावर देने के लिए 125cc सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन द्वारा संचालित किया गया है जो 7500 आरपीएम पर 10 भाप की पावर और 5500 आरपीएम पर 11 एमएम की पिक टॉक जनरेट करता है और इसमें पांच स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

इस शानदार बाइक के माइलेज की बात की जाए तो इसमें 10.5 लीटर की टंकी दी जाती है जो इस बाइक को 55 किलोमीटर प्रति की माइलेज निकाल लेती है और इस बाइक की टॉप स्पीड 100 किलोमीटर प्रति घंटे की बताई जा रही है

इसके स्पेसिफिकेशंस के कार्यों को करने के लिए सामने की ओर टेलीस्कोपिक और पीछे की ओर हाइड्रोलिक सस्पेक्शन से इस बाइक को नियंत्रित किया जा सकता है इसके ब्रेकिंग कार्यों को करने के लिए इसके बेस वेरिएंट में दोनों सिरों पर ड्रम ब्रेक को जोड़ा गया है और इसमें आपको टॉप वैरियंट में आगे की ओर डिस्क और पीछे की तरफ ड्रम ब्रेक को जोड़ा गया है।

Leave a Comment