Creta और ब्रेजा का खेल खत्म करने आ रही है टोयोटा की Suv Corolla Cross 2024

Corolla Cross 2024 टोयोटा न्यू बाद में अपनी पहली ऐसी हुई कोरोला क्रॉस को लॉन्च करने की घोषणा कर दी गई है सव अपनी स्टाइलिश डिजाइन और शक्तिशाली इंजन के फीचर में जानी जाती है यह केट और ब्रेजा जैसी लोकप्रिय गाड़ी को टक्कर देने वाली है।

Corolla Cross 2024 Review

Corolla Cross 2024 Review

टोयोटा कोरोला क्रॉस एसयूवी में 1.8 लीटर पेट्रोल इंजन लिया गया है जो 140 फ की पावर और 170 म का ड्रॉप जनरेट करता है इसके साथ इसमें एक इलेक्ट्रॉनिक मोटर भी है जो कल पावर को बढ़ा देती है।

कोरोला क्रॉस एसयूवी में कई आधुनिक शिक्षा फीचर्स दिए गए हैं इसमें 6 एयरबैग एबीएस एब एसपी हेल्होल्ड कंट्रोल और हिल डिस्टेंस कंट्रोल जैसी फीचर भी शामिल किए गए हैं।

ओला क्रॉस एसयूवी की डिजाइन काफी स्टाइलिश है इसमें एक बड़ा फ्रंट ग्रील ने हेडलैंपोर ने टेल लैंप दिए गए हैं यह 18 इंच के एलॉय व्हील्स के साथ भी आते हैं।

कोरोला क्रॉस में की आधुनिक पिक्चर दिए गए इसमें एक 10 पॉइंट 25 इंच का टच स्क्रीन इनफॉर्मेंट सिस्टम ब्लूटूथ कनेक्टिविटी एंड्राइड ऑटो और एप्पल का प्लेट इस 60 डिग्री कैमरा रोज कंट्रोल हल हॉल कंट्रोल और हिल डिस्टेंस कंट्रोल जैसे फिचर्स भी शामिल है।

क्रोला क्रॉस का मुकाबला हुंडई क्रेटा मारुति सुजुकी ब्रेजा किया सेल्टो और टाटा नेक्सों जैसी लोकप्रिय एसयूवी से होगा यह इन सभी सव को अपनी स्टाइलिश डिजाइन शक्तिशाली इंजन और आधुनिक फीचर्स के साथ टक्कर देने वाली है।

करोला क्रॉस मुकाबला हुंडई क्रेटा मारुति सुजुकी ब्रेजा किया सेल्टो और टाटा नेक्सों जैसी लोग के लिए सीवीसी होगा यह सभी एचपी को अपनी स्टाइलिश डिजाइन शक्तिशाली इंजन और आधुनिक फीचर के मामले में जानी जाती है।

Leave a Comment