Tata Nexon और Maruti Brezza को मात देने के लिए Kia ने लांच कर दी सबसे सस्ती गाड़ी ।

Kia अपनी इस गाड़ी kia sonet facelift लॉन्च कर दिया है जिससे बाकी कंपनियां की टेंशन भी बढ़ गई है क्योंकि इस गाड़ी में बहुत कम कीमत में आपको तगड़े फीचर्स देखने को मिल जाएंगे ।
इस गाड़ी की डिलीवरी भी जल्दी शुरू हो जाएगी अगर आप भी ऐसी बेहतरीन फीचर्स वाली और खतरनाक लुक वाली गाड़ी को अपना बनाना चाहते हैं तो आज ही अपने नजदीकी kia शोरूम पर जाकर इस गाड़ी को बुक कर सकते हैं क्योंकि 31 जनवरी के बाद इस गाड़ी की कीमत ₹50,000/- बढ़ाने वाली है।

अगर आप नए साल के शुभ अवसर पर कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है भारत में सबसे अधिक बिकने वाली SUV कार kia सेगमेंट की फीस लिफ्ट का नया मॉडल लांच कर दिया है कंपनी ने इस गाड़ी की प्रमोशन के लिए मार्केट में बहुत अधिक सेल करने के लिए इस गाड़ी की कीमत काफी सस्ती रखी है।
और kia कंपनी ने इस गाड़ी में बहुत ही बेहतरीन फीचर्स डाल रखे हैं ऐसे फीचर्स शायद किसी और कंपनी की एसयूवी में देखने को मिले जिसकी प्राइस इतनी कम हो।

Kia Sonet Facelift Features

इस गाड़ी में kia कंपनी ने भर-भर के फीचर्स डाल रखे हैं इस गाड़ी में आपको 10.25 इंच की डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और साथ ही साथ 10 इंच की बड़ी टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम भी लैस है इसके अलावा सेफ्टी के लिए इसमें 6 एयर बैग , हिल स्टार्ट एसिस्ट, एक टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और ईएससी भी ऐड की गई है और साथ-साथ इस गाड़ी में 360 डिग्री कैमरा , कोल्ड फ्रंट सीट और एक बेहतरीन साउंड सिस्टम भी ऐड किए गए हैं।

Kia Sonet Facelift Additional Features

Kia Sonet Facelift सामने की ओर नई एलइडी हैडलाइट्स दी गई है जो डे टाइम रनिंग लाइट से घिरी हुई है । जबकि कार में पीछे की तरफ दो C साइज के टेल-लैंप है जो एक एलइडी लाइट्स बार से जुड़ी हुई है कॉन्पैक्ट एसयूवी मेन फ्रंट और रियर बंपर और रूफ माउंटेन स्पॉइलर भी मिलता है और इस गाड़ी का मुकाबला सीधा Tata Nexon, Hyundai Venue,Maruti Suzuki Brezza और महिंद्रा XUV 300 से होने वाला है।

और KIA कंपनी ने यह साफ ऐलान कर दिया है कि यह गाड़ी बाकी गाड़ियों पर भारी पड़ने वाली है और इस गाड़ी में इस सेगमेंट में उपस्थित सभी SUV गाड़ियों से अधिक फीचर्स और पावरफुल इंजन उपलब्ध है।

Kia Sonet Engine Power capacity

Kia Sonet Facelift गाड़ी में 4 सिलेंडर का एयर कोल्ड पेट्रोल इंजन ऐड किया गया है साथ ही साथ यह गाड़ी 83bhp का तार्क पावर जेनरेट करती है। यह गाड़ी 5 स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स और 4 स्पीड ऑटोमेटिक गियर बॉक्स के साथ लेस है।
साथ ही kia कंपनी ने इस गाड़ी में बेहद पावरफुल इंजन को ऐड किया है।

Kia Sonet Facelift Price in India

इस गाड़ी की कीमत देश के अलग-अलग शोरूमों में थोड़ी सी अलग-अलग देखने को मिल सकती है लेकिन भारत के दिल्ली के शोरूम की बात करें तो यह गाड़ी दिल्ली के शोरूम में इसकी शुरुआती कीमत 7.35 लाख से शुरू होकर इस सेगमेंट की टॉप वैरियंट की कीमत 10.85 लाख है यह गाड़ी तीन कलर वेरिएशन में लॉन्च की गई है आप तीनों में से अपना मनपसंद कलर चुन सकते हैं।

Leave a Comment