2024 में बजाज पल्सर जेसी बाइक को टक्कर देना आ रही है। हीरो की Hero Xtreme 160R 4V

Hero Xtreme 160R 4V हीरो कंपनी ने अपने हीरो एक्सट्रीम 160R बाइक का 4V मॉडल भारतीय बाजार में 2024 के जनवरी महीने में लॉन्च करने की ठान ली है लेकिन यह मॉडल पूरी तरह से बदलकर आ चुका है इस मॉडल में आपको न्यू कलर देखने को मिलेगा जो की रेड कलर का है रेड कलर में यह बाइक काफी ज्यादा अट्रैक्टिव और सुंदर दिख रही है रेड कलर के साथ इस बाइक में आपको काफी सारा नई-नई चीज मिलेगी जो इस बाइक को खास बनाती है।

इसके इंजन की बात की जाए तो इसमें नई टेक्नोलॉजी को देखने मिल सकती है जो इसके इंजन और इस बाइक के लिए फायदेमंद साबित होगी नए कलर और नए फंक्शन के आने के बाद Hero Xtreme 160R 4V न्यू कलर बाइक की कीमत में कोई बदलाव नहीं किया गया है तो हम आज इस बाइक के बारे में इसकी कीमत और इसके इंजन और इसकी परफॉर्मेंस इसकी रीडिंग के बारे में आप सभी को बताने वाले हैं।

Hero Xtreme 160R 4V प्राइस

आप हीरो एक्सट्रीम 160R 4V बाइक के 2024 मॉडल को मार्केट में देखकर इसकी एक शोरूम कीमत जानना चाहते हैं तो इसकी एक्स शोरूम कीमत 127000 है और वही यह ऑन रोड 138000 के आसपास देखने को मिल जाती है अगर आप इस बाइक की ऑन रोड कीमत जानना चाहते हैं तो इसकी ऑन रोड कीमत भी दिल्ली में 148000 आसपास बताई जा रही है।

Hero Xtreme 160R 4V न्यू क्लर

Hero Xtreme 160R 4V बाइक के 2024 मॉडल में आपको न्यू कलर देखने को मिल जाता है यह कलर रेड कलर का है इस बाइक में आपको रेड कलर फ्रंट में मडगार्ड के साथ इंजन गार्ड में और पेट्रोल की टंकी से लेकर लास्ट तक इस बाइक में आपको रेड कलर देखने को मिलता है ब्लैक और सिल्वर कलर भी इस्तेमाल किया गया है इस बाइक में जिस वजह से बाइक काफी ज्यादा आकर्षित और सुंदर दिखती है और रेड कलर होने के कारण आप दूर से इस बाइक को देख पाएंगे।

Hero Xtreme 160R 4V न्यू क्लर की डिज़ाइन और स्टाइल बहुत आकर्षक हैं। इसमें नए ग्राफिक्स, शॉर्ट हैंडलबार्स, और इंजन बेली स्कूप्ड टैंक जैसी विशेषताएं हैं जो इसे बहुत ही आधुनिक और जादूगर बनाती हैं। न्यू क्लर मॉडल की प्रमुख विशेषताओं में से एक है।

Hero Xtreme 160R 4V माइलेज

Hero Xtreme 160R 4V का अंधाज़ शहरी क्षेत्रों में लगभग 45-50 किलोमीटर प्रति लीटर और यातायात भरी क्षेत्रों में कम हो सकता है, इसे व्यक्तिगत उपयोग और चालन की शैली पर भी निर्भर कर सकता है।

इस बाइक के 2024 मॉडल में आपको काफी कुछ नए-नए फीचर्स फंक्शन और टेक्नोलॉजी देखने को मिलेगी इस बाइक में आपको एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ ऑयल कोल्ड का फंक्शन देखने को भी मिल जाएगा इसके साथ बाइक का फ्रंट फेस रोबोटिक टाइप में रखा गया है जिस वजह से यह बाइक काफी ज्यादा सुंदर और बढ़िया दिखती है इस बाइक में आपको एलइडी हैडलाइट्स इंडिकेटर मोबाइल कनेक्टिविटी अप सर्विस टू इंडिकेटर ऑटोमीटर स्पीडोमीटर और नेविगेशन असिस्टेंट जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Hero Xtreme 160R 4V का इंजन 163 सीसी, एयर-कूल्ड, सिंगल सिलिंडर, 4-वाल्व और फ्यूल इंजेक्टेड है। इसमें एक 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन है जो पावरफुल और एफिशिएंट परफॉर्मेंस प्रदान करता है।

इस इंजन की मैक्सिमम पावर लगभग 15 बीएचपी और मैक्सिमम टॉर्क 14 न्यूटन-मीटर है, जिससे शहरी और हाईवे यात्रा के लिए उत्कृष्ट प्रदर्शन होता है। इसका इंजन रिफाइंड और स्मूथ है, जो उपयोगकर्ता को बेहतर ड्राइविंग एक्सपीरियंस प्रदान करता है।

इसके अलावा, Xtreme 160R 4V का इंजन फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम के साथ आता है जो सुरक्षित और अधिक इंजन तक पहुंचने में मदद करता है। इसमें एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) जैसी सुरक्षा फीचर्स भी शामिल हैं, जो और भी बेहतर राइडिंग एंड कंट्रोल प्रदान करते हैं।

Leave a Comment