महिंद्र स्कॉर्पियो की टक्कर की आ गई है ADAS फीचर्स के साथ KIA Seltos SUV मात्र 18,000 की EMI में जानिए धाकड़ फीचर्स और खतरनाक लुक।

Mahindra Scorpio की टक्कर की आ गई है ADAS फीचर्स के साथ नई kia Seltos SUV खतरनाक लुक और शानदार फीचर्स के। दक्षिण कोरिया की कार्य निर्माता कंपनी किया ने भारत में अपनी सबसे सस्ती कार किया सेल्टो फेसलिफ्ट लॉन्च कर दी है इस कार की शुरुआती कीमत लगभग 7.99 लाख रुपए से शुरू होकर इसके टॉप वैरियंट की कीमत 15.69 लाख रुपए है यह गाड़ी 19 वेरिएंट में अलग-अलग देश में लॉन्च की गई है या 15 उच्च सुरक्षा सुविधाओं और 70 कनेक्टेड सुविधाओं के साथ लैस है ।

New Kia seltos SUV 2024 facelift design

Kia Seltos SUV 2024 interior
Kia Seltos SUV 2024 interior

नई किया सेल्टो के लुक और डिजाइन की बात करें तो यह मौजूदा मॉडल जैसा ही है सबसे बड़ा बदलाव एलईडी हेडलैंप्स और दे टाइम रनिंग लाइट्स के रूप में है इसमें कंपनी के नए डिजाइन वाले 16 इंच के एलॉय पहिए शामिल है इसमें नई फ्रंट ग्रील नया बंपर डिजाइन, स्टार मैप एलइडी कनेक्ट टेल लाइन अपग्रेड इंटीरियर डुअल स्क्रीन टच स्क्रीन में इन्फोटेनमेंट सिस्टम और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर समेत कई एडवांस फीचर्स डाले गए हैं।

New Kia Seltos SUV 2024 Engine Power Capacity

KIA Seltos SUV 2024
KIA Seltos SUV 2024 engine

नई सेल्टो फेस लिफ्ट को तीन अलग-अलग इंजन विकल्पों के साथ पेश किया गया है इसका 1.2 लीटर 4 सिलेंडर पेट्रोल इंजन 83hp की पावर पैदा करता है और केवल 5 स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स के साथ होता है इसके अलावा इसमें 1 लीटर , 3 सिलेंडर टर्बो पैट्रोल इंजन का विकल्प भी है जो 120HP की पावर पैदा करता है तीसरा विकल्प 1.5 लीटर 4 सिलेंडर डीजल इंजन है जो 116 एचपी की पावर पैदा करता है।

NEW KIA SELTOS SUV 2024 INTERIOR LOOK

किया में 10.25 इंच का डिजिटल इन्फोटेनमेंट सिस्टम मिलता है इसके अलावा कर में टच स्क्रीन नेविगेशन इलेक्ट्रिक सनरूफ और साथ ही साथ 4 वे पावर्ड ड्राइव सेट ,एयर प्यूरीफायर बेहतरीन हैलोजन हेडलैंप्स और साथ ही साथ कार में , सेमी लीटर की प्रीमियम सीट , रेयर हो एक बेल्ट और सी टाइप चार्जिंग पोर्ट भी इस गाड़ी में बेहतरीन फीचर्स के तौर पर ऐड किया गया है।

Kia Seltos SUV 2024 Facelift Price in India

कोरिया की कंपनी किया ने इस गाड़ी को अलग-अलग देश में लगभग 19 वेरिएंट में लॉन्च किया है भारत में इस कंपनी ने 19 में से लगभग 7 वेरिएंट लॉन्च किया है इस सुव गाड़ी की स्टार्टिंग कीमत 7.99 लाख रुपए से शुरू होकर इसकी टॉप वैरियंट की गाड़ी 15.95 लाख रुपए है।

इस गाड़ी के फीचर्स और इंजन पावर कैपेसिटी को देखकर अगर आपने इस गाड़ी को खरीदने का मन बना लिया है लेकिन आपके पास पूरे पैसे मौजूद नहीं है तो कोई बात नहीं कंपनी ने EMI ऑप्शन पर भी ऑफर लांच किया है जी हां आप कुछ पैसे डाउन पेमेंट करके बाकी बचे हुए पैसे को EMI के रूप में आप जमा कर सकते हैं।

Leave a Comment