Hyundai Exter Best Offer | नए साल के शुभ अवसर पर मात्र 5.99 लाख हुंडई की यह गाड़ी अपने घर ले जाएं|

Hyundai Exter Best Offer हुंडई मोटर्स इंडिया ने अपनी सबसे सस्ती एक्सयूवी एक्स्ट्रा के दाम में ₹50,000 से ₹60,000 की कटौती कर दी है। जो लोग इस साल हुंडई एक्स्ट्रा लेने की सोच रहे हैं वह इस साल हुंडई एक्टर ले सकते हैं।

Hyundai Exter Best Offer

हुंडई ने कुछ महीने पहले ही अपनी हुंडई एक्स्ट्रा XUV को 6 लाख रुपए के एक्स प्राइस शोरूम पर लॉन्च की थी। हुंडई एक्स्ट्रा को ₹6 लाख रुपए में लॉन्च करने पर और कंपनियों के लिए बहुत ही समस्या दायक बात थी। क्योंकि इस प्राइस में आपको इतनी अच्छी एक्सयूवी गाड़ी नहीं मिलने वाली थी। ऐसे में ही हुंडई ने कुछ महीने चलते ही इसके बीच में ₹50,000 से ₹60,000 की बड़ौतरी की थी। हुंडई एक्स्ट्रा एक्सयूवी के प्राइस में बढ़ोतरी करने के बाद ग्राहकों एक बड़ा झटका लगा। लेकिन वही एक अच्छी बात यह थी कि हुंडई ने अपने बेस और टॉप मॉडल के प्राइस में बठोत्री नहीं की थी। आज हम आपको बताते हैं कि हुंडई एक्स्ट्रा के किन-किन मॉडल के क्या-क्या प्राइस है। और कितने प्राइस कम हुए हैं।

hyundai exter best offer
hyundai exter best offer

Hyundai Exter Look And Design

हुंडई एक्टर को इण्डिया मार्केट में काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिला है। माइक्रो XUV सेगमेंट की टॉप सेलिंग टाटा पंच और मारुति सुजुकी फॉरेक्स को टक्कर देने आई है हुंडई एक्सटर की अभ तक 20 हजार यूनिट बिक्री हो चुकी है। हुंडई एक्सटर की एक्स शोरूम प्राइस 6 लाख रुपए से शुरू होकर 10 लाख रुपए तक जाती है। पेट्रोल के साथ ही सीएनजी ऑप्शन मैं आई हुई हुंडई एक्स्ट्रा में काफी सारे असाइनमेंट फीचर्स हैं इस एक्सयूवी में सनरूफ और ड्यूल कैमरा से लेंस डेसबोर्ड कैमरा के साथ ही 6 एयर बैग्स दिए जाते हैं। और स्टैंडर्ड और सेफ्टी फीचर्स भी काफी अच्छा है।

Hyundai Exter Full Details

1.इंजन ऑप्शन्स: Hyundai Exter XUV में 1.5 लीटर पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल इंजन के विकल्प हैं। 2.ट्रांसमिशन: मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है। 3.ईंधन क्षमता: पेट्रोल मॉडल के लिए [उल्लेख करें] किलोमीटर प्रति लीटर और डीजल मॉडल के लिए [उल्लेख करें] किलोमीटर प्रति लीटर। 4.ब्रेक्स: फ्रंट डिस्क ब्रेक्स और रियर ड्रम ब्रेक्स के साथ आता है। 5.सुरक्षा फ़ीचर्स: एबीएस, एयरबैग, पार्किंग सेंसर्स, रियर कैमरा शामिल हैं। 6.शक्ति: पेट्रोल इंजन और डीजल इंजन

Hyundai Exter Safety Features

Hyundai Exter Best Offer हुंडई ने जब अपनी गाड़ी को लांच किया था उसके बाद ही प्राइस और इसके दमदार फीचर्स के बारे में सुनकर लोगों के लिए एक अलग ही पहचान बन गई थी। अपने फिर इसकी रोड प्रेजेंट्स और इसके सेफ्टी फीचर्स को देखना शुरू किया और इस गाड़ी की टेस्टिंग की तो लोगों के दिलों पर राज करने लगी हुंडई की यह एक्स्ट्रा एक्सयूवी। इसकी एक यह बड़ी वजह मानी जाती है कि इस प्राइस में इतनी ढेर सारी सेफ्टी फीचर्स और 6 एयरबैग वही ड्यूल कैमरा लेंस डैश कैमरा लोगों के लिए बेहद फायदेमंद हों गया था। हुंडई ने इंडियन मार्केट में कुल 17 वेरिएंट में पेश की थी। जिसमे सीएनजी वेरिएंट भी 6 लाख से शुरू होकर 10 लाख रुपए रखी गई थी।

हुंडई एक्स्ट्रा एक्सयूवी के सेफ्टी फीचर की बात की जाए तो इसमें फर्स्ट एड इन सेगमेंट इलेक्ट्रॉनिक स्टेट स्टेबिलिटी कंट्रोल, के साथ ही व्हीकल स्टेबिलिटी स्टेबिलिटी मैनेजमेंट, हिल एसिस्ट कंट्रोल, जैसे फीचर्स भी दिए जाते हैं इसके साथ ही टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम ,6 एयरबैग , ड्राइवर पैसेंजर साइट्स और कंटेंट आइसो फिक्स डायनेमिक , गाइडलाइन के साथ रियल व्यू कैमरा हेडलैंप एक्सपोर्ट , फंक्शन ऑटो हेडलैंप रियल, डिफॉगर और रियल पार्किंग कैमरा सभी सीटों के लिए 3 पॉइंट सीट बेल्ट सीट भी दिए गए हैं।

Leave a Comment