Bajaj Pulsar N160 Dual Abs Low Price EMI ₹25,000 Discount । Zero डाउन पेमेंट के साथ ले जाएं अपने घर बाइक

Bajaj Pulsar N160 Dual Abs Low Price : अभ भारत के युवाओं के लोकप्रिय बाइक बजाज पल्सर को ₹25,000 सस्ता कर दिया हैं। जहां 125cc से लेकर 1000 सीसी तक की बाइक भी अवेलेबल है। इस सेगमेंट में मौजूद रेंज से आज हम बात करने वाले हैं कि बजाज पल्सर N160 डुएल चैनल एमबीएस के बारे में जो अपने सेगमेंट की एकमात्र बाइक है जिसमें डुएल चैनल एमबीएस लगाया गया है।

Bajaj Pulsar N160 Dual Abs Low Price

Bajaj Pulsar N160 Dual Abs Low Price EMI ₹25,000 Discount

इंजन: N160 ड्यूअल ABS में 160.3 सीसी, एक एयर-कूल्ड, फोर स्ट्रोक, सिंगल सिलेंडर इंजन होता है जो शक्तिशाली और उच्च प्रदर्शन देता है।ब्रेकिंग सिस्टम: यह बाइक ड्यूअल ABS सिस्टम के साथ आती है, जिससे अच्छा ब्रेकिंग प्रदान किया जाता है और राइडर की सुरक्षा में मदद करता है।सस्पेंशन: इसमें फ्रंट उमा टेलेस्कॉपिक सस्पेंशन और रियर नीला गैस-चार्ज्ड शॉक एब्सोर्बर्स के साथ होता है जो बेहतर राइडिंग का अनुभव करने में मदद करता है।डिज़ाइन: इसका डिज़ाइन आकर्षक है और यह युवा राइडर्स को खींचने के लिए स्टाइलिश है।इंफॉर्मेशन डिस्प्ले: इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, टाच पैनल, और इंफॉर्मेशन डिस्प्ले शामिल है जो राइडर को उपयुक्त जानकारी प्रदान करता है।

अगर आप एक बड़िया और मिड रेंज की अच्छी स्पोर्ट्स बाइक देखना चाहते है। तो आपके के लिए बजाज पल्सर N160 ड्युल चैनल एबीएस की पूरी जानकारी देने वाले है। और डिस्काउंट के साथ साथ मन्थली ईएमआई भी कम पैसे में करवा सकते हैं।

Bajaj Pulsar N160 Dual Abs Low Price EMI Plan

बजाज ने अपनी स्पोर्ट्स बाइक को एक ही वेरिएंट में निकला है जिसकी शुरुआती कीमत ₹1,30,560 रुपए हैं जो ऑन रोड के बाद 1,57,369 की हो जाती है।

अगर आप इस बाइक को फुल कैश पेमेंट के साथ खरीदना चाहते हैं तो राउंडिंग आपके पास ₹1,57,000 हजार रुपए होने चाहिए।

वहीं अगर आप बाइक को लोन वगैरा पर लेना चाहते हैं तो आप इसे फाइनेंस भी करवा सकते हैं। के लिए आपके बैंक अकाउंट में 16000 रुपए होने चाहिए और आपकी कोई नकारात्मक रिपोर्ट नहीं होनी चाहिए। तो इस आधार पर बैंक से आपको ₹1,41,300 का लोन जारी कर दिया जाएगा । बैंक लोन राशि पर 9.7 पिसीदी सालाना ब्याज लगेगा।

एक बार लोन अप्रूव हो जाने पर आपको बजाज पल्सर n160 डुएल चैनल एमबीएस के लिए 16 हज़ार रुपए जमा करना है। एक बार पूरी प्रक्रिया हो जाने के बाद आपको अगले 3 साल तक बैंक के हर महीने ₹4,542 रुपए की ईएमआई देनी होगी।

इस बजाज पल्सर N160 ड्यूल चैनल एमबीएस लोन प्लान पढ़ने के बाद अगर आप इस स्पोर्ट्स मोटरसाइकिल को खरीदने की सोच दे हो तो आपको इंजन और specification और माइलेज जान ले।

Leave a Comment