Honda Elevate ने बाज़ार मे मचाया तेहलका भर-भर कर दिए है फिचर्स,इस कीमत पर ले जाएं घर

Honda Elevate होंडा एलिमेंट को भारतीय बाजार में कुछ समय पहले ही लॉन्च किया गया था यह होंडा मोटर्स की तरफ से आने वाली होंडा की पहली कंपैक्ट सुव है जिसे सितंबर 2030 में भारतीय बाजार में 10 लाख 99 हजार रुपए की कीमत पर लॉन्च किया था होंडा एलिमेंट को कई बेहतरीन डिजाइन के साथ पावर और एड्रेस जैसी तकनीक के साथ पेश किया था वर्तमान में इस सेगमेंट के अंदर एड्रेस तकनीक की फीस की कुछ खास गाड़ियों में ही होती है जिसमें की एक नाम होंडा एलिमेंट का भी शामिल हो गया है।

Honda Elevate Review

होंडा एलिमेंट को लॉन्च करने के बाद से अभी तक एलिमेंट ने भारतीय बाजार में 20000 यूनिट की बिक्री के माइलस्टोन को हासिल कर लिया है यह उपवंदिया एलिमेंट ने अपने लॉन्च की समय दिन हासिल की थी इस सेगमेंट में इसके अलावा एड्रेस तकनीक ऑफर करने वाली किया सेल्टोस फेसलिफ्ट भी आ रही है।

Honda Elevate की कीमत भारतीय बाजार में 11 लख रुपए से लेकर 16 लख रुपए तक एक शोरूम प्राइस दिल्ली में रखा गया है इसे भारतीय बाजार में कुल चार वेरिएंट के अंदर पेश किया है जिसमें से एसपीवीएक्स और जैक्स शामिल है इसके साथ ही इसे 10 रंग विकल्पों के साथ पेश किया गया है इसके बारे में नीचे कुछ अधिक जानकारी बताई गई है।

Honda Elevate को फीचर के तौर पर पॉइंट 25 इंच टच स्क्रीन इनफॉर्मेंट सिस्टम के साथ 7 इंच सेमी डिस्टेंस इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और वायरलेस एंड्राइड ऑटो के साथ एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी की सुविधा दी गई है अन्य हेडलाइंस में इसे ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट वायरलेस मोबाइल चार्जिंग इलेक्ट्रॉनिक सिंगल पैनल सनरूफ फुटवियर लाइटिंग प्रीमियम लेदर सीट और बेहतरीन साउंड सिस्टम मिलता है इस एसयूवी में आपको 220 म का ग्राउंड क्लीयरेंस और 458 लीटर का बूट स्पेस मिलता है यह एक प्रॉपर 5 सीटर एसयूवी है।

Honda Elevate

सुरक्षा फीचर के तौर पर इसे सिक्स एयर बैग इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल असिस्टेंट रिवर्स पार्किंग सेंसर के साथ कैमरा और एड्रेस तकनीक मिलता है एड्रेस तकनीक के अंदर इस लाइन से बाहर जाने पर चेतावनी लाइन में वापस लाने पर सेफ्टी ऐसे कुछ फीचर्स इसमें दिए जाते हैं अडॉप्ट कंट्रोल लाइन में बनाए रखना इमरजेंसी ब्रेकिंग ऑटोमेटिक हाई बीम असिस्टेंट और ड्राइवर चेतावनी मिलती रहती है।

होंडा एलिमेंट इंजन के बोने के नीचे आपको होंडा सिटी के समान ही इंजन का विकल्प पेश किया गया है 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन जो की 138 भाप और 145 म कैट और पैदा करता है यह इंजन विकल्प 6 स्पीड मैनुअल और सीबीटी ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है होंडा का दावा करता है कि यह इंजन मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ 15 पॉइंट 31 का माइलेज और सीबीटी ट्रांसमिशन के साथ 16 का माइलेज देता है।

आपको होंडा एलिमेंट के बेसिक कट पैकेज में फ्लोर मैट मडगार्ड कर केयर किट इमरजेंसी हमर एक खास होंडा लोगो ओबरा हुआ चाबी का गुच्छा जैसी सहायक वस्तुएं अवेलेबल है इस पैकेज में कुल 6 एसेसरीज मिलती है।

Honda Elevate एसयूवी के लिए सिग्नेचर पैकेज 11 अलग-अलग ए सीरीज के साथ आती है जिसमें फ्रंट एंड सप्लायलर साइड अंदर सप्लायलर रियल लोअर ग्रैनिस फ्रंट ग्रील क्रोम ग्रीनीश रियल रोलर क्रोम ग्रैनिस फोग लैंप क्रोम ग्रीनीश टेल लैंप क्रोम ग्रीनीश तेल गेट क्रोम शामिल है क्रोम गार्निश एलिमेंट एसयूवी की स्टाइलिश को बढ़ाता है।

होंडा सुव एक अरमौर पैकेज के साथ अवेलेबल है जिसमें साइड प्रोजेक्ट फ्रंट बंपर कॉर्नर प्रोटेक्टर रियर बंपर कॉर्नर प्रोटेक्टर डोर स ग्रेंस तेल गेट एंट्री गार्ड और डोर हैंडल प्रोटेक्टर जैसे सहायक उपकरण शामिल है मोटी काली प्लास्टिक कैंडलिंग क्रोम गार्निश तत्वों की यह भेजा भी सव को बोल्ड लुक देने के साथ-साथ वहां को मामूली क्रॉन्सन से बचने के लिए डिजाइन की गई है

Leave a Comment