Honda CB200X EMI Plan Details। बाइक राइडर्स ले जाए नई चम चमाती बाइक, मात्र 17 हज़ार रूपए में

Honda CB200X EMI Plan Details:भारत के बाइक राइडर्स के लिए एक अच्छी खबर जिनके पास पैसे की कमी है वह पैसे को एक साथ नहीं दे सकते हैं राइडर्स को अपना सपना पूरा करने के लिए होंडा ने अपनी बाइक कब 200 एक्स को आसान किस्तों में देने का वादा किया है।

Honda CB200X EMI Plan Details

Honda CB200X EMI Plan Details

होंडा की एडवेंचर बाइक सेगमेंट टू व्हीलर सेक्टर का एक प्रीमियम सेगमेंट है जिसे लंबी यात्राओं और पहाड़ों पर राइडर के सुकिनी लोगों द्वारा पसंद किया जाता है इन सेगमेंट में रॉयल एनफील्ड जवा होंडा बजाज और केटीएम जैसी कंपनियों की बाइक मिलती है।

आप लोगों को बता दें कि होंडा की 200 एक बाइक को काफी ज्यादा लोगों द्वारा पसंद किया जाता है परंतु इस बाइक को खरीद पाना उनके लिए बहुत ही कठिन परिस्थिति होती है। इन बाइकों का प्राइस ध्यान में रखते हुए सुपर बैकों की एक प्रीमियम बाइक के लोन एमी के बारे में बढ़िया से बताने वाले हैं जिसे आप आसान किस्तों और नो कॉस्ट एमी के जरिए इस बाइक को ले सकते हैं।

होंडा cb200 एक के बारे में जो एडवेंचर बाइक सेगमेंट की एक पॉपुलर बाइक है इसकी शुरुआती कीमत है 147535 रुपए एक शोरूम प्राइस है जो दिल्ली के अंदर है यह ऑन रोड 117508 रुपए की मिलती है। लेकिन आपको हम आज फाइनेंस प्लान के जरिए इस बाइक को बिना इतनी बड़ी रकम दिए ना ही कम खर्च के माध्यम से आसान डाउन पेमेंट में यह बाइक आप घर भी ले जा सकती हैं।

इसके लिए आपको अपने बैंक खाते में केवल ₹17000 होने की आवश्यकता है उसके बाद जो की की राशि बची है उसके मुताबिक हम आपको बताने वाले हैं कि बैंक द्वारा एमी कैलकुलेटर के मुताबिक अगर आप बाइक को फाइनेंस प्लान के तहत खरीदने हैं तो इसके लिए आपको बैंक 153508 रुपए का लोन देगा।

इस लोन के बाद आपको ₹17000 की न्यूनतम डाउन पेमेंट जमा करनी होगी और इसके बाद हर महीने आपके बैंक खाते से 4932 रुपए की मंथली ईएमआई चुकानी होगी।

होंडा सीबी 200 एक पर दिए जा रहे लोन कोच करने के लिए बैंक की तरफ से 3 वर्ष का समय निर्धारित किया जाता है इस अवधि के दौरान बैंक के दिए लोन अमाउंट पर 9.8% वार्षिक दर से ब्याज लेगा।

फाइनेंस प्लान के तहत मिलने वाले लोन और डाउन पेमेंट को जमा करने के बाद आप इस बाइक को अपने घर ले जा सकती हैं इसके बाद ही आपको 3 साल के बाद ही इसका पक्का बिल मिलेगा जिसे आप अपने पास रख सकते हैं इतने दिन वह एजेंसी के पास ही बल रहता है।

Honda CB200X Engine Review

Honda CB200X में एक 184.4 सीसी, एयर-कूल्ड, 4-स्ट्रोक, सिंगल सिलेंडर इंजन होता है। यह इंजन सीबी वॉयर पॉर्ट इंजन के साथ मिलकर प्रदर्शन करता है और 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है।

इस इंजन की पावर प्रोडक्शन तकनीकी गाइडलाइन्स के अनुसार 16.2 बीएचपी (12.1 किलोवॉट) की गति पर है और 7000 आरपीएम पर 16.1 न्यूटन-मीटर (11.9 पाउंड-फ़ीट) की माकूलर पॉवर देता है। इसमें इंजन की तकनीकी विशेषताएं, इंजन की शीतलता की सुरक्षा, और इंजन की क्षमता के बारे में अधिक जानकारी के लिए संपन्न किया गया है।

Leave a Comment