Himalayan Low Price Best Riding Bike। पुरानी हिमालय बाइक से काफी ज्यादा बेहतरीन मनाई गई है नहीं हिमालय भाई को जो लांच होने वाली है 2024 में

Himalayan Low Price Best Riding Bike भारत में रॉयल एनफील्ड कंपनी का एक अलग ही नजरिया है जिसे लोग बहुत ज्यादा पसंद करते हैं ऐसे में ही हिमालय बाइक को चाहने वालों की संख्या भी बहुत ज्यादा है आज हम आपको हिमालय की 2024 में आने वाली बाइक के बारे में कुछ बात साझा करने वाले हैं।

Himalayan Low Price Best Riding Bike

Himalayan Low Price Best Riding Bike

रॉयल एनफील्ड कंपनी ने अपनी हिमालय बाइक को 2024 में लॉन्च करने वाली है। नई हिमालय की परी बुकिंग ₹10000 के टोकन से शुरू होने जा रही है। इस बाइक को गोवा में होने वाले Re Motoverse मैं लांच होने वाली है इसकी डिलीवरी भी 24 नवंबर को दी जाएगी आज की इस लेख में हम हिमालय की नई बाइक के बारे में बहुत कुछ जानकारी देने वाले हैं तो अंत तक जाने के लिए इस आर्टिकल को पूरा पढ़ें।

एनफील्ड ने अपने सबसे पॉपुलर बाइक हिमालय को हाल ही में ने अवतार में पेश किया है जनरेशन रॉयल एनफील्ड हिमालयन EICMA 2023 मैं अपनी शुरुआत की थी। कंपनी जल्द ही इसकी कीमतों की घोषणा कर चुकी थी इसलिए पहले नहीं हिमालय के लिए आर्डर भी बुकिंग खुल गई थी।

नई हिमालय की परी बुकिंग ₹10000 के टोकन से शुरुआत की गई थी इसको गोवा में होने वाली आरआई मोटर वेयर इस में लॉन्च किया जाएगा और इसकी डिलीवरी भी 24 नवंबर को दी जाने वाली थी।

रॉयल एनफील्ड की एक्सेसरीज

Himalayan Low Price Best Riding Bike भारत के सभी लोगों को रॉयल एनफील्ड हिमालयन 411 की ट्रेन नहीं हिमालय 450 को भी एसेसरीज की एक लंबी सूची के साथ पेश किया गया है रॉयल एनफील्ड हिमालया को पेनर्स और सीनियर और माउंट रियल रेट टॉप बॉक्स टेक बैक और साथ ही फ्रंट साइड स्टोरेज बॉक्स जैसे टूरिंग एसेसरीज की एसेसरीज के साथ पेश की गई है।

इस पॉपुलर मोटरसाइकिल का एक अभी हुआ है जिसमें एक ड्यूटी सेट नया एग्जास्ट पूरी तरह से अपडेट तेल क्षेत्र सॉफ्ट सैंडल बाग रेडिएटर गार्ड और नल गार्डन दिया जाएगा इसके अलावा हिमालय को सपोर्ट ट्यूब टाइप टायरों के साथ पेश किया जाएगा जबकि ट्यूबलेस टायर भी एक है एक क्लिप अतिरिक्त होगा।

हिमालय बाइक को 452 सीसी कवि कोल्ड सिंगल सिलेंडर के साथ लॉन्च किया जाएगा जो 39 पॉइंट 5 एचपी की अधिकतम पावर और 40 a.m का पिक पर पैदा करती है इंजन को 6 स्पीड ट्रांसमिशन से जोड़ा जाएगा जहां एक तक की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत लगभग 2.8 लख रुपए एक्स शोरूम रखी जाएगी।

Leave a Comment