New Year Big Offer रॉयल एनफील्ड को तबाह कर देगी Honda Bike CB350 | मात्र ₹5999 की EMI पर लाये अपने घर।


New Year Offers Honda CB350 :होंडा कंपनी ने हाल ही में न्यू ईयर पर अपनी एक बाइक Honda CB350 लॉन्च की है यह बाइक रॉयल एनफील्ड की तरह दिखती है और इस बाइक की पावर रॉयल एनफील्ड से कहीं ज्यादा है |

रॉयल एनफील्ड इस बाइक के सामने टिकी भी नहीं सकती जब से यह बाइक लॉन्च हुई है तब से रॉयल एनफील्ड के दीवाने इस बाइक की तरफ खींचे चले आ रहे हैं क्योंकि इसका लुक बेहद खास है।

और होंडा कंपनी ने इस बाइक का प्राइस भी काफी अच्छा रखा है ना ज्यादा महंगा और ना ही ज्यादा काम ।और इसके साथ इस पर EMI PLAN भी काफी अच्छा सेट किया है जिससे आप इस बाइक को आसानी से अपने घर ला सकते हैं।

Honda CB350 Features

Honda CB350 जो रॉयल एनफील्ड की तरह दिखती है लेकिन इसमें रॉयल एनफील्ड से कहीं अधिक फीचर डाले गए हैं।
इसमें आपको होंडा स्मार्टफोन वॉइस कंट्रोल सिस्टम, और आपातकालीन स्टॉप सिगनल और होंडा सिलेक्टेबल कंट्रोल टार्क जैसे आधुनिक और एडवांस, फीचर के साथ लैस करके मार्केट में लॉन्च किया गया है ।

इसके अलावा इसमें आपको कॉल अलर्ट ,एसएमएस अलर्ट, ईमेल नोटिफिकेशन, और चार्जिंग के लिए यूएसबी पोर्ट और स्टैंड अलर्ट जैसे फीचर्स ऐड किया जाए।

और इसमें डिजिटल स्क्रीन स्पीडोमीटर ,टेकोमीटर, ट्रिप मीटर गेयर पोजीशन और समय देखने के लिए एक डिजिटल घड़ी भी सेट किया गया है।

Honda CB350 Engine Capacity

होंडा कंपनी ने अपने इस मॉडल CB350 में 350CC सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन का प्रयोग किया है जो 5500 आरपीएम पर 20.5bmp की शक्ति और साथ ही 3000 आरपीएम पर 29.5bmp की पिक टारगेट करती है फुल गेयर पर इस बाइक की टॉप स्पीड 130 किलोमीटर प्रति घंटा है।

अर्थात यह बाइक 130 किलोमीटर प्रति घंटा तक की स्पीड दे सकती है

Honda CB350 Brake System

होंडा कंपनी ने इस बाइक का ब्रेकिंग सिस्टम बहुत ही खास तरीके से डेवलप किया है । इसके आगे की ओर टेलीस्कोपिक होकर सस्पेंशन और पीछे की तरफ नाइट्रोजन चार्ज रेयर सस्पेंशन के द्वारा इस गाड़ी को खड़ा किया जा सकता है।

और वही बात करें ब्रेक के कार्यों से संबंधित तो आगे की पहियों पर 310mm डिस्क ब्रेक पर और पीछे की पहिए पर 240mm डिस्क ब्रेक जोड़ा गया है |

Honda CB350 COLOUR VARIATION

यह बाइक भारतीय बाजार में अपने विपक्षी दलों को तबाह करने के लिए पांच कलर में मार्केट में उपलब्ध है।

Honda CB350 COLOUR VARIATION

Honda CB350 PRICE IN INDIA

इस बाइक की कीमत भारत में अलग-अलग शहरों में अलग-अलग प्राइस है यह बाइक भारतीय बाजार में दो वेरिएंट में उपलब्ध है

1.DLX 2. DLX PRO.
DLX PRO की कीमत Rs.217000/- है और बात करें। DLX की कीमत तो Rs.199000/- है।

और इस बाइक में 15.2 लीटर का फ्यूल टैंक ऐड किया गया है।

Honda CB350 EMI PLAN

इस बाइक को आप EMI पर भी अपने घर ला सकते हैं यानी मात्र आप ₹30000 डाउन पेमेंट के साथ आप अपने घर से ला सकते हैं।
और बाकी के बचे हुए पैसे को आप EMI के रूप में प्रति महीने दे सकते हैं।

यदि आप ₹30000 का डाउन पेमेंट करते हैं और बाकी बचे हुए पैसे का 2 साल के लिए आप EMI कराते हैं तो आपको प्रति महीने ₹7980 EMI के रूप में जमा करने होंगे।

यदि आप ₹30000 का डाउन पेमेंट करने के साथ 3 साल के लिए EMI करते हैं तो 9.9% की इंटरेस्ट के साथ बाकी बचे हुए पैसे को आपको EMI के रूप में प्रति महीने ₹5620 जमा करने होंगे।

Leave a Comment