Apache की लंका लगा देगी Bajaj Pulsar NS160 की धांसू बाइक दमदार माइलेज और खतरनाक लुक।

Apache की लंका लगा देगी बजाज की धांसू बाइक रेसिंग के साथ दमदार इंजन, कीमत और फीचर्स भारतीय मार्केट में बजाज कंपनी ने अपनी एक और खतरनाक माइलेज और स्टाइलिश लुक वाली बाइक लॉन्च कर दी है यह बाइक बाजार में आते ही apache के सारे मार्केट को खा चुकी है कोई भी बंदा अपाचे लेने से पहले Bajaj Pulsar NS 160 के बारे में एक बार जरुर सोचता है
इस बाइक में भर भर के फीचर्स डाले गए हैं इतने फीचर्स की शायद किसी और बाइक में हो यह बाइक बहुत ही एडवांस टेक्नोलॉजी और मॉडर्न फीचर्स के साथ लैस है।

Bajaj Pulsar N160 Design

बजाज की गाड़ियों की बात हो और वह गाड़ी स्टाइलिश और डिजाइन ना हो ऐसा हो नहीं सकता जी हां, बजाज कंपनी ने Pulsar NS160 को बहुत ही एडवांस तकनीकी से डिजाइन करवाया है इसमें आपको एक शार्प टैंक एक्सटेंशन इंजन प्रोटेक्शन के लिए अंडरवियर क्लाउड और स्टडी एग्जास्ट एक एलइडी टेल लैंप मल्टी स्कोप तेल व्हीकल ट्विन एलईडी डीआरएस के साथ लैस किया गया है।

Bajaj Pulsar N160 Bike Features

इस बाइक की फीचर्स की ना ही बात करें तो ही अच्छा है इसमें भर भर के फीचर्स कंपनी ने डाल रखे हैं इसमें आपको एक 17 इंच के ट्यूबलेस टायर देखने को मिल जाएगा और साथ ही साथ मोबाइल चार्जिंग के लिए कंपनी ने यूएसबी पोर्ट भी दे रखी है और सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जो की 6 गियर पोजीशन इंडिकेटर और टाइम को दिखाने के लिए एक डिजिटल घड़ी भी दी गई है और साथ-साथ इसमें स्पीडोमीटर , टेकोमीटर , ईंधन गेज और भी फीचर्स ऐड किए गए हैं।

Bajaj Pulsar N160 BIKE ENGINE POWER CAPSITY

Bajaj Pulsar NS160

बजाज कंपनी ने अपने इस मॉडल में काफी दमदार इंजन का प्रयोग किया है जी हां इसमें आपको पावरफुल इंजन देखने को मिल सकता है बजाज पल्सर में 164.82CC का का सिंगल सिलेंडर, जो वाल्व ऑयल कूल्ड इंजन है जो 8750rpm पर 15.8bhp की पावर और 6500rpm पर 4.7nm का टार्खक पावर जेनरेट करती है यह इंजन फाइव स्पीड ट्रांसमिशन के साथ वर्क करती है NS160 के मुकाबले बजाज की केवल एक मॉडल है।
कंपनी ने खुलेआम या दवा कर दिया है कि यह गाड़ी भारत के सड़कों पर लगभग 55 से 59 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दे सकती है।

Bajaj Pulsar NS160 bike colour variation

Bajaj Pulsar NS160
Bajaj Pulsar NS160

बजाज पल्सर N160 बाइक के कलर ऑप्शंस की बात करें तो बजाज पल्सर N160 बाइक में आपको तीन कलर देखने को मिल सकता है। इसमें आपको ब्रुकलिन ब्लैक, रेसिंग रेड और कैरेबियाई ब्लू आदि कलर देखने को मिल सकता है।

Bajaj Pulsar NS160 Price in India

बजाज पल्सर N160 बाइक के अलग-अलग वेरिएंट के कीमत अलग-अलग देखने को मिल सकता है। और साथ ही साथ भारत के अलग-अलग शहरों में इस गाड़ी की कीमत थोड़ी सी अलग-अलग देखने को मिल सकती है बजाज की 160 की पहली वेरिएंट एबीएस की कीमत भारत की दिल्ली के शोरूम में 1.23 लाख रुपए और उसके टॉप वैरियंट की कीमत 1.56 लाख रुपए भारत के शोरूम में देखने को मिल सकती है।

Bajaj Pulsar NS160 EMI Plan

यदि आप इस गाड़ी के फीचर्स और स्टाइलिश लुक और शानदार माइलेज को देखकर इस गाड़ी को खरीदने का मन बना लिया है लेकिन आपके पास पैसे नहीं है तो कोई बात नहीं आप इस गाड़ी को बहुत कम पेमेंट करके ही अपने घर आज ही ला सकते हैं और बाकी बचे हुए पैसे को EMI के रूप में प्रति महीने आप जमा कर सकते हैं जिस पर कंपनी सिर्फ आपसे 11.5% का ब्याज चार्ज करेगी।

Leave a Comment