Creta और Brezza को धूल चटाने आ गई है Mahindra XUV 300 की शानदार कार खतरनाक फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ।

CRETA AND BREZZA को पानी पिलाने आ रही है Mahindra XUV 300 की शानदार कर धांसू फीचर्स के साथ जाने इसकी खासियत अब यह महिंद्रा में अपने शानदार क्वालिटी की एसयूवी मॉडल को पेश कर दिया है जो बहुत थी शानदार लुक और स्टाइलिश दिखाई देती है इस कार में एक से बढ़कर एक फीचर्स महिंद्रा कंपनी ने डाल रखे हैं और साथ ही साथ यह पूरे देश भर में उपलब्ध है और महिंद्रा कंपनी ने इस गाड़ी की कीमत सिर्फ ₹12,00,000/- की रेंज में पेश किया है अब इसमें और भी शानदार फीचर्स की जानकारी नीचे दी गई है।

Mahindra XUV 300 Price

XUV 300 की रेंज की बात करें तो अब यह 10 लाख की रेंज पर इस बेस्ट गाड़ी को चालू किया गया है अब इसका मुकाबला सीधा का सीधा होंडा वेन्यू और टाटा नेक्सों जैसी गाड़ियों के साथ है।

Mahindra XUV 300 Branded Features

XUV 300 के जनरेटर फीचर्स के बारे में बात करें तो अब यह फोल्डर गाड़ी क्लाइमेट कंट्रोल के साथ आती है अब यह ऑटोमेटिक हैंड लैंप और शोरूम फीचर्स से लैस भी है जिसके चारों व्हील्स में डिस्क ब्रेक का उपयोग किया गया है इसके Front सेंसर में सिक्स ईयर बाइक्स मिलते हैं उसके साथ ही साथ अब यह गाड़ी में कार्यालय ब्रेक कंट्रोल सिस्टम भी दिया गया है जिसके चाइल्ड सेट माउंट सेफ्टी जैसे फीचर्स भी सेट किया गया है।

महिंद्रा xuv300 का फीचर्स की बात करें तो 10.25 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम 7 इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल्ड एलइडी हेडलैंप और 10 लैंप्स मल्टी फंक्शन एक्सटीरिंग तेल क्रूज कंट्रोल , 360 डिग्री कैमरा दिया गया है और साथ ही साथ इस गाड़ी में टायर प्रेशर मी. और स्पीडोमीटर , टेकोमीटर फीचर्स दिए गए हैं।

इस गाड़ी में महिंद्रा कंपनी ने इस गाड़ी को बहुत ही मजबूत बॉडी और मॉडर्न टेक्नोलॉजी पर आधारित स्टाइलिश डिजाइन का प्रयोग क्या है इस गाड़ी में बहुत सारे एडीशनल फीचर्स दिए गए हैं आपको 360 डिग्री कैमरा , पार्किंग सेंसर दी गई है इस गाड़ी में प्रयुक्त सीट बहुत ही प्रीमियम क्वालिटी के लीदर से डिजाइन किया गया है हाइट एडजेस्टेबल ड्राइविंग सीट दी गई है।

Mahindra XUV 300 powerful engine

आपको बता दें कि अभी XUV 300 के पावरफुल इंजन के बारे में बात करें तो अब यह गाड़ी 1.2 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन के साथ आती है अब इसके शानदार पावर जेनरेट करने की क्षमता भी रहती है जिसमें फंक्शन में टार्क आउटपुट को बढ़ाकर 250nm कर दिया गया है अब यह गाड़ी सिक्स स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स के साथ देखने को मिलती है Creta and Brezza को धूल चटाने XUV 300 की शानदार धांसू और खतरनाक माइलेज के साथ यह गाड़ी मार्केट में तबाही मचा रही है।

Leave a Comment