30Kmpl की माइलेज देने वाली गाडी बनी हैं। Honda Elevate फिचर्स देख कर हों जायेगे हैरान

Honda Elevate होंडा ने अपनी नई एसयूवी एलिमेंट को भारत में लॉन्च कर दिया है यह एसयूवी एक स्टाइलिश डिजाइन आधुनिक फीचर और एक कम कीमत की गाड़ी के साथ शुरुआत करने जा रही है।

Honda Elevate

भारत में लांच हुई होंडा की नई एसयूवी एलिमेंट को काफी ज्यादा लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है ऐसे में इसके फीचर्स को जानने में लोग ज्यादा काफी जानकारी ले रहे हैं तुम बता दें कि इसके फीचर्स में से आपको एक लीटर का टर्बो चार्ज पेट्रोल इंजन जो की 121 भी की पावर और 145 म का टॉर्क जनरेट करता है। 16 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन या एक सेवन स्पीड सीबीटी ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन दिया गया है। एक 7 इंच टच स्क्रीन इनफॉरमेशन सिस्टम जो एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले के साथ दिया गया है। डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक सनरूफ सेफ्टी पैकेज जिसमें 6 एयरबैग एब्स के साथ एब इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम ट्रांजैक्शन कंट्रोल हल स्टार्ट असिस्टेंट और रिवर्स पार्किंग सेंसर शामिल किया गया है।

Honda Elevate Engine

1.5 लीटर टर्बोचार्ज पेट्रोल इंजन यह इंजन 121Bhp की पावर और 145 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है यह इंजन होंडा सिटी से लिया गया है।

Honda Elevate

होंडा एलिमेंट में एक ऐसी सेफ्टी पैकेज दिया गया है जिसमें 6 एयरबैग एब्स के साथ एडीबी इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम ट्रेक्शन कंट्रोल हल स्टार्ट असिस्टेंट और रिवर्स पार्किंग सेंसर शामिल है यह सेफ्टी पैकेज होंडा एलिमेंट्स को एक सुरक्षित विकल्प के रूप में मनाता है।

होंडा एलिमेंट को एक बेहतरीन डिजाइन दिया गया है इसमें एक बड़ा फ्रंट ग्रील स्टाइलिश हेडलैंप और हैडलाइट्स इसके अलावा इसमें 17 इंच के एलॉय व्हील दिए गए हैं।

Honda Elevate की शुरुआती प्राइस 11 लख रुपए है और यह बहुत ही बढ़िया है कि इस फीचर्स और इस सेगमेंट में अच्छी प्राइस देखने को मिल रही है

हम इसके माइलेज की बात करें तो कंपनी ने दावा किया है कि एलिमेंट 15 पॉइंट 31 किलोमीटर से लेकर 24 पॉइंट 92 किलोमीटर तक का माइलेज देगी यह माइलेज इस सेगमेंट में अन्य एसयूवी की तुलना में बेहतर है।

Honda Elevate Loan Process

होंडा एलिमेंट्स को आप सिर्फ 2400 रुपए में मंथली एमी के रूप में खरीद सकते हैं यह ऑफर एचडीएफसी बैंक के साथ दिया गया है इस ऑफर के तहत आपको 7 वर्ष के लिए 0% ब्याज दर लोन मिलेगा इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको एचडीएफसी बैंक के एक लोन आवेदन करना होगा आवेदन के लिए आपको बैंक की वेबसाइट के अन्य किसी नजदीकी शाखा में जाकर बात करें।

एचडीएफसी बैंक के इस ऑफर के बारे में अधिक जानकारी के लिए आपको बैंक की वेबसाइट पर जाकर उसके बारे में अच्छे से जान लेना है।

होंडा एलिमेंट एसयूवी पर कई ऑफर्स दिए गए हैं कंपनी दोबारा ₹10000 का डिस्काउंट दिया जा रहा है और इसके अलावा आईसीआईसीआई बैंक के कार्ड से पेमेंट करेंगे तो ₹2000 का डिस्काउंट मिलेगा और फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के साथ आप अगर पेमेंट करते हैं तो ₹15000 का डिस्काउंट मिलेगा।

आपका बजट निर्धारित करें और उसके अनुसार कार्य करें। फाइनेंसिंग योजना: Honda डीलर से मिलने वाले विभिन्न वित्तीय योजनाओं की जाँच करें जो आपको डाउन पेमेंट की अवधि और रेट में लाभ पहुँचा सकती हैं। ट्रेड-इन विचार करें: पुरानी कार को बेचकर नए वाहन की खरीददारी में योगदान कर सकते हैं, जिससे डाउन पेमेंट कम हो सकती है।ऑफर्स और डिस्काउंट्स की जाँच: बाजार में चल रही किसी भी ऑफर या डिस्काउंट का उपयोग करें जो आपको कार की कीमत में कमी लाने में मदद कर सकता है।क्रेडिट स्कोर की जाँच: आपका क्रेडिट स्कोर चेक करें, क्योंकि एक अच्छा क्रेडिट स्कोर आपको बेहतर ऋण शर्तों के साथ सुनिश्चित कर सकता है।नेगोशिएशन: डीलर से सावधानीपूर्वक बातचीत करें और कोशिश करें कि वह आपके बजट में आने के लिए कोई समर्थन प्रदान कर सकता है।

अगर होंडा एलिमेंट्स लोन प्रक्रिया के बारे में बताऊं तो एक कैलकुलेटर के मुताबिक आपको₹100000 पहले देने होंगे जो आपके डाउन पेमेंट के रूप में करते हैं उसके बाद आपको 5 साल तक बैंक को 23773 रुपए का मंथली मी भरना होगा। जिसे बैंक आपको 9.8% का चार्ज ब्याज के रूप में लेगा।

Leave a Comment