आ गई है मार्केट में बवाल बचाने Royal Enfield Goan Classic 350CC जो Java Bobber को देगी कड़ी टक्कर ।

जो व्यक्ति रॉयल एनफील्ड एक बार चला लेता है उसे दूसरी गाड़ी चलाने का मन ही नहीं करता इस तरह है रॉयल एनफील्ड का ब्रांड जी हां जब से भारतीय बाजार में रॉयल एनफील्ड की गाडियां लांच हुई है तब से मार्केट को हिला कर रखी है जहां पहले बुलेट लोग लेना पसंद ही नहीं करते थे बहुत भारी गाड़ी मानी थी आज इस आज रॉयल एनफील्ड लोगों की पहली पसंद बन चुकी है

रॉयल एनफील्ड की लोकप्रियता को बढ़ाने के लिए कंपनी ने गाड़ियों में बहुत सारा चेंज और बदलाव किए हैं इससे यह गाड़ी भारतीय मार्केट में तहलका मचा रही है

रॉयल एनफील्ड ने समय-समय पर नए मॉडल लॉन्च करती आ रही है इसी कड़ी में उसने इस साल को Goan Classic 350 सीसी की नई बाइक लॉन्च करने वाली है। कंपनी का यह कहना है कि यह बाइक राइडर्स को यादगार अनुभव देगी।

Royal Enfield gone classic 350 features

इस गाड़ी में बहुत ही बेहतरीन मॉडर्न फीचर्स डाले गए हैं और पुराने रॉयल फील्ड से भी अधिक इसमें स्टाइलिश डिजाइन बनाई गई है |
इस गाड़ी में आपको स्पीडोमीटर , टेकोमीटर और साथ ही साथ फ्यूल गेज, डिजिटल वॉच , फ्रंट एंड बैक डुएल डिस्क ब्रेक टायर, प्रेशर कंट्रोलर, और मोबाइल चार्जिंग के लिए यूएसबी पोर्ट भी गाड़ी में दिया गया है।
कंपनी ने यह रिपोर्ट जारी करके लोगों के साथ साझा किया कि 2023 में रॉयल एनफील्ड कंपनी ने सबसे अधिक यूनिट सेल की है जिसमें अक्टूबर में सबसे अधिक सेल हुई है।
दूसरे नंबर को बुलेट 350 है जिसमें 17450 यूनिट की बिक्री की है वहीं पर इसमें अक्टूबर 2023 में 14296 यूनिट की बिक्री की है और तीसरे नंबर पर भी 350cc सेगमेंट में आने वाली हंटर का नाम है जिसे नवंबर 2023 में 14176 यूनिट की बिक्री की है।

Royal Enfield Goan Classic 350

Royal Enfield classic 350 price in India

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 की कीमत भारतीय बाजार में 1.84 लाख रुपए से 2.4 लाख रुपए की बीच हो सकती है जिससे भारतीय बाजार में कुल 6 वारियंट और लगभग 15 कलर में मार्केट में लॉन्च किया गया है दिल्ली के शुरू में आपको या 15 कलर उपलब्ध है आप अपना मनपसंद कॉलर सुन के आज ही रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 को अपने घर ला सकते हैं।

Royal Enfield Classic 350 EMI Plan

अगर आप रॉयल एनफील्ड के फीचर्स और इंजन पावर क्षमता को देखकर आज ही अपने रॉयल एनफील्ड लाने का मन बना लिया लेकिन आपके पास पैसे नहीं है तो कोई बात नहीं कंपनी ने इसकी भी सुविधा निकाली हुई है जी हां आप कुछ पेमेंट करके और बाकी बचे हुए पैसे को EMI के रूप में पेमेंट कर सकते हैं |
जिस पर कंपनी द्वारा लगभग 12% ब्याज चार्ज किया जाएगा जी , हां अगर आप मात्र ₹25,000/- का डाउन पेमेंट करते हैं और बाकी बचे हुए पैसे को 3 साल के लिए EMI करते हैं तो आपको ₹5,445/- की EMI पर महीने में जमा करना होगा । और अगर वही आप 5 साल के लिए EMI करते हैं तो आपके प्रति महीने ₹3667 की EMI जमा करनी होगी।

Royal Enfield Goan Classic 350
Royal Enfield Goan Classic 350

Royal Enfield classic 350 engine Power capacity

इस गाड़ी की इंजन पावर कैपेसिटी की बात करें तो बेहद दमदार है जी हां रॉयल एनफील्ड गाड़ियों की इंजन के सामने दुनिया की किसी भी गाड़ी की इंजन टिक ही नहीं सकती । इतना दमदार इंजन और इतनी कम प्राइस में ऐसा कैसे हो सकता है हे प्रभु जगन्नाथन यह क्या हो गया।
यह गाड़ी 349 सीसी सिंगल सिलेंडर ऑयल कूल्ड इंजन का प्रयोग किया गया है या इंजन 6100 आरपीएम पर 2.2bhp और 4000 आरपीएम पर 29nm का टार्क पावर जेनरेट करती है कंपनी ने यह दावा किया है कि यह गाड़ी 35 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दे सकती है और इसकी टॉप वैरियंट की हाईएस्ट स्पीड 114 किलोमीटर प्रति घंटे हो सकती है।

रॉयल एनफील्ड में हाई स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स के साथ सेट किया गया है जिसमें आपको 30 लीटर फ्यूल कैपेसिटी टैंक देखने को मिल जाती है।

Leave a Comment