Yamaha R15 की इस गाड़ी के आगे हीरो करिश्मा की गाड़ी कुछ भी नहीं सिर्फ ₹28000/- में लाये अपने घर।

Yamaha R15: स्पोर्ट बाइक सेगमेंट में कंपनी या खासकर युवाओं को टारगेट करने के लिए बाइक को लांच कर रही हैं वैसे तो इस सेगमेंट में आपको स्पोर्ट बाइक में बहुत सारी बाइक के मिल जाएंगे लेकिन जो टॉप लेवल की बाइक है वह ही Karizma है लेकिन हीरो करिश्मा को भी बिछड़ते आ चुकी है Yamaha R15 की गाड़ी जो बहुत ही आकर्षक डिजाइन और बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ-साथ शानदार पावरफुल इंजन भी दी गई है।
इस गाड़ी की माइलेज की बात करें तो वह भी एकदम शानदार दी गई है

Yamaha R15 Engine Power Capacity

इस गाड़ी के इंजन पावर कैपेसिटी की बात करें तो इसमें आपको सिंगल सिलेक्शन सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन सेट किया गया है जो 150 सीसी का इंजन है इसकी क्षमता या 10000 आरपीएम पर 18.56bhp का पावर जेनरेट कर सकती है और 8500 आरपीएम पर 14.1nm का टॉर्क पावर जेनरेट करेगी । डिस्क ब्रेक की कांबिनेशन के साथ यह गाड़ी 11 लीटर फ्यूल टैंक कैपेसिटी के साथ लेस है । जी, हां इस गाड़ी के फ्यूल टैंक कैपेसिटी जो है वह लगभग 11 लीटर है साथ ही कंपनी ने ऐलान कर दिया है कि यह गाड़ी 1 लीटर पेट्रोल पर 40 किलोमीटर का डिस्टेंस ट्रेवल कर सकेगी।

अगर आप मार्केट में Yamaha R15 बाइक खरीदने हैं तो इसकी कीमत इसकी शुरुआती कीमत 2.5 लाख रूपये है और उसकी टॉप वैरियंट की बाइक लगभग 3 लाख ₹20000 की हो सकती है यह बाइक दो कलर वेरिएशंस में भारत के शोरूम में आपको देखने को मिल जाएगी।

दोस्तों अगर आप इस गाड़ी के फीचर्स और इंजन पावर कैपेसिटी को देखकर इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं लेकिन आपके पास पूरे पैसे इसमें मौजूद नहीं है तो इस गाड़ी को आप ईएमआई के रूप में ला सकते हैं और तो आप कुछ पैसे देकर इस गाड़ी को ला सकते हैं बाकी पैसे को ईएमआई के रूप में आप धीरे-धीरे करके जमा कर सकते हैं

Yamaha R15 पुरानी बाइक कैसे खरीदें।

अगर आप Yamaha R15 या कोई भी बाइक सेकंड हैंड खरीदना चाहते है अब बाइक को लेकर ज्यादा पैसा इन्वेस्ट नहीं करना चाहते तो आप बहुत अच्छी-अच्छी बाइक को सेकंड हैंड में भी कर सकते हैं जहां आप कोई कर वेबसाइट पर विकसित करके आप हर सेगमेंट की गाड़ियां सेकंड हैंड ऑफ खरीद सकते हैं आपको हर कंपनी की गाड़ियां इस वेबसाइट पर जरूर देखने को मिल जाएगी और आपके बजट में भी यहां पर गाड़ियां उपलब्ध रहेंगे।
और यदि आप सेकंड हैंड गाड़ी खरीदना चाहते हैं लेकिन उसके लिए भी पूरे पैसे नहीं है तो कोई बात नहीं आप कुछ पैसे देकर और बाकी बचे हुए पैसे को ईएमआई के रूप में भी दे सकते हैं

जी हां Yamaha की 2010 मॉडल R15 काफी चर्चित रही है इस गाड़ी की सेल अभी क्विक वेबसाइट पर चल रही है आप वहां से जाकर इस गाड़ी को मात्र ₹30000 देकर अपना बना सकते हैं यह गाड़ी सिर्फ अभी तक 16000 किलोमीटर ही चली हुई है और इसका इंजन पावर कैपेसिटी भी सही है।

Leave a Comment