Yamaha R15 ने निकाला धमाकेदार EMI Plan जिस पर 0% ब्याज लगने वाला हैं

Yamaha R15 इस नए साल के अवसर पर बहुत सी कंपनियां अपनी बाइक पर बैठे नौकर दे रही है उनमें से सबको देखते हुए या मां ने अपनी बाइक यामाहा r15 पेन ने एमी प्लान को जारी कर दिया है जिसमें इस बाइक को खरीदने का सपना आप अपना आसानी से पूरा कर सकते हैं आगे यामाहा R15 के ने एमी प्लान के बारे में जानकारी दी हुई है।

Yamaha R15 EMI Plan

यामाहा r15 एक बहुत बेहतरीन और रेसिंग बाइक है इस भारतीय युवा द्वारा पसंद की जाने वाली अच्छी बाइक मानी गई है इस बाइक की मैटेलिक रेड वेरिएंट की दिल्ली में कीमत 2,11,646 रूपए ऑन रोड कीमत हैं यहामा की तरफ से आने वाली है बाइक 5 वेरिएंट में भारतीय बाजार में अवेलेबल है।

यामाहा r15 v4 सुंदर बाइक के ने एमी प्लान के बारे में जाने तो इस बाइक की कीमत 211646 ऑन रोड कीमत है अगर इस बाइक को खरीदने के लिए आपके पास इतने पैसे नहीं है तो आप इसे कम डाउन पेमेंट के साथ भी खरीद सकते हैं जिसमें आपको ₹19000 की डाउन पेमेंट करनी होगी और 36 महीने की आप किस्त बनवा सकते हैं जिसमें आपको हर महीने 5480 रुपए की किस्त जमा करवानी होगी इस एमी प्लान में बैंक का इंटरेस्ट रेट 9.7 का आएगा जिसमें बैंक टोटल लोन अमाउंट 170555 रुपए का होगा।

Yamaha R15

Yamaha R15, एक स्पर्टी 155cc मोटरसाइकिल है जो दमदार प्रदर्शन और एरोडाइनामिक डिज़ाइन के लिए जानी जाती है। इसमें लिक्विड-कूल्ड इंजन है जो 18.6 bhp की ऊर्जा उत्पन्न करता है और 14.1 Nm का पीक टॉर्क प्रदान करता है। यह DOHC (डबल ओवरहेड कैमशाफ्ट) इंजन है जो प्रदर्शन और कारगरता के साथ आता है।R15 में 6-स्पीड कंस्टेंट मेश ट्रांसमिशन सिस्टम है।

जो स्मूथ गियर शिफ्ट प्रदान करता है। इसमें फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक्स हैं जो सुरक्षा और नियंत्रण को बढ़ाते हैं। स्लिपर क्लच और VVA (Variable Valve Actuation) सिस्टम जैसी विशेषताएं इसे और भी प्रदर्शनशील बनाती हैं। इसका डिज़ाइन रेस ट्रैक इंस्पायर्ड है जो युवा राइडर्स को खींचता है।

यामाहा r15 इस पावर बाइक को पावर देने के लिए 155 सीसी का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड फ्यूल इंजेक्टर इंजन दिया गया है उसी के साथ या इंजन 1000 आरपीएम की शक्ति और 7500 आरपीएम पर 14.2 म की पावर को जनरेट करता है यह इंजन एक रेसिंग और स्पोर्ट्स बाइक के लिए बनाया गया है यह इंजन दमदार और बेहतरीन माना गया है।

यामाहा r15 इस बाइक के फंक्शन की बात करें तो इसमें आपको सिंगल एलईडी हेडलाइट हेडलाइट टेल लाइट ट्रेक्शन कंट्रोल सिस्टम डिजिटल स्पीडोमीटर तीन एलईडी डीआरएलएस डिजिटल ऑडोमीटर एलसीडी डिस्पले एलसीडी कंट्रोल चैनल एबीएस और मोबाइल कनेक्टिविटी इनकमिंग कॉल अलर्ट हैलोजन टाइप टर्न इंडिकेटर एसएमएस अलर्ट जैसे बेहद फीचर्स दिए गए हैं।

यामाहा r15 के स्पेशल और ब्रेक के कार्यों को करने के लिए इसमें सामने की ओर 37 म अप साइड डाउन पार्क सस्पेंशन और पीछे की तरफ वेयर मनोज अशोक सस्पेंशन के साथ इसको जोड़ा गया है इसके अलावा बेहतरीन ब्रेकिंग के लिए सामने की ओर 282 म सिंगल डिस्क ब्रेक और पीछे की तरफ 220 म का सिंगल डिस्क ब्रेक के साथ इसको नियंत्रित किया गया है।

यामाहा r15 का मुकाबला भारतीय बाजार में केटीएम ड्यूक 200 और हीरो करी जमा एक समाज जैसी बाइक से होगा।

R15 का डिज़ाइन एक शानदार इंजन को लुक्सी एंड स्पोर्टी बॉडीवर्क में बांधता है, जिससे यह बाइक रोड पर एक आत्मविश्वासपूर्ण प्रदर्शन करती है। इसमें LED हेडलाइट्स और डिजिटल इंडिकेटर्स के साथ एक मॉडर्न डिज़ाइन शामिल है।इसका मीटर पैनल इंफॉर्मेटिव है और राइडर को स्पीड, रिव्स, फ्यूल एवरेज, और डिजिटल क्लॉक की जानकारी प्रदान करता है। इसमें इंजन की तापमान को नियंत्रित करने के लिए एक लिक्विड कूल्ड सिस्टम है, जिससे इंजन को अच्छी तरह से ठंडा रखा जा सकता है।यह बाइक एक स्पर्टी राइडिंग पोजीशन देती है जिससे राइडर को अधिक कंट्रोल और आधिकारिकता मिलती है, साथ ही वाहन को स्टेबिल बनाए रखती है।

Leave a Comment