Activa का खेल खत्म करने आ गया मार्किट में TVS JUPITER का नया मॉडल ।


New Year Big Offer:- TVS JUPITER SCOOTY । टीवीएस कंपनी हाल ही में अपना TVS JUPITER SCOOTY का नया माडल मार्केट में लॉन्च किया है |यह वर्जन, एक्टिवा स्कूटी से भी बहुत ज्यादा पावरफुल और अधिक फीचर के साथ है ।

टीवीएस ने इस स्कूटी में बहुत ही खास फीचर्स और बहुत ही अधिक इंजन कैपेसिटी के साथ मार्केट में लॉन्च किया है ।यह स्कूटी जब से मार्केट में आई है तब से बाकी कंपनियों की स्कूटी की सेल में काफी ज्यादा गिरावट दर्ज की गई है ।

यह स्कूटी लड़कियों तो लड़कियों लड़कों को भी पसंद आ रही हैं।और इस स्कूटी पर कंपनी ने न्यू ईयर के शुभ अवसर पर ऑफर के साथ-साथ कैशबैक भी दे रही है ।

और इस स्कूटी पर को आप EMI पर भी अपने घर ला सकते हैं । मात्र Rs.5999/- का डाउन पेमेंट करके बाकी के पैसे को आप EMI कराके अपने घर आसानी से ला सकते हैं । और न्यू ईयर के शुभ अवसर पर इसके ब्याज में भी काफी डिस्काउंट किया गया है।

TVB JUPITER FEATURES

TVS JUPITER के फीचर्स की टेबल में आपको डिजिटल स्क्रीन जैसे सुविधा तो नहीं दी गई है । लेकिन उसके साथ आपको एक स्पीडोमीटर,ओडोमीटर, फ्यूल गेज, एलईडी हेडलाइट ,एलईडी हेडलाइट के पास आपके मोबाइल चार्जिंग USB का पोर्ट भी दिया गया है इन सभी फीचर्स के अलावा फ्यूल टैंक की 5.8 लीटर पेट्रोल की कैपेसिटी |

TVS JUpiter
TVS Jupiter

TVB JUPITER ENGINE POWER AND CAPACITY

टीवीएस जुपिटर के इंजन पर कैपेसिटी की बात करें तो आपको 109.7CC सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन के साथ मिलता है।
जो 7500 आरपीएम पर 7.77bph की शक्ति और 5500 आरपीएम पर 8.8mm की पिक टार्क पावर जेनरेट करती है।
यह इंजन ऑटोमेटिक गियर बॉक्स के साथ लैस किया गया है ।

TVS JUPITER SPEED & MEALASE

टीवीएस जुपिटर की माइलेज और स्पीड की बात करें तो यह स्कूटी एक्टिवा से भी अधिक माइलेज देती है
लगभग 50 से 60 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज स्कूटी में देखने को मिल जाता है। स्कूटी की Highest Speed टॉप गैर पर 75 किलोमीटर प्रति घंटा है।

TVB JUPITER BREAKING SYSTEM

टीवीएस जुपिटर के हार्डवेयर और ब्रिक्स सस्पेंशन के कार्यों की बात करें इसके फ्रंट पर टेलीस्कोपिक और पीछे की तरफ हाइड्रोलिक डंपर सस्पेंशन से इस गाड़ी को नियंत्रित किया जा सकता है।

और इसकी ब्रेकिंग के कार्यों को करने के लिए सीबीएसई ब्रेकिंग सिस्टम इसके साथ ली किया गया है के अलावा इसके टॉप मॉडल वेरिएंट में आगे डिस्क ब्रेक भी दिया गया है जो इस बाइक को एक्टिवा से बहुत ही ज्यादा खास बना देती है। आप दोनों पहियों पर एक साथ ब्रेक मार सकते हैं।

TVS JUPITER PRICE IN INDIA

टीवीएस जूपिटर भारत में इसकी शुरुआती प्राइस Rs.88,202/ रुपए और उसकी टॉप मॉडल की हाईएस्ट प्राइस Rs.10,6544/- ऑन रोड दिल्ली के शोरूम में देखने को मिल जाती है । टीवीएस जूपिटर का कुल वजन लगभग 105 किलोग्राम है।

TVS JUPITER EMI PLAN

टीवीएस कंपनी ने अपने इस टॉप मॉडल स्कूटी जुपिटर में EMI प्लान की भी सुविधा दे रखी है। इस गाड़ी को मात्र आप Rs. 5999/- पेमेंट करके बाकी के पैसे को आप EMI के रूप में दे सकते हैं।

जैसे यदि आप Rs.5999/ का डाउन पेमेंट करते हैं और बाकी बचे हुए पैसे का 2 साल के लिए एमी करते हैं तो आपको Rs. 2968 प्रति महीने की ईएमआई पे करनी होगी

और वहीं यदि आप Rs 5999/- का डाउन पेमेंट करते हैं और बाकी बचे हुए पैसे पर EMI करते हैं तो आपको 3 साल के लिए EMI करते हैं तो आपको Rs.2088/ रुपए प्रति महीने की मी जमा करनी होगी।

Leave a Comment