नए साल पर खुशखबरी ToYota Rumion S CNG गाड़ी को मात्र 1 लाख में गाड़ी को अपने घर ले जाएं। सबसे कम होगी मंथली ईएमआई

Toyota Rumion S CNG : भारतीय आटोमोटिव सेक्टर में सीएनजी कारों की मांग काफी ज्यादा हो रही है जहां हैचबैक के अलावा लॉन्ग सेडान मिनी वैन और एक्सयूवी के लिए भी सीएनजी किट की तलाश की जा रही है इसी ट्रेंड को ध्यान में रखते हुए वाहन निर्माता कंपनी टोयोटा ने भी एक अपनी हो को सीएनजी में भी लॉन्च किया है इसके बारे में आज हम बात करने वाले हैं और साथ ही उसे पर किस तरह से आप ₹1 लाख देकर अपने घर ले जा सकते हैं।

Toyota Rumion S CNG

अगर आप एक फैमिली गाड़ी लेना चाहते हैं और चाहते हैं कि उसमें एक सीएनजी किट आई और पैसे भी काम देने पड़े। ऐसे में हम आपके लिए एक टोयोटा की तरफ से आने वाली गाड़ी रोमियन एससीएनजी खरीदने की सलाह देंगे। जब इसकी कीमत और इंजन माइलेज और आसान डाउन पेमेंट एमी से जुड़ी हर जानकारी को विस्तार से जानेंगे।

Toyota Rumion S CNG Financial Plan Details

अगर आप टोयोटा रूमियन सीएनजी खरीदने के लिए नगद विकल्प को चुनते हैं तो आपका बजट 13 लख रुपए होना चाहिए अगर आपके पास इतना बड़ा बजट नहीं है तो आप नीचे दिए गए फाइनेंशियल प्लान की जानकारी लेने के बाद अपने खाते में ₹100000 तक की राशि रखकर आप इस गाड़ी को ले सकते हैं।

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और एमी कैलकुलेटर के मुताबिक है अगर आपका बजट ₹100000 से है और आप मानसिक एमी चुका सकते हैं तो बैंक आपको 9.8% फीस दी चलने ब्याज लेगा और आपको 12 लाख 1761 रुपए का लोन भी दे सकता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टोयोटा रूमियन एस सीएनजी रन के साथ आपको ₹100000 का डाउन पेमेंट करना होगा और फिर और चुकाने के लिए बैंक द्वारा निर्धारित 5 साल की अवधि के लिए हर महीने 25416 रुपए की ईएमआई का भुगतान करना होगा।

Toyota Rumion S CNG Specification and Features

अगर आपने फाइनेंस प्लान के विवरण को ध्यान से पढ़ लिया है तो यदि आप टोयोटा रूमियन एंड सीएनजी गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण बात होने वाली है कि इसके इंजन और माइलेज को जान ले ताकि आपको आगे दिक्कत ना हो।

टोयोटा रूमियन को पावर देने के लिए कंपनी ने इसे एमपीवी को 1462 सीसी का सिलेंडर इंजन से लैस किया है जो की झांसी पॉइंट 63 भाप जनरेट करता है 5500 आरपीएम पर और 42 आरपीएम पर 121.5 म का अधिकतम टॉर्क है। इस इंजन को पांच स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है माइलेज के मामले में कंपनी का दावा है कि टोयोटा रोमियो सीएनजी का माइलेज 26 पॉइंट 11 की में प्रति किलोग्राम है इस माइलेज की उसकी ए आर ए ए ने की है।

Toyota Rumion S CNG Price

अगर आप इस गाड़ी के प्राइस के बारे में जानना चाहते हैं तो हम आपको पता नहीं की कंपनी ने बेस मॉडल यूनियन के लिए सीएनजी विकल्प प्रदान किया है जिसकी कीमत 1124000 है जो एक्स शोरूम प्राइस रहती है और इसे ऑन रोड लाने पर 13 लाख 13761 रुपए तक जाती है।

Leave a Comment