नई Tata Safari में कई बदलाव किए जिससे गाडी की फॉर्च्यूनर को टक्कर देने में सफल हो चुकी है।

Tata Safari अपनी एसयूवी में बहुत से बड़े बदलाव की है जिसे गाड़ी काफी शानदार और अच्छी बन गई है जिसे वह बड़ी-बड़ी गाड़ियों को भी टकर देने लगी है।

Tata Safari Review

एक बार फिर से टाटा मोटर्स हैरियर और सफारी दोनों मॉडल को अपडेट किया है और इसे जल्द ही लॉन्च किया जाएगा टाटा मोटर्स की सफारी को हमने हाल ही में ड्राइव किया और इस कर में परिवर्तन देखने को मिले इसकी पूरी जानकारी आपको नीचे मिल जाएगी।

न्यू हैरियर की तरह नीचे पारी में भी कंपनी ने कई बाहरी और अंदर के बदलाव किए हैं मौजूदा सफारी के मुकाबले में नहीं सव अधिक डैशिंग और शानदार दिखती है गाड़ी के डिजाइन की बात करें तो नई सफारी में पैरामेट्रिक ग्रिल काफी अपडेट की गई है इसके ऊपरी हिस्से में आपको बोर्ड रंगीन इंसर्ट और टाटा बेंच मिलता है।

Tata Safari Review

नहीं निचले हिस्से की पार्टी जाए तो पार्किंग सेंसर के साथ काले रंग के इंसर्ट और सामने सिल्वर बेस प्लेट के ऊपर एयर इनटेक की सुविधा मिलती है बोनट पर ऊपरी हिस्सा एलईडी डीआरएलएस लेंस है।

किसके साथ की आपको एलइडी प्रोजेक्टर हैडलाइट और फोग लाइट्स डंपर के किनारे पर लगाई हुई नजर आते हैं नई सफारी फेस लिफ्ट में आपको 19 इंच के बड़े एलॉय व्हील देखने को मिलते हैं।

वही सुपारी के पिछली हिस्से में ऊपरी भाग पर एक बड़ा ब्रेक लाइट मिलता है रियल टेल लाइट पूरी तरह से कनेक्ट एलइडी यूनिट से लेंस है वही डियर फोग लैंप्स और रिफ्लेक्टर रियर बंपर के किनारो पर लगाएंगे हैं।

इसमें एक सिल्वर रियल बेस प्लेट भी है जो पावर तेल गेट के लिए सेंसर का नाम करती है यदि आपके हाथ में ढेर सारा सामान है तो आपको अपने पैरों को पट से नीचे लगे सेंसर के चारों ओर घूमना है जिसे आपका भूत सही से खुल जाएगा वहीं सफारी पेंटिंग को तेल गेट के साथ-साथ दोनों फ्रंट डोर भी लगाए गए हैं।

नीचे परी के इंटीरियर की बात करी जाए तो केबिन में आपको शानदार तरीके से डिजाइन किया हुआ मिल जाता है जो कि अत्याधुनिक तकनीक और बेहतर स्पेस के साथ मनाया गया है कर के दास शब्द में दरवाजे और सनरूफ फुल लाइनिंग सिस्टम लेंस भी देखने को मिल जाता है इसके केबिन में एंड्राइड ऑटो और एप्पल कॉर्पोरेट सपोर्ट के साथ नहीं 12.3 इंच टच स्क्रीन और 10 पॉइंट 25 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है जो आपको नेविगेशन सहित यात्रा के दौरान आवश्यक सभी जानकारी देता है।

इसके अलावा जेबीएल साउंड सिस्टम वायरलेस फोन चार्ज एयर प्यूरीफायर बा लाइटिंग के साथ पिरामिक सनरूफ भी मिल जाता है।

डिस्प्ले के ठीक सामने नया डुएल टोन चार्ज बॉक्स स्टीयरिंग व्हील इसके अलावा इसमें आपको पावरफुल सिटी मिलती है ड्राइविंग सीट वेंटीलेटर तथा एडजेस्टेबल है

सनलाइट से बचाव के लिए पीछे की खिड़कियों में सनसेट की सुविधा मिलती है इसके साथ ही पीछे की सीटों पर आरामदायक एडजस्ट दिए गए हैं आना की किसी सीटों में आपको काम आरामदायक सुविधा मिलने वाली है

Leave a Comment