रॉयल एनफील्ड अपनी पावरफुल बाइक ROYAL ENFIELD SHOTGUN 650 को लांच कर रही है शानदार माइलेज और बेहतरीन फीचर्स के साथ।

Royal Enfield shotgun 650 Low Price रॉयल एनफील्ड ने अपनी नई बाइक शॉर्टकट 650 को भारत में लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है या बाइक अपनी पावरफुल इंजन और बजट में कीमत फ्रेंडली होने वाली है यानी यह गाड़ी की कीमत इतनी कम होने वाली है की हर कोई इस गाड़ी को आसानी से खरीद सकेगा।
साथ ही कंपनी ने यह भी शेयर किया है कि इस गाड़ी में बहुत थी शानदार फीचर्स और अधिक माइलेज देखने को मिल सकती है क्योंकि इस गाड़ी में मॉडर्न टेक्नोलॉजी पर आधारित पावरफुल इंजन का प्रयोग किया गया है।

Royal Enfield shotgun 650 features

Royal Enfield shotgun 650 में कई आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं इस गाड़ी में रॉयल एनफील्ड कंपनी ने भर भर के फीचर्स डाल रखे हैं ऐसा कोई फीचर्स नहीं होगा इस गाड़ी में ना हो और अन्य किसी गाड़ी में हो ।

Royal Enfield shotgun 650
Royal Enfield shotgun 650

इस गाड़ी में आपको आप 37.3 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी, 650cc का सिंगल सिलेंडर इंजन, जो 47bhp की पावर और 52nm का तर्क पावर जेनरेट करेगी यह गाड़ी फाइव स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन पर वर्क करेगी और साथ-साथ इसमें एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी दिया गया है और यह ट्विन पीस शूटर एग्जास्ट भी इसमें दी गई है और कंपनी ने इसमें स्पीडोमीटर, टेकोमीटर ,ईंधन गेज और नेविगेशन बार भी दिया गया है।

और इस बाइक में कंपनी ने बहुत ही प्रीमियम क्वालिटी की सीट्स सेट की है जिस पर बैठकर आपको ड्राइव करने में काफी कंफर्ट महसूस होगा और इस गाड़ी का लुक ऐसा माना जा रहा है कि हंटर के लुक के समान होने वाला है

Royal Enfield engine Power capacity

रॉयल एनफील्ड शॉटगन 650 में इंजन पावर कैपेसिटी की बात बात करें तो यह गाड़ी 650 सीसी की सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन पर वर्क करेगी जो 47bhp की पावर और 52nm का टार्क पावर जेनरेट करेगी यह इंजन 5 स्पीड मनुअल ट्रांसमिशन के साथ और 4 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ वर्क करेगी।
और साथ ही साथ इस गाड़ी में डुएल डिस्क ब्रेक का भी फैसिलिटी दी गई है इस गाड़ी में लगी हुई डिस्प्ले बहुत ही एडवांस टेक्नोलॉजी पर आधारित है जो टेलीस्कोपिक के माध्यम से वर्क करेगी।

Royal Enfield shotgun 650 Design and Looks

इस गाड़ी का डिजाइन बहुत ही स्टाइलिश और मॉडर्न है क्योंकि इस गाड़ी को तैयार करने में रॉयल एनफील्ड में काफी रिसर्च और टेस्टिंग की है उसके बाद यह गाड़ी को तैयार किया है इस गाड़ी में एक बॉक्सी डिजाइन, बड़े व्हील और एक दमदार ग्रिल दी गई है इस बाइक की लंबाई 2020mm और चौड़ाई 804mm और ऊंचाई 1111mm है |

Leave a Comment