Royal Enfield Classic 350 Bobber: जल्द ही भारतीय बाजार में मारने वाली है एंट्री।

Royal Enfield Classic 350 Bobber: नई 350 सीसी रॉयल एनफील्ड बाइक Bobber होगी और इसकी पुष्टि इसके लंबे हैंडलबार और फ्लोटिंग रियर सीट से होती है जो की एक रिमूवेबल यूनिट हो सकती है इन पुराने व्हाइटबॉल पहियों को प्रशिक्षण के दौरान , हार्ड स्टाइल बाग माउंट और बाइक के दाएं ओर एक इंजन गार्ड जैसी उन वस्तुओं के साथ भी देखा गया है तो आइए इसके बारे में और कुछ भी जानते हैं।

Royal Enfield Classic 350 Bobber

ऑटोमोबाइल हाल ही में रॉयल एनफील्ड क्लासिक 650 को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है और इसके बाद अब कंपनी ने रॉयल एनफील्ड 350 सीसी बाइक भी टेस्टिंग कर रही है उम्मीद है कि यह क्लासिक 350 पर आधारित bobber होगी और जैसा कि इसे पहले भी कई बार टेस्ट करते हुए देखा गया है।

Royal Enfield Classic 350 Bobber

Royal Enfield Classic 350 Features

कंपनी ने इस गाड़ी में भर भर के फीचर्स डाल रखे हैं इस गाड़ी में आपको स्पीडोमीटर , टेको मीटर, ट्यूबलेस टायर , इंधन गेज और प्रीमियम क्वालिटी की लेडर सीट और भी बेहतरीन फीचर्स डाल रखे हैं। और साथ ही साथ कंपनी ने इस गाड़ी में बेहतरीन पावरफुल इंजन ऐड किया है जो इस गाड़ी को शानदार माइलेज और स्पीड प्रदान करती है।

Royal Enfield Classic 350 engine Power capacity

साथी कंपनी ने किया साझा किया है कि आगामी रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 , रॉयल एनफील्ड हंटर, मेटियोर और बुलेट के समान 349cc जे-सीरीज सिंगल सिलेंडर इंजन का उपयोग करने की उम्मीद है यह इंजन 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ 20.2PS की पावर और 27nm का टार्क पावर जेनरेट करती है।

Royal Enfield Classic 350 Bobber Specification

अन्य रॉयल एनफील्ड मॉडलों को ध्यान में रखते हुए हम निश्चित हो सकते हैं कि बाबर की चेचिस को भी नए सेटिंग कॉन्फ़िगरेशन के रूप में देखा जा सकता है क्योंकि रॉयल एनफील्ड ने यह साझा किया है कि यह गाड़ी पूर्णता हार्डवेयर में टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्स और ड्यूल रियर शॉक एब्जर्वर और दोनों सिरों पर डिस्क ब्रेक के साथ मार्केट में लॉन्च कर रही है।

Royal Enfield Classic 350 Bobber Price and Launching Date

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 वावर भारत में मार्च 2024 में 2 लाख से लेकर 2.10 लाख की अपेक्षित कीमत सीमा में लांच होने की उम्मीद है वर्तमान में उपलब्ध बाइक जो क्लासिक 350 के समान है यह रॉयल एनफील्ड मीटिओर 350 और Honda CB350.

Leave a Comment