Venu जैसी गाडी को टक्कर देने आ रही है। Maruti Suzuki Hustler जो माइलेज के मामले में सबसे आगे मानी गई है

Maruti Suzuki Hustler मारुति सुजुकी ने अपनी नई गाड़ी को लांच कर दिया है। जो दमदार इंजन और फुल फीचर्स के साथ अपने को देखने को मिल जाएगी।

Maruti Suzuki Hustler

मारुति सुजुकी अपने ग्राहकों के लिए एक बार खुशियों की बाहर ला रही है मल्टी कंपनी की करें मार्केट में अपना रुतबा बनाए रखने के लिए क्या फिटिंग कर और मजबूत कारों के लिए मानी जाती है आदि में खबरों के मुताबिक मारती ने हस्टलर मार्केट में पेश कर दी है।

Maruti Suzuki Hustler

मारुति सुजुकी हसर के लॉन्चिंग को लेकर कंपनी की तरफ से कोई आधारित जानकारी पुष्टि नहीं की गई है लेकिन मीडिया की रिपोर्ट के माने तो कर कंपनी ने इस नए साल पर लॉन्च करने की खबर दी है

इस कर के जबरदस्त फीचर की अगर हम बात करें तो बता दे कि इसमें सनरूफ डिजिटल डिस्पले 360 कैमरा रियल सेंसर पावर विंडो पावर साइड मिरर एक एबीएस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी डीजल कंसोल एयरबैग जैसी फीचर्स जोड़े हैं इसके साथ कंपनी ने कुछ अन्य डिजिटल फीचर को जोड़ा है कंपनी का दावा है की मार्केट में बसे होती ही भारी भरकम रिकॉर्ड दर्ज करेगी यह गाड़ी।

मारुति सुजुकी हॉस्टल में 658 सीसी का दमदार इंजन मिलेगा जो की 52 स की पावर और 51 एचपी का ट्रक जनरेट करेगा इसके साथ इसका दूसरा इंजन भी इतनी ही सीसी में होगा बस वह एक टर्बो चार्ज इंजन होगा इस वजह से यह है 64 स की पावर और 63 एचपी का ट्रक जनरेट करता है।

मारुति सुजुकी हस्टलर की कीमत को लेकर अभी तक कोई रिपोर्ट सामने नहीं आई लेकिन यह माना जाता है कि इस कर की मात्रा 6.7 लाख के बीच रखी जाएगी प्राइस

Leave a Comment