फॉर्च्यूनर को जड़ से उखाड़ फेंकने के लिए आ गया Mahindra xuv300 facelift मास्टर माइलेज के साथ।

फॉर्च्यूनर और हुंडई की एसयूवी कारो को पीछे छोड़ने के लिए महिंद्रा ने अपनी नई Mahindra XUV300 Facelift कार भारतीय बाजार में लॉन्च की है महिंद्रा का यह दावा है कि यह गाड़ी कार सेगमेंट में सबसे अधिक माइलेज देने वाली गाड़ी होगी जी हां यह गाड़ी 35 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दे सकती है । और साथ ही साथ महिंद्रा ने अभी ऐलान किया है यह गाड़ी अपने दमदार इंजन और स्टाइलिश लुक के लिए जानी जाएगी

Mahindra XUV 300 Engine Power Capacity

महिंद्रा XUV300 इंजन की बात करें तो इसमें एक 1.2 लीटर का टर्बो चाइल्ड पेट्रोल इंजन मिल जाता है जो 128bhp पर 230nm का टार्क पावर जेनरेट करती है यह गाड़ी फाइव गियर स्पीड के साथ ऑटोमेटिक और 6 गियर स्पीड के साथ में गियरबॉक्स के साथ कनेक्ट है।
महिंद्रा ने यह भी दावा किया है कि यह गाड़ी मार्केट में उपस्थित इस प्राइस सेगमेंट में सभी गाड़ियों से ज्यादा पावरफुल होगा।

Features of Mahindra XUV 300 Car

महिंद्रा xuv300 का फीचर्स की बात करें तो 10.25 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम 7 इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल्ड एलइडी हेडलैंप और 10 लैंप्स मल्टी फंक्शन एक्सटीरिंग तेल क्रूज कंट्रोल , 360 डिग्री कैमरा दिया गया है और साथ ही साथ इस गाड़ी में टायर प्रेशर मी. और स्पीडोमीटर , टेकोमीटर फीचर्स दिए गए हैं।
इस गाड़ी में महिंद्रा कंपनी ने इस गाड़ी को बहुत ही मजबूत बॉडी और मॉडर्न टेक्नोलॉजी पर आधारित स्टाइलिश डिजाइन का प्रयोग क्या है इस गाड़ी में बहुत सारे एडीशनल फीचर्स दिए गए हैं आपको 360 डिग्री कैमरा , पार्किंग सेंसर दी गई है इस गाड़ी में प्रयुक्त सीट बहुत ही प्रीमियम क्वालिटी के लीदर से डिजाइन किया गया है हाइट एडजेस्टेबल ड्राइविंग सीट दी गई है।

Mahindra XUV 300 Car Price

महिंद्रा xuv300 कार प्राइस बात करें तो 10.51 लाख की शुरुआती कीमत देखने को मिल जाती है और इस गाड़ी की टॉप वरैंट की कीमत लगभग 12 लाख 31 हजार रुपए है यदि आप इस गाड़ी को नए साल के शुभ अवसर पर बुक करते हैं तो आपको ₹50000 का स्टैंड डिस्काउंट और कुछ प्रीमियम गिफ्ट्स भी दिए जाएंगे।

Mahindra XUV 300 ki Features

यदि आप इस गाड़ी के फीचर्स को देखकर इस गाड़ी को आप खरीदना चाहते हैं अभी बुक करना चाहते हैं लेकिन अभी आपके पास पूरे पैसे उपलब्ध नहीं है तो आप इस गाड़ी को EMI पर भी ला सकते हैं | जी हां, आपको कुछ पैसे डाउन पेमेंट करने होंगे बाकी बच्चे हुए पैसे को आप EMI के रूप में जमा कर सकते हैं जिस पर कंपनी आपसे सिर्फ 7.5% का ब्याज चार्ज करेगी जो की बहुत कम है।

यदि आप 3 लाख का डाउन पेमेंट करते हैं और बाकी बचे हुए पैसे कमी के रूप में जमा करना चाहते हैं और 3 साल के लिए आप EMI करना चाहते हैं तो आपको प्रति महीने लगभग ₹25,570 का EMI जमा करना होगा |

और यदि आप 5 साल के लिए EMI कराते हैं तो आपको ₹16,585 का प्रति महीने EMI जमा करना होगा।

Leave a Comment