टाटा Nexon को ठिकाने लगाने आ गई Hyundai की एक और SUV [ Hyundai Creta Facelift ] दमदार इंजन और शानदार माइलेज के साथ।

कोरिया की सबसे बड़ी कार कंपनी Hyundai ने Hyundai Creta Facelift क्रेटा का एक नया वर्जन मार्केट में लॉन्च कर रही है यह वर्जन भारत के कार बाजार में तहलका मचाने वाला है जब से मार्केट में यह कार आया है मार्केट में तहलका मचा के रख दिया है।

Hyundai Creta Facelift

कार कंपनियों में जब भी सेफ्टी फीचर्स की बात होती है तो सबसे नंबर वन पर आने वाली गाड़ी टाटा नेक्सों का नाम आता है।लेकिन टाटा Nexon को भी पिछड़ने वाली गाड़ी मार्केट में आ रही है यह गाड़ी हुंडई कंपनी ने लांच की है जी हां इस यह गाड़ी दमदार इंजन और खतरनाक स्टील बॉडी और पावरफुल माइलेज के लिए जानी जाएगी। ऐसा कंपनी ने खुलेआम दावा किया है ,
साथी ही कंपनी ने यह अभी ऐलान किया है कि गाड़ी बहुत ही एडवांस टेक्नोलॉजी और मॉडर्न फीचर्स के साथ लैस है इस गाड़ी का लुक इतना स्टाइलिश और आकर्षक है कि बाकी सारी गाड़ियां इस गाड़ी के सामने फीकी से लगने लगती है।

Hyundai Creta

Hyundai Creta Facelift Price in India

कंपनी ने इस गाड़ी की लांचिंग के लिए सारी तैयारी कर ली है जी हां आप इस गाड़ी को अभी से ही बुक कर सकते हैं अगर इस गाड़ी को आप लॉन्चिंग के पहले बुक करते हैं ।
तो आपको इंस्टेंट ₹50000 का डिस्काउंट मिलता है अच्छा ₹25000 रुपए की टोकन मनी जमा करके आप इस गाड़ी को आसानी से बुक कर सकते हैं। इस गाड़ी की कीमत भारत के बाजारों में 10 लाख से स्टार्टिंग होकर इसकी टॉप वैरियंट 12 लाख रुपए की देखने को मिल सकती है।
इंडिया की बहुत सारे लोगों ने जो सेफ्टी और एडवांस फीचर्स वाली गाड़ी लेना चाहते हैं उन्होंने इस गाड़ी को बुक कर लिया है

Hyundai Creta Facelift Advanced Features

Hyundai Creta Facelift

कंपनी ने इस गाड़ी में इतनी अधिक फीचर्स डाल रखे हैं कि आप गिनते गिनते थक जाएंगे लेकिन फीचर्स इसके खत्म नहीं होंगे जैसे कि इसमें 6 एयर बैग , एबीएस, एव रिवर्स पार्किंग कैमरा , रिवर्स पार्किंग सेंसर , सीट बेल्ट वार्निंग, के साथ फीचर्स टायर प्रेशर मी, स्पीडोमीटर, टेकोमीटर ,360 डिग्री कैमरा, 7 इंच टच स्क्रीन डिस्प्ले , जो एंड्रॉयड और एप्पल प्ले कनेक्टिविटी के साथ वर्क करेगी।

Hyundai Creta Facelift Engine Power Capacity

इस गाड़ी के इंजन पावर कैपेसिटी की बात करें तो 1.5 लीटर के नए टर्बो पैट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध है इसी के साथ कर में 1.5 लीटर नेचरली पेट्रोल वाली इंजन सेट की गई है जो की 160 भाप की पावर जेनरेट करती है यह गाड़ी सिक्स गियर स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ सेट किया गया है

Hyundai Creta Facelift Colour Variations

Creta के नए मॉडल में आपके साथ वेरिएंट देखने को मिल सकते हैं इसमें आपको ही S, SX, SX4 शामिल है वही बात करें इसकी कलर ऑप्शन की तो इसमें आपको लगभग 5 कलर वेरिएशंस देखने को मिल जाएंगे|

Leave a Comment